Monday, May 20, 2024
Advertisement

Weekly Career Horoscope: इन 3 राशि वाले छात्रों के लिए ये सप्ताह रहेगा बहुत ही शुभ, इन्हें मिलेगी जोरदार सफलता

Career And Education Weekly Horoscope 22nd May to 28th May 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं करियर और शिक्षा के लिहाज से आपका ये हफ्ता कैसा रहेगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Published on: May 20, 2023 18:00 IST
Weekly Career Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Career Horoscope

Career And Education Weekly Horoscope 22nd May to 28th May 2023:  मई माह का नया हफ्ता शुरू होने वाला है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं करियर और शिक्षा के लिहाज से आपका ये हफ्ता कैसा रहेगा।  

मेष राशि

पढ़ने की जिम्मेदारियां अचानक आप पर आ सकती हैं। इस सप्ताह यह आपको तनाव दे सकता है।

वृषभ राशि

शिक्षा के क्षेत्र में दृढ़ संकल्प और कड़ी मेहनत से वांछित परिणाम प्राप्त होंगे। चीजों को अपने पक्ष में मोड़ने के लिए बहुत अधिक ध्यान और एकाग्रता की जरूरत है।

मिथुन राशि

चीज़ों को अपने पक्ष में मोड़ने के लिए बहुत अधिक ध्यान और एकाग्रता की आवश्यकता है। समूह चर्चा में असहमति हो सकती है जो तनाव और मानसिक चिंता दे सकती है।

कर्क राशि

अतीत में की गई गलतियां आपके आत्मविश्वास को कम कर सकती हैं, लेकिन यह इस बात का संकेत है कि आपको अपनी कमज़ोरियों को ताकत में बदलना चाहिए ताकि आप इस सप्ताह अवसरों से चूक न जाएं।

सिंह राशि

कानून की पढ़ाई कर रहे छात्रों को अपनी परीक्षा में सफलता मिलने की संभावना है। आप में से जो लोग कला और फैशन से जुड़े हैं उन्हें अपने प्रोजेक्ट या परीक्षा में मनचाही सफलता मिल सकती है।

कन्या राशि

परीक्षा या उचित दिशा का अभाव छात्र को तनाव दे सकता है और अनावश्यक बहस और धोखा दे सकता है।

तुला राशि

आपकी प्रतिभा और ज्ञान में भी वृद्धि होगी। जैसा कि इस सप्ताह आपको अपनी क्षमताओं का प्रदर्शन करने के कई बेहतरीन अवसर मिलने वाले हैं, यह चरण आपको एक महत्वपूर्ण सकारात्मक परिवर्तन के लिए तैयार कर सकता है।

वृश्चिक राशि

यह आपका ध्यान आपके शिक्षाविदों से दूर ले जा सकता है और संभवतः आपके विकास को धीमा कर सकता है। इस सप्ताह के उत्तरार्ध में स्कूली शिक्षा अच्छी प्रगति कर रही है।

धनु राशि

आपके कौशल का भी विकास होगा और आपके विचार और विचार और अधिक परिष्कृत होने वाले हैं। जैसे-जैसे सप्ताह आगे बढ़ेगा आपकी दिमागी शक्ति बहुत शक्तिशाली होने वाली है और आपके सभी विषयों पर आपकी पकड़ आश्चर्यजनक रूप से प्रभावशाली होगी।

मकर राशि

आपका प्रदर्शन आपके माता-पिता को भी खुश कर सकता है। सप्ताह के मध्य में अनुशासित मार्ग पर चलने के लिए प्रेरित रहना कठिन लग सकता है, लेकिन आपको दृढ़ रहना होगा।

कुंभ राशि

अपने प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए आपको इस अवधि के दौरान अपने समय को महत्व देना होगा। यदि आप किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो आपको सफल होने के लिए अपने आलस्य पर काबू पाना होगा।

मीन राशि

आपको अपनी प्रेरणा को बनाए रखना और अनुशासित तरीके से आगे बढ़ना चुनौतीपूर्ण लग सकता है, लेकिन आपको अच्छी सलाह मिलेगी। इससे आपको अपनी शारीरिक फिटनेस बनाए रखने में मदद मिलेगी।

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें - 

Weekly Horoscope: इस सप्ताह कैसे रहेंगे आपके किस्मत के सितारे? यहां जानिए मेष से लेक मीन राशि तक का हाल 

Weekly Business Horoscope: कारोबार के क्षेत्र में इन 5 राशियों को हो सकता है भारी नुकसान, ये लोग रहें सावधान 

Love Weekly Horoscope: सिंगल लोगों के जीवन में इस सप्ताह आएगा रोमांचिक मोड़, इन राशियों को मिलेगा प्यार का साथ

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement