Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Weekly Finance Horoscope: इन 5 राशि वाले जातकों को धन के मामले में होगा तगड़ा लाभ, होली से पहले आएगा बेशुमार पैसा!

Weekly Finance Horoscope: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी आर्थिक स्थिति कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Published on: March 04, 2023 19:00 IST
साप्ताहिक आर्थिक राशिफल 6 से 12 मार्च 2023- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Finance Horoscope

Weekly Finance Horoscope 6 March to 12 March 2023: मार्च माह का नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी आर्थिक स्थिति कैसी रहेगी? जानिए आर्थिक साप्ताहिक राशिफल।

मेष राशि

इस बात की संभावना है कि सप्ताहांत में मौद्रिक मुद्दों का बेहतर समाधान मिल सकता है, जिससे वित्तीय निर्णय लेने में सुधार हो सकता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि इस दौरान लोग अधिक आराम और ध्यान केंद्रित करते हैं।

वृष राशि

अपनी वित्तीय स्थिति में सुधार करने के लिए, अपने ऋणों का भुगतान करने के लिए एक योजना विकसित करें और अपनी बचत का उपयोग शानदार यात्राओं में करें। आप अपनी कंपनी में मुनाफा कम करके उसके विस्तार को बढ़ावा दे सकते हैं।

मिथुन राशि

यह संभावना है कि आपको इस सप्ताह अपने वित्त के संबंध में अधिक अर्थव्यवस्था और रूढ़िवादिता का अभ्यास करने की आवश्यकता होगी। अपने बजट का ध्यान रखना आवश्यक है और अनावश्यक चीजों पर पैसा खर्च करने से बचें।

कर्क राशि

जब वित्त की बात आती है, तो समर्पण और ध्यान देने से जबरदस्त उपलब्धि हासिल हो सकती है, खासकर जब चुनौतीपूर्ण काम पूरा कर रहे हों।

सिंह राशि

यदि आप इसे अपने घर पर आयोजित करते हैं तो आपको एक छोटी सभा या पार्टी के लिए भुगतान करना पड़ सकता है। फैशन उद्योग में निवेशकों के लिए वित्तीय दृष्टिकोण अभी काफी अच्छा दिख रहा है।

कन्या राशि

धन संबंधी मामलों में नकारात्मक विचारों और भावनाओं को रचनात्मक कार्यों में बदलना महत्वपूर्ण है। अज्ञात कारणों से अपनी आर्थिक स्थिति से नाखुश रह सकते हैं।

तुला राशि

जब वित्त के मामलों की बात आती है, तो सावधानी बरतना और जल्दबाजी में चुनाव करने से बचना आवश्यक है। वित्तीय सलाहकार की सहायता लेना आपके हित में हो सकता है।

वृश्चिक राशि

यह संभव है कि बड़े भाई-बहन आर्थिक रूप से मदद करने में सक्षम होंगे। शैक्षणिक पाठ्यक्रमों, बीमा और घरेलू खर्चों के अलावा यात्रा व्यय होने की संभावना है।

धनु राशि

जब वित्त की बात आती है, विपणन एक आकर्षक अवसर हो सकता है; हालाँकि, आपको वित्त के संबंध में व्यावसायिक भागीदारों के साथ संभावित असहमति से सावधान रहना चाहिए। अगर आप पैसा बचाना चाहते हैं तो आपको किसी वित्तीय पेशेवर की सलाह लेनी चाहिए।

मकर राशि

पैसों के मामले में इस सप्ताह के शेष दिन आपको आगे बढ़ने और अपनी स्थिति को मजबूत करने में मदद कर सकते हैं। इस सप्ताह, आपको अतिदेय चालान प्राप्त हो सकते हैं, जो आपकी वर्तमान वित्तीय स्थिति के लिए अच्छी खबर है।

कुंभ राशि

वित्त पर चर्चा करते समय आपको अपने आत्म-आश्वासन और नेतृत्व कौशल पर जोर देना होगा। यह अत्यधिक संभावना नहीं है कि सरकार के लिए काम करने से आपके द्वारा कमाए जाने वाले धन में वृद्धि होगी।

मीन राशि

आप समय के साथ मामूली राशि बचाने की क्षमता हासिल कर सकते हैं। ऋण के रूप में धन प्राप्त करने के लिए अभी समय ठीक नहीं है। यहां तक कि अगर चिकित्सा देखभाल की लागत से बचा नहीं जा सकता है, तो इसके लिए कवरेज प्रदान किया जाएगा।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।) 

ये भी पढ़ें-

Holika Dahan 2023 Upay: होलिका दहन की राख से करें ये उपाय, बदल सकती है आपकी तकदीर, लक्ष्मी जी भी खटखटाएंगी घर का दरवाजा!

Holi 2023: होलिका दहन की पूजा इस विधि के साथ करें, नोट कर लें पूजा की सामग्री की लिस्ट

होलिका दहन के दिन बस करें ये काम, कभी खाली नहीं होगी तिजोरी, मां लक्ष्मी जमकर बरसाएंगी कृपा

 

 

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement