Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Kanya Saptahik Rashifal 07-13 November 2022: कन्या राशि वालों को लोन के पैसे चुकाने में परेशानी आ सकती है

Virgo Weekly horoscope 07-13 November 2022 कन्या साप्ताहिक राशिफल 07-13 नवंबर 2022: कन्या राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा होने वाला है आइए जानते हैं मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से।

Written By : Anil Thakkar Edited By : Vineeta Mandal Published on: November 07, 2022 19:12 IST
Kanya Saptahik Rashifal - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Kanya Saptahik Rashifal

Virgo weekly horoscope 07-13 November 2022 कन्या साप्ताहिक राशिफल 07 नवंबर-13 नवंबर 2022: लाल ग्रह मंगल के दशम भाव में वक्री होने पर आपको मानसिक शांति के लिए तनाव के कारणों का समाधान करने की सबसे अधिक आवश्यकता होगी। इससे ही आप स्वयं को सेहतमंद रखते हुए ऊर्जावान बनाने में सफल रहेंगे। इस ऊर्जा की आपको इस सप्ताह, सबसे अधिक जरूरत रहने वाली है। जिन जातकों ने पूर्व में किसी भी प्रकार का कोई लोन या ऋण लिया था, उन्हें इस सप्ताह की शुरुआत में उस लोन की राशि को चुकाने में दिक्कतें आ सकती हैं। इसके पीछे का मुख्य कारण चंद्रमा की अष्टम भाव में उपस्थित हो सकता है, इसलिए अपने धन को संचय करने की ओर अभी से प्रयास करें।

इस सप्ताह आप अपने रिश्तेदारों के साथ, कुछ समय बिताते हुए उनको जरूरी सलाह दे सकते हैं। साथ ही इस समय आपका व्यवहार घरवालों के प्रति भी अच्छा रहेगा, जिसके चलते आपके माता-पिता आपको देखकर खुश रहेंगे और इससे आपको भी प्रसन्नता की अनुभूति होगी।

वहीं अंतिम अवधि में चंद्र की उपस्थित दशम भाव में होगी, जिसके परिणामस्वरूप व्यापारी जातकों को अपने लक्ष्यों की प्राप्ति हेतु, कोई बड़ा निर्णय लेना पड़ सकता है। हालांकि, इस सप्ताह किसी भी प्रकार के निर्णय को लेते समय, अपने अहम को बीच में न आने दें। साथ ही ज़रूरत पड़ने पर अपने कनिष्ठ सहकर्मियों से मदद लें, और उनके विचारों-सुझावों पर गौर फरमाएं। छात्रों की बात करें तो, मध्य अवधि आपके लिए अनुकूल रहेगी। इस दौरान चंद्रमा नवम भाव में गोचर करेंगे तो वहीं बुध भी द्वितीय भाव में होंगे।

ऐसे में अपने गुरुओं के ज्ञान का लाभ उठाते हुए, उनकी मदद व सहयोग लेने में बिलकुल भी न हिचकिचाएं। क्योंकि इस दौरान उनका ज्ञान और अनुभव ही आपको विषयों को समझने में आपकी मदद करेंगे, जिससे आप भविष्य की हर परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन दे सकेंगे।

यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं)

ये भी पढ़ें-

Kark Saptahik Rashifal 07-13 November 2022: कर्क राशि वालों को अपने ऊपर काम का बोझ लेने से बचना चाहिए

Singh Saptahik Rashifal 07-13 November 2022: सिंह राशि वालों को धन से जुड़ा बड़ा नुकसान हो सकता है

Aaj Ka Panchang 8 November 2022: जानिए मंगलवार का पंचांग, राहुकाल, शुभ मुहूर्त और सूर्योदय-सूर्यास्त का समय

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement