Friday, April 26, 2024
Advertisement

Kumbh Saptahik Rashifal 16- 22 Jan 2023: कुंभ राशि वाले अपनी सेहत का रखें ख्याल, वरना...

Kumbh Saptahik Rashifal 16-22 Jan 2023 कुंभ साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए कुंभ राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Anil Thakkar Edited By : Vineeta Mandal Published on: January 17, 2023 15:46 IST
Kumbh Saptahik Rashifal - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Kumbh Saptahik Rashifal

Makar Saptahik Rashifal 16- 22 Jan 2023- मकर साप्ताहिक राशिफल: दोस्तों और परिवार के सदस्यों को आपकी ज़िंदगी भले ही बेहतरीन नज़र आए, लेकिन इस सप्ताह हाल में हुई किसी घटना के चलते आप अंदर-ही-अंदर खिन्न और उदास होंगे। आपकी चंद्र राशि के मुताबिक शनि आपके लिए पहले भाव में मौजूद हैं। इस सप्ताह आपको धन हानि होने की आशंका है, इसलिए हर प्रकार के लेन-देन से जुड़े मामलों में जितना संभव हो खुद को सतर्क रखें। क्योंकि ऐसा करके ही आप कई विपरीत परिस्थितियों को अपने पक्ष में कर सकते हैं।

आपके परिवार में इस सप्ताह कई सदस्यों की अचानक सेहत खराब, आपको तनाव और चिंता में डाल सकती है इसलिए शुरुआत से ही घर की साफ़-सफाई का ध्यान रखते हुए, घर पर अधिक मसालेदार भोजन पकाने से परहेज करें। इस पूरे ही सप्ताह आपकी राशि में कई ग्रहों की उपस्थिति, पेशेवरों के लिए अच्छे नतीजे लाने वाली साबित होगी। आपके चंद्र राशि के मुताबिक बृहस्पति आपके लिए दूसरे भाव में मौजूद हैं। 

इसके अलावा यह समय अवधि उन लोगों के लिए भी अच्छी साबित होगी जो, अपने मुख्य व्यवसाय या सेवा से अलग अपना नया कोई व्यवसाय शुरू करने का विचार कर रहे हैं। आपके शैक्षिक राशिफल को जानें तो, प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को अपनी परीक्षा में सफलता मिलेगी। इस दौरान आपका परिवार भी आपको प्रोत्साहित करता दिखाई देगा, साथ ही आपको अपने किसी शिक्षक या गुरु से कोई अच्छी किताब या ज्ञान की कुंजी भेंट स्वरूप प्राप्त होगी। इस सप्ताह अपने दांपत्य जीवन में शांति बनाए रखने के लिए आपको, न चाहते हुए भी खुद को हर स्थिति में शांत रखने की जरूरत होगी। 

यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में:  अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं।)

ये भी पढ़ें-

Vrishchika Saptahik Rashifal 16- 22 Jan 2023: वृश्चिक राशि वालों के करियर में इस सप्ताह आ सकता है ये बदलाव

Makar Saptahik Rashifal 16- 22 Jan 2023: इस सप्ताह मकर राशि की आर्थिक हालात हो सकती खराब

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement