Friday, April 26, 2024
Advertisement

Vrishchika Saptahik Rashifal 16- 22 Jan 2023: वृश्चिक राशि वालों के करियर में इस सप्ताह आ सकता है ये बदलाव

Vrishchika Saptahik Rashifal 16-22 Jan 2023 वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए वृश्चिक राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Anil Thakkar Edited By : Vineeta Mandal Updated on: January 16, 2023 22:57 IST
Vrishchika Saptahik Rashifal- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Vrishchika Saptahik Rashifal 16-22 Jan 2023

Vrishchika Saptahik Rashifal 16- 22 Jan 2023- वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल:  इस राशि के वो बुजुर्ग जातक, जो पिछले समय से जोड़ों में दर्द की समस्या या कमर में दर्द से परेशान थे, उन्हें इस सप्ताह सही खानपान के परिणामस्वरूप बेहतर स्वास्थ्य की प्राप्ति होने के योग बनेंगे। ऐसे में अच्छा खानपान लेते हुए नियमित रूप से योगाभ्यास करें। ग्रहों की मौजूदगी स्थिति, इस बात की भी तरफ इशारा कर रही है कि इस दौरान आपके कुछ अनचाहे खर्चे होने की आशंका है।

आपकी चंद्र राशि के मुताबिक बृहस्पति पांचवें भाव में मौजूद हैं, हालांकि आपकी आमदनी में लगातार वृद्धि होने से आपके जीवन में इन खर्चों का प्रभाव नहीं दिखाई देगा और आप अपनी सुख-सुविधाओं पर भी कुछ खर्चा कर सकेंगे। इसलिए आय और व्यय के बीच संतुलन बनाए रखना, आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

 इस सप्ताह आप अपने सुझाव और अपना नज़रिया, दोस्तों और रिश्तेदारों पर थोपते नजर आएंगे। हालांकि आपको ऐसा करने से बचने की सलाह दी जाती है। क्योंकि ये न सिर्फ आपकी छवि के लिए खास फायदेमंद साबित नहीं होगा। बल्कि इससे आप दूसरों को नाराज करते हुए अपने विरुद्ध लाकर खड़ा भी कर सकते हैं। 

इस राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह, करियर में काफी शुभ परिणाम लेकर आने वाला साबित होगा। क्योंकि इस दौरान आपको सभी मनोवांछित फल की प्राप्ति होगी। साथ ही ये समय आपके करियर और पेशेवर जीवन में, अपने लक्ष्यों और महत्वाकांक्षाओं को प्राप्त करने के लिए अत्यधिक दिशात्मक शक्ति और क्षमता प्रदान करने में सफल रहेंगे।

आपकी चंद्र राशि के मुताबिक बुध तीसरे भाव में मौजूद हैं, इसके प्रभाव से इस सप्ताह हॉस्टल या बोर्डिंग स्कूल में रह रहे छात्रों को थोड़ा विशेष ध्यान रखते हुए, अधिक मेहनत करने की आवश्यकता होगी। क्योंकि तभी आपको शुभ फल मिल पाएगा। वहीं विदेश जाकर पढ़ाई करने की सोच रहे विद्यार्थियों की बात करें तो, उन्हें भी मध्य भाग के बाद करीबी रिश्तेदार से किसी विदेशी कॉलेज या स्कूल में, दाखिल होने का शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है।

यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में:  अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं।)

ये भी पढ़ें-

Tula Saptahik Rashifal 16- 22 Jan 2023: तुला राशि वाले इस सप्ताह स्वास्थ्य को लेकर बरतें सावधानी

Singh Saptahik Rashifal 16- 22 Jan 2023: कारोबारियों को इस सप्ताह हो सकता है बड़ा घाटा

Kanya Saptahik Rashifal 16- 22 Jan 2023: इस सप्ताह नई जिम्मेदारी मिलने से आपकी सभी योजनाएं बाधित हो सकती हैं

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement