Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Makar Saptahik Rashifal 16- 22 Jan 2023: इस सप्ताह मकर राशि की आर्थिक हालात हो सकती खराब

Makar Saptahik Rashifal 16-22 Jan 2023 मकर साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए मकर राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Anil Thakkar Edited By : Vineeta Mandal Updated on: January 16, 2023 23:55 IST
Makar Saptahik Rashifal- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Makar Saptahik Rashifal 16-22 Jan 2023

Makar Saptahik Rashifal 16- 22 Jan 2023- मकर साप्ताहिक राशिफल: यदि आप इस सप्ताह खुशनुमा जिंदगी व्यतीत करना चाहते हैं तो आपको इसके लिए अपना ज़िद्दी और अड़ियल रवैया दरकिनार करने की सबसे अधिक आवश्यकता रहने वाली है। क्योंकि इससे आपकी समय की बर्बादी मिलने के साथ-साथ, दूसरों से अपने अच्छे संबंध भी खराब करने पड़ सकते हैं। संभव है कि आपके माता-पिता या आपका साथी किसी जरूरी काम के लिए इस सप्ताह आप से पैसे मांग सकता है, जिसके चलते आपको उन्हें धन देना भी पड़ेगा, लेकिन इससे आपके आर्थिक हालात खराब होने की संभावना बढ़ जाएगी।

आपकी कुंडली में चंद्र राशि के अनुसार हानिकारक ग्रह राहु चौथे भाव में मौजूद हैं। इस सप्ताह आपके पारिवारिक उत्तरदायित्व में वृद्धि होगी, जिससे आपको ही मानसिक तनाव मिलता दिखाई देगा। ऐसे में आने वाली विपरीत परिस्थितियों के बारे में अभी से सोच-सोचकर और उसका अनुमान लगते हुए, परेशान होने की जगह, उनके लिए खुद को तैयार करने की ओर ही अपने प्रयास करते रहें।

आपकी चंद्र राशि में शनि दूसरे भाव में मौजूद हैं, करियर सटीकता के साथ आगे बढ़ने में इस सप्ताह आपको परेशानी हो सकती है। परंतु आप खुद को सर्वोपरि समझते हुए, इस समय दूसरों की मदद लेने से खुद को रोकेंगे। इससे आपको भविष्य में असफलता का मुंह तक देखना पड़ सकता है। इस सप्ताह छात्रों के व्यवहार में कई परिवर्तन आने की आशंका रहेगी, जिसके कारण इस राशि के छात्रों की अपने गुरुजनों के साथ, बहस हो सकती है। हालांकि उन्हें इस तरह के किसी भी झगड़े से बचने की जरूरत होगी, अन्यथा दूसरे शिक्षकों और आपके अन्य सहपाठियों के बीच आपकी छवि को नुकसान पहुंच सकता है। जिसके कारण आप भविष्य में उनकी मदद और सहयोग से भी खुद को वंचित कर देंगे।

यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में:  अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं।)

ये भी पढ़ें-

Vrishchika Saptahik Rashifal 16- 22 Jan 2023: वृश्चिक राशि वालों के करियर में इस सप्ताह आ सकता है ये बदलाव

Singh Saptahik Rashifal 16- 22 Jan 2023: कारोबारियों को इस सप्ताह हो सकता है बड़ा घाटा

Kanya Saptahik Rashifal 16- 22 Jan 2023: इस सप्ताह नई जिम्मेदारी मिलने से आपकी सभी योजनाएं बाधित हो सकती हैं

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement