Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Leo Weekly Horoscope 12-18 December 2022: सिंह राशि वालों अतरिक्त खर्चे पर लगाएं लगाम, रिश्तो में बढ़ेगा प्यार

Leo Weekly Horoscope 12-18 December 2022: सिंह साप्ताहिक राशिफल 12 से 18 दिसंबर: सिंह राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा होगा? मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Poonam Yadav Published on: December 09, 2022 22:01 IST
Leo Weekly Horoscope 12-18 December 2022:- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Leo Weekly Horoscope 12-18 December 2022:

Leo Weekly Horoscope 12-18 December 2022: गणेशजी कहते है की आप दूसरों के साथ प्रभावी ढंग से संवाद करने में सक्षम होंगे। ऐसे में लोग आप पर पूरा भरोसा करेंगे, इसलिए किसी भी जिम्मेदारी को बहुत ही सोच समझकर लें। इस समय आपको कुछ नए दोस्त मिलेंगे जो जीवन भर आपके साथ रहेंगे। माता-पिता का भी पूरा सहयोग आपको मिलेगा और वे भी सही रास्ता खोजने में आपकी मदद करेंगे। इसी वजह से जितनी बार हो सके उनसे बात करें और उन्हें खुश रखें। आपके बच्चे इस अवधि में आपकी ताकत बनेंगे और हर परिस्थिति में आपका साथ देंगे। साथ ही, अपने भाई-बहनों का भी ध्यान रखें ताकि आप एक परिवार के रूप में अच्छी तरह से बंधे रहें। 

इस सप्ताह अपने काम पर ध्यान दें और अपने सभी लंबित कार्यों को पूरा करें। आपके वरिष्ठ भी आपके काम से प्रभावित होंगे और बड़े सम्मान के साथ वे आपको कोई नया पद देंगे। आप इस सम्मान के पात्र हैं, इसलिए जितना हो सके हर पल का आनंद लेने की कोशिश करें। आपके सहकर्मी भी आपकी खुशी में शामिल होंगे। आपकी आर्थिक स्थिति स्थिर रहेगी, लेकिन इस पर आपको निरंतर ध्यान देने की आवश्यकता है। इसके साथ ही आपको एक स्थिर जीवन जीने के लिए अपनी बचत को भी बढ़ाना होगा। यदि आप अपने रिश्ते के प्रति प्रतिबद्ध हैं और इसे अपना पूरा ध्यान देते हैं, तो आपका रिश्ता बढ़ेगा और बेहतर होगा। इस तरह आप अपने साथी के साथ बेहतर तरीके से जुड़ पाएंगे और उनके साथ उत्पादक बातचीत कर पाएंगे। 

Gemini Weekly Horoscope 12 to 18 December 2022: मिथुन राशि वालों के लिए इमोशनल होगा ये सप्ताह, खास तौर पर इस चीज से रहें दूर

इस सप्ताह कुछ मनोरंजक गतिविधियों को करने का प्रयास करें। इससे आपको अच्छा भी लगेगा और खुशी भी होगी। आप पिछले कुछ दिनों में बहुत कुछ सह चुके हैं। इस वजह से अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताने की कोशिश करें ताकि आप सही महसूस करें। इस तरह बहुत जल्द आप एक अच्छा जीवन जीने के लिए ताकत और समर्थन जुटाने में सक्षम होंगे।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

Aries Weekly Horoscope 12 to 18 December 2022: मेष राशि वालों की चमकेगी किस्मत, बस इस बात का रखें ख्याल

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement