Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Leo Weekly Horoscope 28 Nov to 4 Dec 2022: कठिन हो सकता है ये सप्ताह, लड़ाई-झगड़े से बचें

Leo Weekly Horoscope 28 November to 4 Decmeber 2022 सिंह साप्ताहिक राशिफल: जानिए सिंह राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Pallavi Kumari Updated on: November 25, 2022 14:49 IST
singh- India TV Hindi
Image Source : INDIA.TV singh

Leo Weekly Horoscope 28 Nov to 4 Dec 2022: सिंह राशि वालों के लिए यह सप्ताह थोड़ा कठिन सप्ताह हो सकता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि  आप अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन में सफलतापूर्वक संतुलन नहीं बना पाएंगे। दोनों थोड़ा असंतुलित रहेगा जो कि आपको परेशान कर सकता है। यह आपकी मानसिक शांति और स्थिरता में बाधा बन सकता है। हालांकि, सामान्य रूप से जीवन के बारे में आशावादी बने रहने का प्रयास करें। अपने परिवार के सदस्यों के साथ बेहतर संवाद बनाए रखें। नहीं तो गलतफहमी और लड़ाई-झगड़ा हो सकता है। लेकिन, थोड़ा क्वालिटी टाइम बिताने की कोशिश भी की जा सकती है जो कि आपके लिए फायदेमंद हो सकता है। 

माता-पिता को आप पर गर्व होगा

भले ही सप्ताह की शुरुआत मुश्किलों से हो लेकिन, ये आपको लिए कुछ अच्छे पल भी लाएगा। जैसे कि आपके माता-पिता को आप पर गर्व होगा। इसके अलावा उनके साथ क्वालिटी टाइम बिताने की कोशिश करें और इस हफ्ते आसपास की किसी जगह घूमने का प्लान बनाएं। ये आपको खुश तो करेगा ही बल्कि आपको मानसिक शांति देने में भी मददगार होगा। तो, आप थोड़ा खुद के लिए समय निकालें और परिवार के साथ किसी अच्छे जगह पर जाने के बारे में जरूर सोचें।

काम को गंभीरता से लें

इस दौरान अपने काम को गंभीरता से लें। अपने सभी काम पूरे करें और नए अवसरों की भी तलाश करें। इस प्रकार आपके वरिष्ठ आपके काम के कार्यक्रम से प्रभावित होंगे। अगर आप एक स्थान पर वर्ष नहीं बिताना चाहते हैं तो आपको असाधारण कार्य करने होंगे। आपको अपने वित्त को नियंत्रित करने की आवश्यकता है।

स्थिर भविष्य के लिए ज्यादा से ज्यादा बचत करें

इसके साथ ही स्थिर भविष्य के लिए ज्यादा से ज्यादा बचत करें। आपके साथी को भी आपकी समस्याओं और जिम्मेदारियों के बारे में पता होना चाहिए। अगर ऐसा नहीं है तो अपनी समस्याओं को सामने लाने की कोशिश करें। यह सप्ताह काफी परेशानियों के साथ आने वाला है। हालांकि, आपको जीवन में कुछ बहुत ही अद्भुत करने की भावना है। अगर आप ठान लें तो आपको अपना लक्ष्य हासिल करने से कोई नहीं रोक सकता। इसे समझें और उसी के अनुसार अपने कार्यों की योजना बनाएं। 

ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।

ये भी पढ़ें - 

Vastu Tips: भूलकर भी इस दिशा में न बनवाएं घर की खिड़की, वरना जिंदगी भर का होगा पछतावा

Hindu Temples: इस मंदिर में हनुमान जी के साथ विराजमान है एक स्त्री की प्रतिमा, जानें प्रसिद्ध मंदिरों के बारे में

Vastu Tips: अगर शरीर में रहती है तकलीफ तो आज ही करें दिशा की वास्तु में सुधार

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement