Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Leo Weekly Horoscope 29 Aug- 4 Sep 2022: नौकरी में मिलेगी तरक्की, विदेश जाने का बन रहा योग

Leo Weekly Horoscope 29 Aug- 4 Sep 2022: चंद्र राशि के अनुसार सिंह राशि के जातकों का कैसा रहेगा पूरा हफ्ता और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Poonam Yadav Updated on: August 27, 2022 20:20 IST
Leo Weekly Horoscope 29 Aug- 4 Sep 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Leo Weekly Horoscope 29 Aug- 4 Sep 2022

Highlights

  • वक्री शनि के छठे भाव में होने से कई प्रकार के ख़र्चे आ सकते हैं।
  • किसी विदेशी कंपनी से जुड़ने का मौका प्राप्त हो सकता है।
  • करियर की गाडी रफ़्तार पकड़ेगी।

Leo Weekly Horoscope 29 Aug- 4 Sep 2022: (सिंह साप्ताहिक राशिफल 29 अगस्त से 4 सितंबर 2022): चंद्र राशि के अनुसार सिंह राशि के जातकों का कैसा रहेगा पूरा हफ्ता और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

इस सप्ताह जीवन में चल रही उठा-पथक आपका पारा चढ़ा सकती है। जिसके कारण आपको सिर दर्द महसूस होगा और आप घर के बच्चों पर बेवजह गुस्सा करते दिखाई देंगे। ऐसे में अपने स्वभाव में सकारात्मकता लेकर आएं, अन्यथा बच्चों के साथ आपके संबंधों पर असर पड़ सकता है। इस सप्ताह वक्री शनि के छठे भाव में और वक्री गुरु के अष्टम भाव में होने से आपके जीवन में कई प्रकार के अचानक ख़र्चे आ सकते हैं, जिससे आप पर न चाहते हुए भी अतिरिक्त आर्थिक बोझ बढ़ा सकता हैं। ऐसे में इन परिस्थितियों में खुद को शांत रखते हुए आप अपने बड़े भाई-बहन से किसी प्रकार की आर्थिक मदद ले सकते हैं।

Cancer Weekly Horoscope 29 Aug- 4 Sep 2022: आर्थिक तंगी से होंगे परेशान, इस उपाय को करने से मिलेगा समाधान

इस सप्ताह आपका कोई दोस्त या करीबी आपको ऐसे वक़्त पर दग़ा दे सकता है, जब आपको उनकी सबसे ज़्यादा ज़रूरत हो। इसलिए दूसरों पर किसी भी ज़रूरत को लेकर अधिक निर्भर होने से बचें, अन्यथा बाद में आपको ही परेशानी होगी। इस पूरे ही सप्ताह मंगल के दशम भाव में होने से आप ज्यादा ज़िम्मेदार, केन्द्रित, संगठित ढंग से कार्यक्षेत्र पर हर कार्य को करेंगे। जिसकी मदद से आप कार्यस्थल पर, अपना बेहतर प्रदर्शन देने में भी कामयाब भी होंगे।

इसके अलावा आपकी राशि के कुछ जातकों को, इस दौरान किसी विदेशी कंपनी से जुड़ने का मौका भी प्राप्त हो सकता है। इस सप्ताह बुध का द्वितीय भाव में होना और आपके अष्टम भाव को दृष्टि करना आपकी राशि के ज्यादातर छात्रों को अपनी शिक्षा के क्षेत्र में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए इस समय अवधि में आपको धैर्य के साथ चलने की ख़ास हिदायत दी जाती है। ऐसे में यदि ज़रूरत पड़े तो अपने बड़ों से मदद मांगने में हिचकिचाए नहीं। 

उपाय: सूर्य देव के नग्न आंखों से दर्शन करें।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail।com)

Aries Weekly Horoscope मेष राशि का साप्ताहिक राशिफल 29 अगस्त से 4 सितंबर 2022 - लकी साबित होगा ये सप्ताह

Hartalika Teej 2022: हरतालिका तीज पर इन मंत्रों के जाप से मिलता है मनचाहा वर, पूरी होती है हर मुराद

Chanakya Niti: किसी भी हाल में दूसरों के सामने न खोलें ये 3 राज, वरना पर जाएंगे लेने के देने

Vastu Shastra: घर में इन कलर को कराने से छंट जाते हैं संकट के बादल, खुल जाएंगे भाग्य के दरवाजे

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement