Sunday, May 19, 2024
Advertisement

Leo weekly horoscope 31 October-6 November 2022: सिंह राशि वाले जातकों को इस हफ्ते भाग्य का मिलेगा साथ

Leo Weekly Horoscope in hindi 31 October-6 November 2022 Singh saptahik rashifal: सिंह राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहने वाला है ये जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Published on: October 28, 2022 22:03 IST
Leo Weekly Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Leo Weekly Horoscope

Leo Weekly horoscope  31 October- 6 November 2022  (साप्ताहिक राशिफल 31 अक्टूबर से 06 नवंबर 2022): आने वाला सप्ताह सिंह राशि वालों के लिए कैसा रहेगा? उनका स्वास्थ्य कैसा रहेगा? जीवनसाथी के साथ उनके रिश्ते कैसे रहेंगे? ये सब हम आपको बताएंगे। लेकिन उससे पहले जानिए सिंह राशि किन लोगों की होती है। 23 जुलाई से 22 अगस्त के बीच पैदा होने वाले लोगों की राशि सिंह होती है। ऐसे में ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए आपका आने वाला सप्ताह कैसा होगा और किन उपायों से आप ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं।

सिंह राशि 

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आपको खुद को फिट रखने के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ेगी। इस सप्ताह भाग्य आपका साथ देगा। इससे आप अपनी सेहत को बेहतर रखने के लिए कम प्रयास करेंगे, फिर भी आप खुद को स्वस्थ रख पाएंगे। अगर आप सरकारी क्षेत्र में काम कर रहे हैं तो यह सप्ताह आपके लिए महत्वपूर्ण और बेहतर रहने वाला है। क्योंकि इस दौरान आपको सरकार की ओर से लाभ और पुरस्कार मिलने की संभावना है, जिससे आपको अच्छे स्तर का लाभ मिलेगा। इस सप्ताह यदि आप अपने फैसले घर के लोगों पर थोपने की कोशिश करेंगे तो ऐसा करने से आप अपने ही हितों को नुकसान पहुंचाएंगे। इसलिए धैर्य रखें और हर स्थिति में समाधान खोजने की कोशिश करें।

कार्यक्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए यह सप्ताह काफी शुभ साबित होगा। क्योंकि इस दौरान आप हर काम नई ऊर्जा और ताकत के साथ कर पाएंगे। अगर आप पिछले कई दिनों से किसी विदेशी स्कूल या कॉलेज में दाखिले के लिए प्रयास कर रहे हैं तो इस सप्ताह आपको तमाम कोशिशों के बाद लंबा इंतजार करना पड़ेगा।

लेखक: श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं, उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

यहां पढ़िए मेष राशि का साप्ताहिक राशिफल

यहां पढ़िए वृषभ राशि का साप्ताहिक राशिफल

यहां पढ़िए मिथुन राशि का साप्ताहिक राशिफल

यहां पढ़िए अन्य राशियों के साप्ताहिक राशिफल

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement