Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Libra Weekly Horoscope 21-27 November 2022: तुला राशि वालों की सुधरेगी आर्थिक स्थिति, जानिए कैसा होगा आने वाला सप्ताह

Libra Weekly Horoscope 21-27 November 2022: तुला राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कई सारे सरप्राइज लाने वाला है, मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Ritu Tripathi Published on: November 18, 2022 19:56 IST
Libra Weekly Horoscope 21-27 November 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV तुला राशि का साप्ताहिक राशिफल 21 से 27 नवंबर 2022

Libra Weekly Horoscope 21-27 November 2022: गणेशजी कहते हैं कि जो लोग जिम जाते हैं उन्हें इस सप्ताह अत्यधिक वजन उठाने से बचना चाहिए अन्यथा यह आपकी मांसपेशियों पर दबाव डाल सकता है। इसके अलावा स्वास्थ्य के मामले में भी समय विशेष रूप से अच्छा रहने वाला है। 

इस बात में कोई दोहराव नहीं है कि आप पैसे की अहमियत को समझते हुए भी अपना पैसा बेदाग तरीके से खर्च करते रहे हैं। लेकिन इस सप्ताह आपको अपने पहले के समय की उन गलतियों का खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। ऐसी कई स्थितियां होंगी जब कोई करीबी सदस्य पैसे मांगेगा, लेकिन आपके पास उसे देने के लिए कुछ नहीं होगा। इससे उनके और आपके रिश्ते के बीच दूरियां आने की संभावना बन जाएगी। 

आपकी माता को इस सप्ताह किसी पुरानी और गंभीर स्वास्थ्य समस्या से निजात मिल सकेगी। इस वजह से आपके मन में उनके साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने की इच्छा हो सकती है। माता-पिता के बेहतर स्वास्थ्य को देखते हुए आप अपने परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने या पिकनिक पर जाने की योजना बना सकते हैं। हालांकि इस दौरान भी अपनी सेहत को लेकर थोड़ा सावधान रहें। 

पेशे से जुड़े लोगों को इस सप्ताह कार्यस्थल पर कई समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। क्योंकि संभव है कि आप न चाहते हुए भी ऐसी गलती करना चाहें तो आपको अपने सीनियर्स से डांट भी पड़ सकती है। आपकी राशि के जो युवा किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें उनकी मेहनत का अच्छा परिणाम मिलेगा। जिससे उनकी मनोकामना पूर्ण हो सके। इसलिए अपनी मेहनत जारी रखें और कठिन विषयों को समझने के लिए अपने शिक्षकों और बड़ों से मदद लेते रहें।

इस 10 रुपए की चीज से करें ये आसान उपाय, मां लक्ष्मी होंगी प्रसन्न और दूर होगी हर परेशानी

Virgo Weekly Horoscope 21-27 November 2022: कन्या राशि वालों को होगा अकस्मिक धन का लाभ, ये सप्ताह होगा खास

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।) 

Vastu Tips: घर में कभी नहीं रखनी चाहिए 3 तरह की लकड़ी, पैसे वाले को भी कर देती है बर्बाद

Aquarius Weekly Horoscope 21-27 November 2022: कुंभ राशि वाले भूलकर भी न करें ये काम, हो सकती है धन की हानि

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement