Monday, May 13, 2024
Advertisement

Virgo Weekly Horoscope 21-27 November 2022: कन्या राशि वालों को होगा अकस्मिक धन का लाभ, ये सप्ताह होगा खास

Virgo Weekly Horoscope 21-27 November 2022: कन्या राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह बेहद खास रहने वाला है, मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Ritu Tripathi Published on: November 18, 2022 19:29 IST
Virgo Weekly Horoscope 21-27 November 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कन्या राशि का साप्ताहिक राशिफल 21 से 27 नवंबर 2022

Virgo Weekly Horoscope 21-27 November 2022:  गणेशजी कहते हैं कि शुरुआत में काम और जिम्मेदारियों का बोझ आप पर ज्यादा रहेगा। लेकिन बेहतर स्वास्थ्य के लिए आपको ज्यादा काम करने से बचने की सलाह दी जाती है। नहीं तो यह न केवल आपको तनावग्रस्त महसूस कराएगा बल्कि आपको थकान भी महसूस कराएगा। लंबे समय के बाद यह सप्ताह आपके आर्थिक पक्ष को मजबूत करेगा।

सभी प्रकार के खर्चों पर नियंत्रण रखकर आप धन संचय करने में सफल रहेंगे। सारा श्रेय खुद को देने के बजाय, अपने करीबी लोगों, परिवार के सदस्यों और अपने साथी को भी कुछ श्रेय दें। इस सप्ताह आपके निजी जीवन में कई ऐसी स्थितियाँ उत्पन्न होंगी जब आपको लगेगा कि आपके मित्र स्वभाव से सहयोगी हैं। फिर भी, जब आप उनसे कुछ भी कहें तो आपको बहुत सावधान रहने की आवश्यकता है। नहीं तो आप न चाहते हुए भी उन्हें चोट पहुंचा सकते हैं। परिस्थितियां हमेशा हमारे अनुसार काम करती हैं, यह आवश्यक नहीं है और इस सप्ताह भी आपको ऐसा ही महसूस होने वाला है। आपको खुद को प्रेरित रखने में भी असमर्थ बना देगा। 

इस 10 रुपए की चीज से करें ये आसान उपाय, मां लक्ष्मी होंगी प्रसन्न और दूर होगी हर परेशानी

Vastu Tips: घर में कभी नहीं रखनी चाहिए 3 तरह की लकड़ी, पैसे वाले को भी कर देती है बर्बाद

आपकी राशि के जो छात्र किसी प्रतियोगी परीक्षा में शामिल हो रहे हैं और उसमें सफलता प्राप्त करना चाहते हैं तो उन्हें अपने साहस और आत्मविश्वास के बल पर पूर्ण सफलता मिलेगी। लेकिन सुनिश्चित करें कि आपको इसकी विशेष आवश्यकता है, अपने शिक्षकों और अपने शिक्षकों को खुश करने के लिए, और उनके साथ अपने संबंधों को बेहतर बनाने के लिए।

Aquarius Weekly Horoscope 21-27 November 2022: कुंभ राशि वाले भूलकर भी न करें ये काम, हो सकती है धन की हानि

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।) 

Pisces Weekly horoscope 21-27 November 2022: मीन राशि वालों के स्वास्थ्य में होगा सुधार, धन संबंधी मामलों में मिलेगा शुभ समाचार

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement