Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Libra Weekly Horoscope 5-11 December 2022: तुला राशि वाले जातकों को इस हफ्ते हो सकती है मानसिक समस्याएं

Libra Weekly Horoscope 5-11 December 2022 तुला साप्ताहिक राशिफल 5 -11 दिसंबर 2022: आइए जानते हैं तुला राशि का साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Sushma Kumari Published on: December 03, 2022 14:44 IST
तुला साप्ताहिक राशिफल- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV तुला साप्ताहिक राशिफल

Libra Weekly Horoscope 5-11 December 2022 तुला साप्ताहिक राशिफल 5 -11 दिसंबर 2022: चंद्र राशि के पहले भाव में अशुभ केतु के स्थित होने के कारण आपकी मानसिक समस्याएं, इस सप्ताह आपके शारीरिक सुख को नष्ट कर सकती हैं। जिसका नकारात्मक प्रभाव कार्यक्षेत्र को प्रभावित करते हुए, आपको अपने लक्ष्यों से भर्मित कर सकता है। इस हफ्ते की शुरुआत में ही, आपके जीवन में आ रही हर प्रकार की आर्थिक परेशानी दूर होगी और उसमें आए सुधार के चलते, सप्ताह के मध्य में आपके लिए कई ज़रूरी चीज़ें ख़रीदना आसान होगा। जिससे आप अपनी सुख-सुविधाओं में वृद्धि करते नज़र आएँगे। इस पूरे ही सप्ताह आपको, समय समय पर अपने भाई-बहनों का उचित सहयोग मिलेगा और उनके सहायता से ही आप अपने पारिवारिक जीवन को सुचारु रुप से चला पाने में समर्थ रहेंगे।

 इसलिए आपके लिए बेहतर यही होगा कि इस बारे में, अपने भाई-बहन से संवाद करते रहें। इस समय शुरुआत से ही कार्यक्षेत्र पर, कामकाज के सिलसिले में आपके ऊपर ज़िम्मेदारियों का बोझ बढ़ सकता है। जिससे आपके करियर में तो उन्नति होगी, परंतु ये नई जिम्मेदारियाँ आपको कुछ मानसिक तनाव दे सकती हैं। ऐसे में खुद को शांत रखते हुए, हर प्रकार के तनाव से दूर रखने का प्रयास करें। इस सप्ताह छात्रों को अपने माता-पिता या घर के बड़ों से पढ़ाई को लेकर, किसी प्रकार की डॉट-फटकार लग सकती है। इससे आपका मन इस पूरे ही सप्ताह खराब रहेगा। ऐसे में शुरुआत से ही ऐसा कोई कार्य न करें, जिसके कारण आपको परेशानी हो।

यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail.com)

ये भी पढ़ें - 

Kajal and Surma: काजल और सुरमा लगाने के फायदे जानेंगे तो रह जाएंगे हैरान, मंगल के साथ शनि दोष भी होता है दूर

सर्दियों में खाएं ये 4 इम्यूनिटी बूस्टर साग, फेफड़े रहेंगे स्वस्थ और सर्दी-जुकाम रहेगा दूर

सर्दियों में स्किन के लिए इन 4 तरीकों से इस्तेमाल करें ग्लिसरीन, जानें खास फायदे

सर्दियों में बालों में मेहंदी लगाना कहीं कर न दे बीमार! इन बातों का रखें ध्यान

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement