Love Horoscope 25 November 2022: इन 5 राशि के जातकों की लव लाइफ में आएगा रोमांच, जानें कैसा रहेगा आपका दिन

Love Horoscope 25 November 2022: आइए जानते हैं राशि के अनुसार आपकी लव लाइफ के लिए 25 नवंबर का दिन कैसा रहेगा और किन उपायों से आप अपनी लव लाइफ बेहतर कर सकते हैं।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Poonam YadavPublished on: November 25, 2022 7:00 IST
Love Horoscope 25 November- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK Love Horoscope 25 November

Love Horoscope 25 November 2022: आने वाला दिन आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और किन उपायों से आप इस दिन को और बेहतर बना सकते हैं, इन सभी सवालों का जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

मेष:

गणेशजी कहते हैं कि दिन बहुत सारी सकारात्मक ऊर्जा से भरा हुआ है, और यदि आप और आपका साथी इसे कुछ रचनात्मक गतिविधियों में लगा सकते हैं, तो आप दोनों के लिए एक अच्छा समय हो सकता है। इससे आपके बीच का बंधन मजबूत होगा। अपने जीवन में बोरियत को दूर करने के लिए कुछ अलग करने की कोशिश करें।

भाग्यशाली रंग : नारंगी

भाग्यशाली अंक : 9

वृषभ:

गणेशजी कहते हैं कि अपने साथी या करीबी रिश्तेदारों से नाराज होना किसी भी बात का समाधान नहीं है। आप काम के बहुत अधिक दबाव का सामना कर रहे हैं, और आपके मिजाज का असर आपके रिश्तों पर भी पड़ सकता है, इसलिए आज बातचीत करते समय थोड़ा मधुर और सौम्य रहें।

भाग्यशाली रंग : गुलाबी

भाग्यशाली अंक : 6

मिथुन:

गणेशजी कहते हैं कि अपने रिश्तों को लेकर आज आपको क्रियान्वित होना होगा। अपने साथी की दृष्टि को देखने की कोशिश करें और दृष्टिकोण को बदलें और साथ ही अपनी खुद की जरूरतों को न भूलें। यह संतुलन के बारे में है, एक दूसरे के दृष्टिकोण और विचार प्रक्रियाओं को संरेखित करें और सब कुछ ठीक हो जाएगा।

भाग्यशाली रंग : बैंगनी

भाग्यशाली अंक : 1

Kark

Image Source : INDIA TV
Kark Rashi

कर्क:

गणेशजी कहते हैं कि आप बहुत ही मनमोहक और आकर्षक व्यक्ति हैं और अधिकांश अवसरों पर आप आकर्षण का केंद्र होते हैं। आप लंबे समय से किसी खास व्यक्ति को रिझाने की कोशिश कर रहे हैं और आज आप थोड़े भाग्यशाली हो सकते हैं। अपनी सबसे अच्छी मुस्कान रखें और आज आप उसका दिल पिघला सकते हैं।

भाग्यशाली रंग : जामुनी

भाग्यशाली अंक : 15

सिंह:

गणेशजी कहते हैं कि आम तौर पर, आप अपनी भावनाओं को छिपाने की कोशिश करते हैं, लेकिन आज आप अपने दिल की बात कह देंगे, और यह आपके मौजूदा रिश्ते को एक ठोस साझेदारी में मजबूती प्रदान करेगा। आप अपने साथी के साथ ढेर सारी मीठी और आनंददायक बातें करेंगे और शाम यादगार रहेगी।

भाग्यशाली रंग : भूरा

भाग्यशाली अंक : 13

Kanya Rashi

Image Source : INDIA TV
Kanya Rashi

कन्या:

गणेशजी कहते हैं कि हो सकता है कि आप शारीरिक रूप से अपनी प्रेम रुचि के प्रति आकर्षित न हों, लेकिन आपके बीच का भावनात्मक बंधन बहुत मजबूत होगा, और आपकी प्रतिबद्धता का स्तर शानदार होगा। असहमति का अस्थायी चरण जल्द ही समाप्त हो जाएगा, और आपका बंधन बहुत मजबूत होगा।

भाग्यशाली रंग : सुनहरा

भाग्यशाली अंक : 10

तुला:

गणेशजी कहते हैं कि आपको अपने रिश्तों और उनके प्रति जुनून का पुनर्मूल्यांकन करना होगा। समय बीतने के साथ, रिश्तों में नजदीकिया कम हो गई है, और आपको इसे फिर से जगाने की जिम्मेदारी लेनी होगी। आपको खुद के प्रति ईमानदार रहना होगा और अपने प्रियजनों की भावनाओं का सम्मान करना होगा।

भाग्यशाली रंग : पीला

भाग्यशाली अंक : 8

वृश्चिक:

गणेशजी कहते हैं कि कुछ ऐसे मुद्दे हैं जो लंबे समय से लंबित हैं और किसी नतीजे पर पहुंचने के लिए आज आपको अपने साथी के साथ खुलकर चर्चा करनी चाहिए। कुछ अनबन हैं, लेकिन आप उन्हें सौहार्दपूर्ण ढंग से निपटाने में सक्षम होंगे। ईमानदार और सच्चे बनो; आप अपने रिश्ते में महत्वपूर्ण सुधार देखेंगे।

भाग्यशाली रंग : काला

भाग्यशाली अंक : 4

Dhanu Rashi

Image Source : INDIA TV
Dhanu Rashi

धनु:

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने साथी को लुभाने के लिए अपने आकर्षण का उपयोग कर सकते हैं और आप दोनों एक साथ वास्तव में अद्भुत समय बिता सकते हैं। घर के कामों में भी आपकी मदद को सराहा जाएगा। आपके मन में जो भी हो, उनसे चर्चा करें, उनकी सलाह आपके बहुत काम आएगी। 

भाग्यशाली रंग : नीला

भाग्यशाली अंक : 7

मकर:

गणेशजी कहते हैं कि यदि आप एक अच्छे रिश्ते में हैं तो यह एक मजेदार दिन होगा और आप और आपका साथी एक साथ आनंद लेंगे। यदि आपका रिश्ता अशांत है, तो आप मुद्दों पर चर्चा कर सकते हैं और निष्कर्ष निकालने के लिए अपनी गलतफहमियों को दूर कर सकते हैं। 

भाग्यशाली रंग : हरा

भाग्यशाली अंक : 16

Kumbha Rashi

Image Source : INDIA TV
Kumbha Rashi

कुंभ:

गणेशजी कहते हैं कि आपके और आपके साथी के बीच कुछ अनबन हो सकती है जो आसानी से नहीं सुलझ पाएगी। लेकिन यह नामुमकिन नहीं है और इसके लिए आपको खुद से कुछ सवाल पूछने होंगे। आपको अपनी गलतियों का भी एहसास हो गया है और उन्हें सुधारने पर काम कर रहे हैं। आप अंततः निकटता महसूस करेंगे। 

भाग्यशाली रंग : सफेद

भाग्यशाली अंक : 3

मीन:

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने साथी के साथ गहराई से दिल की बात करेंगे। यह बातचीत उस प्यार को फिर से जगाने के लिए प्रेरित करेगी जो आप दोनों में एक दूसरे के लिए था। दिन का आनंद लें और एक दूसरे की कंपनी में खुश रहें।

भाग्यशाली रंग : लाल

भाग्यशाली अंक : 2

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

Vastu Tips: इन चीज़ों को घर में रखने से आप पर बनी रहगी मां लक्ष्मी की कृपा, कभी नहीं होगी धन की कमी 

Vastu Tips: इस वास्तु टेक्निक से बनाएं आग्नेय कोण में सीढ़ियां, सफलता चूमेगी कदम

Shani Goachar 2023: 30 साल बाद शनि करेंगे कुंभ राशि में गोचर, इन राशियों की खुलेगी किस्मत, चारों ओर से होगी धन की बरसात

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन