Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Love Horoscope 17 January 2023: इन 3 राशियों को उनके पार्टनर कर सकते हैं शादी के लिए प्रपोज़, जानें अपनी लव लाइफ का हाल

Love Horoscope 17 January 2023: आइए जानते हैं राशि के अनुसार आपकी लव लाइफ के लिए 17 जनवरी का दिन कैसा रहेगा और किन उपायों से आप अपनी लव लाइफ बेहतर कर सकते हैं।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Poonam Yadav Published on: January 17, 2023 6:00 IST
 Love rashifal 17 January 2023- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK Love rashifal 17 January 2023

Love Horoscope 17 January 2023: आज का दिन (17 जनवरी) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और किन उपायों से आप इस दिन को और बेहतर बना सकते हैं, इन सभी सवालों का जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

मेष:

गणेशजी कहते हैं कि आप अपनी लव लाइफ को बिना किसी बात के उलझा रहे हैं। इसका कारण यह है कि आप अपने सामने देखने और उसे स्वीकार करने से कतरा रहे हैं। आपको खुले दिमाग से स्थिति का बिलकुल स्पष्ट मूल्यांकन करने और उसी के अनुसार सही रास्ता चुनने की आवश्यकता है। आपको यह देखना होगा कि किस रास्ते पर चलकर आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे और फिलहाल आप अपने अहम के बस में होकर किस रास्ते पर चल रहें हैं।

भाग्यशाली रंग : सफेद

भाग्यशाली अंक : 4

वृष:

गणेशजी कहते हैं कि आज आपका साथी आपको आश्चर्य चकित कर सकता है। लालसा और अकेलेपन का आज अंत होगा। आप अपने रिश्ते में एक कदम आगे की और बढ़ना चाहते है, लेकिन अपने साथी के साथ इस बारे में विचार विमर्श कर लें क्योंकी ये सही है। जल्दबाजी करने से बचे क्योंकी ये प्यार आपको अपनी मेहनत और अकथ प्रयासों के कारण मिला है।

भाग्यशाली रंग : काला

भाग्यशाली अंक : 15

मिथुन:

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने प्यार को ढूँढने के लिए काफी दूर आ गये हैं लेकिन अब तक तलाश पूरी नही हुई है लेकिन आपके ख़ास दोस्तों में ही कोई ऐसा है जो आपको प्यार करता है लेकिन उसने आपको अभी तक इस बारे में बताया नही है। हो सकता है उन्हें आपसे इनकार का डर हो या वे चाहते हों कि पहले आप प्रोपोज करें। उनके साथ कुछ समय और बताएं और आपको उनके दिल तक पहुंचने का रास्ता मालूम हो जाएगा।

भाग्यशाली रंग : नीला

भाग्यशाली अंक : 7

कर्क:

गणेशजी कहते हैं कि आपको बहुत से लोग पसंद तो कर लेंगे लेकिन आपके बारे में गंभीरता से नही सोचेंगे क्योंकि आप यात्रा की जरुरत वाली नौकरी में होने के कारण घर पर बहुत कम समय दे पाते हैं। आपके पार्टनर की चिंता अपनी जगह सही है क्योंकि यात्रा करने के कारण आप घर को बहुत कम समय दे पायेंगे।

भाग्यशाली रंग : पीला

भाग्यशाली अंक : 11

सिंह:

गणेशजी कहते हैं कि आप आज बहुत भावनात्मक महसूस करेंगे। सकारात्मक और नकारात्मक दोनों तरह की भावनाएं आपके दिमाग को घेरे रहेंगी इसीलिए फिलहाल अपनी रोमांटिक लाइफ के बारे में कोई भी फैसला करना अभी ठीक नही होगा। हालाँकि यह समय प्यार और रोमांस के लिए बहुत अच्छा है, खासकर अगर आप किसी समर्पित सबंध में हैं। जो अकेले हैं वे आज अपने आप को किसी की ओर आकर्षित महसूस करेंगे जो उनमें थोड़ी सी भी रुचि दिखाएगा।

भाग्यशाली रंग : लाल

भाग्यशाली अंक : 8

कन्या:

गणेशजी कहते हैं कि किसी को अब समय आ गया है कि आप एक कदम पीछे हटकर शांति से अपने सबंध को तर्क की कसौटी पर भी परखें। आप अपने पार्टनर के बारे में मिली किसी सूचना को नजरंदाज करते आ रहे हैं लेकिन यह जान लें कि ऐसा करने से उसकी अहमियत या प्रभाव खत्म नही हो जाएगा। अपने सबंध के बारे में विश्लेष्ण करते हुए आपको उसे भी ध्यान में रखना चाहिए। आपको इस समय कुछ कठोर फैसले लेने पड़ सकते हैं।

भाग्यशाली रंग : हरा

भाग्यशाली अंक : 10

तुला:

गणेशजी कहते हैं कि आपको अपने साथी की शारीरिक या भावनात्मक रूप से चाह है जो की आपसे दूर है । शारीरिक और भावनात्मक तौर पर आप आसानी से अपने साथी के साथ जुड़ सकते है। अपने अहंकार को दूर रखे और पहला कदम उठाएं। आपको ये जानकर आश्चर्य होगा की आपका साथी भी उसी भावनाओ को व्यक्त कर रहा है। इस अदृश्य दीवार को तोड़ कर आगे बढे।

भाग्यशाली रंग : गुलाबी

भाग्यशाली अंक : 9

वृश्चिक:

गणेशजी कहते हैं कि आपको अपने काफी व्यस्त प्रशिक्षण कार्यक्रम के बावजूद अपने साथी को खुश कर देने के मौके ढूँढने की सलाह दी जाती है। आपके सबंध से आपको इतना प्यार मिला है जिसका दुसरे लोग सिर्फ सपना ही देख पाते हैं, शायद आप इसीलिए इसकी कीमत नही समझ पा रहे। अपने प्रिय को तस्वीर फ्रेम करके दे सकते हैं।

भाग्यशाली रंग : भूरा

भाग्यशाली अंक : 6

धनु:

गणेशजी कहते हैं कि अपने साथी के साथ रोमांस और छोटी छोटी खुशियाँ देने वाल वक्त बिताएं, आज के दिन गंभीर मुद्दों को उठाकर एक तरफ रख दें। वास्तव में आपका सबंध काफी प्रगाढ़ है। आपको इस समय का प्रयोग कुछ हलके फुलके और मनोरंजक कार्यकलापों के लिए करना चाहिए। ऐसा करते हुए भी एक दुसरे के साथ रहने का आनंद लें

भाग्यशाली रंग : बैंगनी

भाग्यशाली अंक : 14

मकर:

गणेशजी कहते हैं कि अब समय आ गया है कि आप एक कदम पीछे हटकर शांति से अपने सबंध को तर्क की कसौटी पर भी परखें। आप अपने पार्टनर के बारे में मिली किसी सूचना को नजरंदाज करते आ रहे हैं लेकिन यह जान लें कि ऐसा करने से उसकी अहमियत या प्रभाव खत्म नही हो जाएगा। अपने सबंध के बारे में विश्लेष्ण करते हुए आपको उसे भी ध्यान में रखना चाहिए। आपको इस समय कुछ कठोर फैसले लेने पड़ सकते हैं।             

भाग्यशाली रंग : ग्रे 

भाग्यशाली अंक : 3

कुंभ:

गणेशजी कहते हैं कि आज आपकी एक ऐसी स्थिति का सामना करने की संभावना है, जिससे आपकी प्यार और प्रतिबद्धता की शक्ति का परीक्षण होगा। आपको अपने मस्तिष्क में ये ध्यान रखना होगा की आपके साथी का आप पर पूर्ण विश्वास है और आपको इस प्रेम की परीक्षा में पास होना है, ताकि ये प्रेम सबंध हमेशा के लिए प्रगाढ़ बने रहे। अगर आप में दया और सहानुभूति रहेंगी, तो आप किसी चीज़ का भी डटकर सामना कर सकते हो, चाहे आपका भाग्य कैसी भी पहेली आपके सामने लाये।           

भाग्यशाली रंग : नारंगी

भाग्यशाली अंक : 2

मीन:

गणेशजी कहते हैं कि आपकी लव लाइफ में रोचक समय चल रहा है। जिन्होंने अभी किसी के साथ अपने सबंध की शुरुआत की है उन्हें इसे मजबूत बनाने के तरीकों के बारे में सोचना चाहिए।  आप दोनों प्यार और प्रतिभा दोनों को ही एक साथ बहुत अच्छे से लेकर चल सकते हैं। अपने भविष्य के बारे में सोच खुली रखें लेकिन अभी कोई योजना निश्चित न करें। केवल समय के साथ चलते जाएँ।

भाग्यशाली रंग : सुनहरा

भाग्यशाली अंक : 8

श्री ज्योतिष चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिष बेजन दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें करियर, स्वास्थ्य, प्रेम, वित्त और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। अपने जीवन से संबंधित समस्याओं पर मार्गदर्शन के लिए आप उनकी वेबसाइट bejandaruwalla.com पर जा सकते हैं और विशेषज्ञ ज्योतिषी चिराग दारूवाला की मदद से अपनी समस्या का समाधान कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें-

Basant Panchami 2023: सरस्वती पूजा की तारीख, मुहूर्त, मंत्र और महत्व, ये भी जानिए कैसे करनी है पूजा

Baba Vanga Prediction 2023: बाबा वेंगा की खतरनाक भविष्यवाणियां, सुनकर पैरों के नीचे से खिसक जाएगी जमीन

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement