Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Love Rashifal 25 December: इन 3 राशियों को अपने पार्टनर से मिलेगा सपोर्ट तो वहीं ये 2 राशि वाले अपनी लव लाइफ को लेकर हो जाएं सावधान

Love Rashifal 25 December: 25 दिसंबर का दिन किन लोगों के लिए शानदार है और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी। इन सभी सवालों के जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Poonam Yadav Published on: December 24, 2022 18:35 IST
Love Rashifal 25 December- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK Love Rashifal 25 December

Love Horoscope 25 December 2022: आने वाला दिन आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और किन उपायों से आप इस दिन को और बेहतर बना सकते हैं, इन सभी सवालों के जवाब दे रहे हैं मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला।

मेष:

गणेश जी कहते हैं कि आप एक संतुष्ट प्रेम जीवन का आनंद लेंगे। आज आप अपने पार्टनर के साथ डिनर डेट का लुत्फ उठाएंगे। आपके कुछ ऐसे जोखिम उठाने की संभावना है जो आपके प्रियजनों के लिए अप्रत्याशित हैं। अगर आप किसी रिश्ते में बंधने की सोच रहे हैं तो आज का दिन आपके लिए बिल्कुल सही समय है क्योंकि आपके किसी खास की एंट्री होने वाली है।

भाग्यशाली रंग : सुनहरा

भाग्यशाली अंक : 5

वृष:

गणेश जी कहते हैं कि आज आपको चीजों को अपने लिए काम करने देना चाहिए। बस प्रतीक्षा करें और अनुभव करें कि आपके रास्ते में क्या आ रहा है बिना इसके बारे में अधिक सोचे। सितारे बताते हैं कि अपने पार्टनर के नखरों को स्वीकार करने और उन्हें मैनेज करने के लिए आपको बहुत धैर्य की आवश्यकता होगी। इसे और अधिक खींचने से बचें क्योंकि यह कभी न खत्म होने वाले तर्क-वितर्क में बदल सकता है।

भाग्यशाली रंग : भूरा
भाग्यशाली अंक : 9

मिथुन:

गणेश जी कहते हैं कि आज का दिन यादगार रहेगा। आपकी अपने साथी के साथ कुछ गहन बातचीत होगी जो या तो सकारात्मक या नकारात्मक परिणाम दे सकती है। अगर आप शादीशुदा हैं तो जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बिताने की संभावना है।

भाग्यशाली रंग : जामुनी
भाग्यशाली अंक : 12

कर्क:

गणेश जी कहते हैं कि विवाह के योग हैं। तैयार हो जाइए क्योंकि आज ही वह दिन है जब आपका रिश्ता एक कदम आगे बढ़ेगा। आपका इंतजार लगभग खत्म हो गया है क्योंकि आपके क्रश द्वारा अपनी भावनाओं को आपके साथ साझा करने की सबसे अधिक संभावना है। यह सलाह दी जाती है कि किसी के प्रति प्रतिबद्ध होने से पहले आपको दो बार सोचना चाहिए।

भाग्यशाली रंग : बैंगनी
भाग्यशाली अंक : 6

सिंह:

गणेश जी कहते हैं कि आप अपने खोल के अंदर रहना पसंद करते हैं जो आपको अपने जीवन में नई चीजों और सबक का अनुभव करने के लिए प्रतिबंधित करता है। अपने प्रियतम से अपनी भावनाओं को साझा करने में आप आत्मविश्वास महसूस करेंगे। कोशिश करें कि अपनी कोई नकली छवि न दिखाएं क्योंकि आने वाले समय में यह आपको परेशानी में डाल सकती है।

भाग्यशाली रंग : गुलाबी
भाग्यशाली अंक : 7

कन्या:

गणेश जी कहते हैं कि जब आपके प्रेम जीवन या रिश्ते की बात आती है, तो आपको हमेशा शांत रहने वाला माना जाता है। लेकिन यह समय अलग तरह से कार्य करने और बहुत देर होने से पहले अपने प्रियजन को अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का है। आपको सीधे दृष्टिकोण के साथ आने की आवश्यकता है ताकि आपके निकट के लोग आपकी उपस्थिति का एहसास कर सकें।

भाग्यशाली रंग : नारंगी
भाग्यशाली अंक : 3

तुला:

गणेश जी कहते हैं कि आप एक सच्चे जीवनसाथी की तलाश में हैं और आज वह दिन है जब आपकी तलाश एक खूबसूरत सरप्राइज के साथ खत्म होगी। आप किसी ऐसे व्यक्ति से मिल सकते हैं जो आपके लिए सबसे अच्छा जीवन साथी हो सकता है। यह आगे बढ़ने और अपनी भावनाओं को उसके सामने व्यक्त करने का समय है जो आपके लिए बना है।

भाग्यशाली रंग : पीला
भाग्यशाली अंक : 10

वृश्चिक:

गणेश जी कहते हैं कि चुप और शर्मीले होने के बजाय, आपको जो महसूस होता है उसे बताना और साझा करना चाहिए। कुछ ऐसी योजना बनाने की कोशिश करें जो आपके प्रियजन को आश्चर्यचकित कर सके और उन्हें विशेष महसूस करा सके। आज रात एक रोमांटिक डिनर डेट आपका इंतज़ार कर रही है।

भाग्यशाली रंग : काला
भाग्यशाली अंक : 4

धनु:

गणेश जी कहते हैं कि आप पाएंगे कि आपका सोलमेट आपसे जुड़ने की कोशिश कर रहा है और साथ में कुछ समय बिताने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है। अपने काम में ज्यादा थकने के बजाय उनके प्रति वैसा ही रवैया रखने की कोशिश करें। आप दोनों वीकेंड पर साथ में घूमने जा सकते हैं। पार्टनर के साथ बिताए छोटे-छोटे पलों को संजोने की कोशिश करें, इससे आपका रिश्ता और मजबूत होगा।

भाग्यशाली रंग : हरा
भाग्यशाली अंक : 8

मकर:

गणेश जी कहते हैं कि जब आपके प्रेम जीवन की बात आती है तो आपको अपने परिवार के सदस्यों, दोस्तों और अन्य लोगों का समर्थन प्राप्त होगा। आप अपने जीवनसाथी को प्रभावित करने की पूरी कोशिश करेंगे। अपने साथी की उम्मीदों को पूरा करने के लिए कुछ फूल खरीदें, एक टेबल बुक करें, कुछ क्वालिटी टाइम बिताएं।

भाग्यशाली रंग : नीला
भाग्यशाली अंक : 15

कुंभ:

गणेश जी कहते हैं कि यह अपने प्रियजन के साथ आनंद लेने का समय है। आप दोनों किसी छोटी सी यात्रा पर निकलेंगे और अपने रिश्ते की पुरानी सुनहरी यादों को याद करने की कोशिश करेंगे। आपका साथी विवाह की प्रतिबद्धता की ओर अग्रसर होगा।

भाग्यशाली रंग : लाल
भाग्यशाली अंक : 1

मीन:

गणेश जी कहते हैं कि आज आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से हो सकती है जो आपके लिए सबसे अच्छा जीवनसाथी हो सकता है। अगर आप किसी रिश्ते में बंधने की सोच रहे हैं तो आज का दिन आपके लिए बिल्कुल सही समय है क्योंकि आपके किसी खास की एंट्री होने वाली है। अपना पहला प्रभाव अच्छा बनाने के लिए अपनी नकली छवि न दिखाएं।

भाग्यशाली रंग : सफेद
भाग्यशाली अंक : 2

 

लेखक: श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं, उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

जिसने भी इस एक चीज़ से किया समझौता, वो जीवन में कभी सिर उठाकर नहीं चल पाएगा, जानिए क्या कहती है चाणक्य नीति

Christmas 2022: ऐसे करें बजट फ्रेंडली क्रिसमस ट्री डेकोरेट, क्रिएटिविटी देख लोग हो जाएंगे आपके कायल

उत्तराषाढ़ा नक्षत्र में करें कटहल के पेड़ से जुड़ा ये उपाय, बिजनेस सहित नौकरी में मिलेगी अपार सफलता

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement