Saturday, April 27, 2024
Advertisement

September Business Horoscope 2023: सितंबर में इन 5 राशियों को मिलेगा सबसे ज्यादा लाभ, बिजनेस में होगा अपार धन लाभ!

Monthly Business Horoscope September 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं कारोबार के लिहाज से यह महीना आपके लिए कैसा रहेगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Published on: September 02, 2023 16:39 IST
Monthly Business Horoscope September 2023- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Monthly Business Horoscope September 2023

Monthly Business Horoscope September 2023:  सितंबर का महीना शुरू हो चुका है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं किन राशियों को इस महीने कारोबार के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। 

मेष व्यापार राशिफल

व्यापार से जुड़े लोगों को मनचाहा लाभ मिलेगा। महीने के दूसरे सप्ताह तक आप सुख-सुविधा से जुड़ी कोई बहुप्रतीक्षित वस्तु खरीद सकते हैं। इस दौरान आपको करीबी दोस्तों का पूरा सहयोग मिलेगा।

वृषभ व्यापार राशिफल

व्यापारियों को कोई भी बड़ा सौदा बहुत सोच-समझकर करना होगा,अन्यथा फायदे की जगह नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।

मिथुन व्यापार राशिफल

महीने के मध्य में आपको जल्दबाजी या आवेश में कोई भी बड़ा फैसला लेने से बचना चाहिए। विदेश में बिजनेस के लिए प्रयासरत लोगों की राह में आ रही बड़ी बाधा दूर होगी। जमीन-जायदाद से जुड़ी परेशानियां दूर होंगी। व्यापार से जुड़े लोग यदि साझेदारी में व्यापार करते हैं तो माह के मध्य में उन्हें बड़ा लाभ हो सकता है। 

कर्क  व्यापार राशिफल

जो लोग अपने व्यापार को बढ़ाने का प्रयास कर रहे हैं उनके लिए भी यह समय बहुत शुभ है। ऐसा करने पर आपको परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा। सितंबर के दूसरे सप्ताह में आपको बिजनेस के सिलसिले में लंबी दूरी की यात्रा करनी पड़ सकती है। यात्रा सुखद एवं वांछित परिणाम देने वाली साबित होगी। 

सिंह  व्यापार राशिफल

कारोबार में आपको मनचाहा लाभ मिलेगा। महीने के दूसरे सप्ताह में आप कुछ बड़ी योजनाओं पर काम करना शुरू करेंगे,जिसका भविष्य में आपको बड़ा फायदा मिलेगा। व्यापार में लाभ का मार्ग प्रशस्त होगा। 

कन्या व्यापार राशिफल

व्यापार से जुड़े लोगों को कुछ कठिनाइयों के बावजूद आर्थिक लाभ मिलेगा। कामकाजी महिलाओं के लिए भी यह समय थोड़ा कठिन हो सकता है। उन्हें घर और काम के बीच तालमेल बिठाने में कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। 

तुला व्यापार राशिफल

व्यवसाय में प्रगति होगी। परिवार के किसी सदस्य से संबंधित शुभ समाचार प्राप्त होगा। माह के मध्य में व्यापार से जुड़े लोगों को अपना कारोबार छोड़ने या किसी पर अधिक निर्भर रहने से बचना चाहिए। 

वृश्चिक व्यापार राशिफल

सितंबर के दूसरे सप्ताह में व्यापार से जुड़े जातकों को प्रतिस्पर्धा से कड़ी टक्कर का सामना करना पड़ सकता है। इस दौरान आपकी आमदनी कम और खर्चे अधिक रहेंगे। 

धनु व्यापार राशिफल

जो लोग विदेश में व्यवसाय के लिए प्रयास कर रहे हैं, उनके रास्ते में आ रही बड़ी कठिनाई दूर हो जाएगी, हालांकि उन्हें मनचाही सफलता पाने के लिए थोड़ा इंतज़ार करना पड़ सकता है। 

मकर व्यापार राशिफल

व्यापार करने वाले  यदि कोई नया व्यापार करना चाहते हैं, तो  आपको नए व्यापार में लाभ प्राप्त होगा। 

कुंभ व्यापार राशिफल

महीने का मध्य थोड़ा राहत भरा रहने वाला है और इस दौरान बिजनेस करने वाले लोगों को व्यापार में काफी लाभ मिलेगा। कारोबार विस्तार की योजना साकार होती नजर आएगी। सुख-सुविधा से जुड़ी कोई बहुप्रतीक्षित वस्तु खरीदने का सपना पूरा होगा। कमीशन और लक्ष्य केंद्रित कार्यों के लिए यह समय बहुत ही शुभ रहने वाला है। 

मीन व्यापार राशिफल

बिजनेस के सिलसिले में की गई यह यात्रा बेहद शुभ साबित होगी और मनचाही सफलता दिलाएगी। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा और परिवार के साथ अच्छा समय बिताने का मौका मिलेगा। 

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

September 2023 Horoscope: सितंबर में इन राशियों की लगेगी लॉटरी, धन के मामले में रहेगी चांदी ही चांदी, जानिए आपके लिए कैसा रहेगा यह महीना?

September Finance Horoscope 2023: मां लक्ष्मी इन 6 राशियों पर करेंगी धनवर्षा, छप्परफाड़ आएगा पैसा, जातकों के लिए आने वाले 30 दिन है बेहद खास

September Career Horoscope 2023:  करियर के लिहाज से सितंबर माह में ये 5 राशि वाले करेंगे तरक्की, नौकरी में महालाभ के योग

 

 

 

 

 

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement