Monday, May 13, 2024
Advertisement

Pisces Weekly Horoscope 12-18 December 2022: नौकरी में प्रमोशन मिलने की संभावना है

Pisces Weekly Horoscope 12-18 December 2022: मीन साप्ताहिक राशिफल 12 से 18 दिसंबर: मीन राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा होगा? मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Himanshi Tiwari Updated on: December 09, 2022 23:55 IST
मीन राशि- India TV Hindi
Pisces Weekly Horoscope 12-18 December 2022

Pisces Weekly Horoscope 12-18 December 2022:  गणेशजी कहते है की यह सप्ताह आपके और आपके परिवार के लिए बहुत अच्छा रहेगा। इसलिए इस समय को अपने परिवार के साथ एन्जॉय करें। यह आपको आराम करने और मानसिक संतुष्टि प्राप्त करने में मदद करेगा। आपके परिवार के सदस्य मददगार रहेंगे और आपको कई उपयोगी चीजें सिखाएंगे। इस तरह अपने भाई-बहनों के साथ भी अपने संबंध सुधारें। उनकी समस्याओं के बारे में जानें और व्यावहारिक समाधान प्रदान करने का प्रयास करें। 

आपका पेशेवर जीवन जिम्मेदारियों से भरा रहेगा। अपने वरिष्ठों को प्रभावित करने और मनचाहा प्रमोशन पाने के लिए आपको सभी काम पूरे करने होंगे। इस समय आपको अपने सहकर्मियों के साथ मिलकर काम पूरे करने की जरूरत है। इसके अलावा जो छात्र प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं उनके लिए यह समय लाभदायक रहेगा। इस दौरान अपने ख़र्चों पर नियंत्रण रखने की कोशिश करें। अन्यथा, आप बहुत जल्द अपनी सारी बचत खो देंगे। इस समय आपको अपने पार्टनर से अपनी समस्याओं के बारे में बात करनी चाहिए ताकि आप मिलकर उनका समाधान कर सकें। आपके संबंध पहले से अधिक सुखी और बेहतर होंगे। 

इस तरह जब भी आपको सहारे की जरूरत होगी आपका साथी आपके साथ रहेगा। यह सप्ताह आपके लिए कई चुनौतियां पेश करेगा। इस प्रकार आपको अपने जीवन की जटिलताओं के लिए तैयार रहना चाहिए। यह आपके जीवन में नई शुरुआत का मार्ग प्रशस्त करेगा। इस सप्ताह आप अपने निजी और पेशेवर जीवन को अच्छे से मैनेज कर सकते हैं। मूल रूप से यह आपके लिए अच्छा समय रहेगा।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। )

ये भी पढ़ें-

Aquarius Weekly Horoscope 12-18 December 2022: बड़ों का आशीर्वाद मिलेगा, अच्छा समय शुरू होने वाला है

Capricorn Weekly Horoscope 12-18 December 2022: रिश्तों को लेकर सावधान रहें, गुस्सा न करें

 

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement