Sagittarius Weekly Horoscope 5-11 December 2022: धनु राशि वाले इस हफ्ते रहें सावधान, वरना उठना पड़ सकता है नुकसान

Sagittarius Weekly Horoscope 5-11 December 2022 धनु साप्ताहिक राशिफल 5 -11 दिसंबर 2022: आइए जानते हैं धनु राशि का साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Sushma KumariPublished on: December 03, 2022 15:08 IST
धनु साप्ताहिक राशिफल- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV धनु साप्ताहिक राशिफल

Sagittarius Weekly Horoscope 5-11 December 2022 धनु साप्ताहिक राशिफल 5 -11 दिसंबर 2022:  इस सप्ताह आपको अपने अंदर, ज़रूरी आत्मविश्वास की कमी की अनुभूति हो सकती है। जिस कारण आप कोई आवश्यक निर्णय भी नहीं ले सकेंगे। इसलिए आपको इस बात को याद रखना होगा कि बहुत-कुछ, आपके कंधों पर ही टिका हुआ है और आपको इसी बारे में सोचते हुए, समय पर सही और स्पष्ट फ़ैसले को लेने की ज़रूरत होगी। ये सप्ताह आर्थिक जीवन के लिहाज़ से बेहतरीन रहने वाला है। हालांकि आपकी चंद्र राशि के चौथे भाव में बृहस्पति के स्थित होने के कारण वाहन चलाने वाले जातकों को, उसे चलाते समय थोड़ी अधिक सावधानी बरतने की हिदायत दी जाती है। क्योंकि संभव है कि उसके क्षतिग्रस्त होने से, आपको अपना धन उसपर ख़र्च करना पड़े। 

इस सप्ताह भूल से भी, अपने परिवार के सदस्यों के साथ रुखा व्यवहार न करें। खासतौर से अपने से बड़ों के साथ, मर्यादिर आचरण ही करें। अन्यथा ऐसा न करना, पारिवारिक शांति को भंग कर सकता है। जिससे आपको ही सबसे अधिक मानसिक तनाव की अनुभूति होगी। आपकी राशि के जो लोग पहले से ही विदेशी कंपनी में कार्यरत हैं, उन्हें इस सप्ताह कोई बड़ी पदोन्नति या लाभ मिलने की प्रबल संभावना बनती दिखाई दे रही है, जिसके कारण कार्यस्थल पर आपके वरिष्ठ अधिकारी आपके काम की सराहना करेंगे और आपके सहकर्मी भी इस दौरान आपको पूरा समर्थन देते हुए नज़र आयेंगे।

इस सप्ताह आप में आत्मविश्वास की कमी देखी जाएगी। ऐसे में आपको सलाह दी जाती है कि खुद की मेहनत और लगन पर विश्वास रखते हुए, अपनी क्षमताओं को कम आंकने की गलती न करें। अन्यथा आप सही निर्णय लेने में भी खुद को सक्षम नहीं पाएंगे।

यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail.com)

ये भी पढ़ें - 

Kajal and Surma: काजल और सुरमा लगाने के फायदे जानेंगे तो रह जाएंगे हैरान, मंगल के साथ शनि दोष भी होता है दूर

सर्दियों में खाएं ये 4 इम्यूनिटी बूस्टर साग, फेफड़े रहेंगे स्वस्थ और सर्दी-जुकाम रहेगा दूर

सर्दियों में स्किन के लिए इन 4 तरीकों से इस्तेमाल करें ग्लिसरीन, जानें खास फायदे

सर्दियों में बालों में मेहंदी लगाना कहीं कर न दे बीमार! इन बातों का रखें ध्यान

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन