Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Vrishchik Saptahik Rashifal 26 December 2022-01 January 2023: इस सप्ताह आर्थिक समस्याओं से मिलेगी मुक्ति, छात्र पढ़ाई पर ध्यान दें

Vrishchik Weekly Horoscope 26 Dec 2022 to 1 Jan 2023 वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल 26 दिसंबर 2022 से 1 जनवरी 2023: वृश्चिक राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह मिला जुला रहने वाला है, मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए आने वाले सप्ताह आपको किन बातों का ध्यान रखना होगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: December 23, 2022 13:24 IST
weekly Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल 26 दिसंबर 2022 से 1 जनवरी 2023

Scorpio Weekly horoscope  26 Dec 2022 to 1 Jan 2023 वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल 26 दिसंबर 2022 से 1 जनवरी 2023: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए किन बातों का रखना होगा ध्यान, लेकिन पहले जानते हैं वृश्चिक या स्कॉर्पियो राशि किन लोगों की होती है। जिनका जन्म 23 अक्टूबर से 21 नवंबर के बीच होता है उनकी सूर्य राशि वृश्चिक होती है।

गणेशजी कहते हैं कि स्वास्थ्य के मामले में यह सप्ताह आपके लिए सामान्य से बेहतर रहेगा। हालांकि, बीच-बीच में कुछ छोटी-मोटी शारीरिक दिक्कतें आएंगी। लेकिन इस दौरान पिछली बार की तुलना में आपके स्वास्थ्य में काफी सुधार होगा और आप अपने स्वास्थ्य में सकारात्मक बदलाव महसूस करेंगे। इस सप्ताह विवाहित जातकों को ससुराल पक्ष से आर्थिक लाभ प्राप्त हो सकेगा। इससे आप अपने जीवन में आ रही कई तरह की आर्थिक समस्याओं से निजात पा सकेंगे। ऐसे में इस पैसे को सही जगह निवेश करते समय आपको सलाह दी जाती है कि समय निकालकर सोच-विचार कर लें, नहीं तो आप अपना ही नुकसान कर सकते हैं। 

आपके रिश्तेदार या दोस्त इस सप्ताह बात करने और संपर्क करने में आपकी मदद करेंगे, ऐसे लोग जिनसे आप कम ही मिलते हैं। क्योंकि यह समय आपके लिए अपने पुराने रिश्तों को फिर से विकसित करने और सुधारने के लिए विशेष रूप से अच्छा रहने वाला है। इस राशि के स्वरोजगार करने वाले व्यापारियों को इस सप्ताह अधिक सफलता मिलेगी। इससे उन्हें समाज के साथ-साथ परिवार में भी उचित सम्मान मिलेगा और इससे उन्हें बेहतर प्रदर्शन के लिए खुद को प्रेरित करने में मदद मिलेगी। 

इस सप्ताह कई छात्र अपना अधिकांश समय सोशल मीडिया पर बर्बाद करते हुए दिखाई देंगे। इससे उन्हें आगामी प्रतियोगी परीक्षाओं में भी नकारात्मक परिणाम मिल सकते हैं। ऐसे में आपके लिए बेहतर यही होगा कि आप अपने फोन या लैपटॉप के गलत इस्तेमाल से बचते हुए अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।) 

ये भी पढ़ें-

Shukra Gochar 2022: शुक्र का मकर राशि में गोचर, ये 5 राशियां होने वाली हैं मालामाल, इन 2 राशि वालों की नौकरी पर मंडरा रहा खतरा

Christmas 2022: क्रिसमस पर अपने दोस्तों को भूलकर भी ना दें ये गिफ्ट, वरना किस्मत की गाड़ी हो जाएगी पंक्चर

वास्तु टिप्स: छत पर कबाड़ रखना आपको पड़ सकता है भारी, सुख-चैन सब हो जाएगा गायब

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement