Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Vrishchik Weekly Horoscope 31st October to 6th November 2022: वृश्चिक राशि वालों को होगा आर्थिक नुकसान, मिल सकती है नई नौकरी

Vrishchik Weekly horoscope 31st October to 6th November 2022 वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल 31 अक्टूबर से 6 नवंबर 2022: वृश्चिक राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा और किन उपायों से वो ये समय और बेहतर कर सकते हैं, इन सभी सवालों के जवाब आपको दे रहे हैं मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Jyoti Jaiswal Published on: October 28, 2022 23:54 IST
 साप्ताहिक राशिफल वृश्चिक 31 अक्टूबर से 6 नवंबर 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV साप्ताहिक राशिफल वृश्चिक 31 अक्टूबर से 6 नवंबर 2022

Scorpio Weekly horoscope 31st October to 6th November 2022  वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल 31 अक्टूबर से 6 नवंबर 2022: नया सप्ताह 31 अक्टूबर से शुरू हो रहा है, वृश्चिक राशि वालों के लिए ये सप्ताह कैसा होगा और किन उपायों से वो इसे बेहतर कर सकते हैं ये आपको बताएंगे मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला, लेकिन उससे पहले जानते हैं वृश्चिक या स्कॉर्पियो राशि किन लोगों की होती है। जिनका जन्म 23 अक्टूबर से 21 नवंबर के बीच होता है उनकी सूर्य राशि वृश्चिक होती है।

Scorpio Weekly horoscope वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल 

यहां पढ़िए मेष राशि का साप्ताहिक राशिफल

गणेशजी कहते हैं कि आप इस दौरान व्यायाम या योग को अपने जीवन का हिस्सा बना सकते हैं। क्योंकि इस समय कई ग्रहों और नक्षत्रों की अनुकूल चाल आपको अपने स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देने के लिए प्रोत्साहित करेगी। इसलिए इसका अच्छा और उचित लाभ उठाएं। इस सप्ताह की शुरुआत में अत्यधिक खर्च और किसी भी तरह की चतुर वित्तीय योजनाओं से बचने की सलाह दी जाती है। अन्यथा इनके अष्टम भाव में पूर्ण दृष्टि होने से आपको बड़ा आर्थिक नुकसान हो सकता है। इसके लिए आप घर के बड़ों या अपने पिता या पिता जैसे किसी व्यक्ति से आर्थिक मामलों को लेकर सलाह भी ले सकते हैं। 

यहां पढ़िए वृषभ राशि का साप्ताहिक राशिफल

आपके घर में छोटे भाई-बहनों को इस दौरान अपने जीवन के हर क्षेत्र में भरपूर सफलता मिलेगी। क्योंकि अगर वे बेरोजगार थे तो उनके पास नौकरी पाने का मौका है। वहीं अगर वह नौकरी करते हैं तो इस समय उनकी पदोन्नति होने की संभावना है। इस राशि के जातकों के लिए करियर के लिहाज से यह सप्ताह काफी शुभ साबित होगा। यह समय आपको अपार दिशात्मक शक्ति और आपके करियर और पेशेवर जीवन दोनों में अपने लक्ष्यों और महत्वाकांक्षाओं को प्राप्त करने की क्षमता प्रदान करने में सफल होगा। समाज में आपका और आपके परिवार का सम्मान बढ़ेगा।

यहां पढ़िए मिथुन राशि का साप्ताहिक राशिफल

लेखक: श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं, उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

यहां पढ़िए अन्य राशियों के साप्ताहिक राशिफल

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement