Friday, May 03, 2024
Advertisement

Vrishchik monthly horoscope September 2022: सितंबर में वृश्चिक राशि वालों के पास आएगा पैसा, मन रह सकता है अशांत

Scorpio monthly horoscope September 2022 वृश्चिक मासिक राशिफल सितंबर 2022: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए हैं राशि के अनुसार आपके लिए सितंबर का महीना कैसा होगा और कैसे आप उसे और उत्तम कर सकते हैं।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla, Jyoti Jaiswal Updated on: August 31, 2022 20:11 IST
Vrishchik monthly horoscope September 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Vrishchik monthly horoscope September 2022

Highlights

  • जिन लोगों का जन्म 24 अक्टूबर से 22 नवंबर के बीच होता है उनकी राशि वृश्चिक होती है
  • इस राशि का स्वरूप बिच्छू जैसा होता है इसलिए इसे वृश्चिक नाम दिया गया है
  • वृश्चिक राशि वालों के लिए सितंबर का महीना अच्छा बीतेगा

Scorpio monthly horoscope September 2022 वृश्चिक मासिक राशिफल सितंबर 2022: सितंबर का महीना शुरू होने वाला है और इस महीने ग्रह-नक्षत्रों की चाल में कई तरह के परिवर्तन होंगे, ग्रहों की चाल बदलने का असर हमारी जिंदगी पर भी पड़ता है, जिसकी जानकारी हमें व्यक्ति की राशि से मिल जाती है। अगर आपकी वृश्चिक राशि है तो आपके लिए यह महीना कैसा होने वाला है और कैसे आप इसे बेहतर कर सकते हैं इसकी जानकारी हम आपको देंगे, लेकिन पहले जानते हैं वृश्चिक राशि किन लोगों की होती है। जिन लोगों का जन्म 24 अक्टूबर से 22 नवंबर के बीच होता है उनकी राशि वृश्चिक होती है। यह राशि ज्योतिष के राशि चक्र की आठवीं राशि है और इस राशि का स्वामी मंगल है। इस राशि का स्वरूप बिच्छू जैसा होता है इसलिए इसे वृश्चिक नाम दिया गया है। इसके नाम अक्षर तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू होते हैं।

Monthly Horoscope September 2022: सितंबर में मेष से मीन राशि तक इन लोगों के जीवन में होंगे बड़े बदलाव

मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए राशि के अनुसार आपके लिए सितंबर का महीना कैसा होगा और कैसे आप उसे और उत्तम कर सकते हैं।

Scorpio September horoscope वृश्चिक सितंबर राशिफल

वृश्चिक राशि वालों के लिए सितंबर का महीना अच्छा बीतेगा। यह महीना नई परियोजनाओं की ओर आकर्षित होगा। आर्थिक धन वृद्धि के शुभ संयोग हैं और रचनात्मक कार्यों से धन में वृद्धि होगी। आप अपने प्रेम जीवन पर जितना अधिक ध्यान देंगे, उतने ही खुश रहेंगे। परिवार में एक नई  उत्साहजनक शुरुआत होने के योग बन रहे हैं। माह के अंत में मन अशांत रह सकता है।

Weekly Horoscope: साप्ताहिक राशिफल 29 अगस्त से 4 सितंबर 2022- सूर्य की तरह चमकेगी इन 3 राशियों की किस्मत

इस महीने कमाई औसत से बेहतर रहेगी। पारिवारिक माहौल पहले से बेहतर रहेगा। मीडिया से जुड़े लोगों को कोई अच्छी खबर मिल सकती है। शिक्षा के क्षेत्र में नई राह मिलेगी। नए संपर्क फायदेमंद रहेंगे। साहित्य में वृद्धि होगी। कोई पुराना प्रयास आज सफल हो सकता है। व्यापार में नए अवसर प्राप्त होंगे।

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

Ganesh Chaturthi 2022: आज रात भूलकर भी न करें चंद्रमा के दर्शन, वरना लगेगा चोरी का इल्जाम

Tula monthly horoscope September 2022: सितंबर में तुला राशि वालों का सोया भाग्य खुलेगा, होगी मां लक्ष्मी की कृपा

Kanya Monthly Horoscope September 2022: सितंबर में कन्या राशि वालों को होगा तनाव, कमाई के मामले में समय अच्छा

Vrish monthly horoscope September 2022: सितंबर में वृष राशि वालों के रिश्ते में पड़ सकती है दरार, इन बातों का रखें ध्यान

Singh September Rashifal 2022: सिंह राशि वालों को सितंबर में मिलेगी करियर से जुड़ी बड़ी गुडन्यूज

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement