Taurus Weekly Horoscope 21 Nov 2022 - 27 Nov 2022: - वृष राशि के लोगों को सेहत का खास ध्यान देना होगा

Taurus Weekly Horoscope 21 Nov 2022 - 27 Nov 2022 वृष साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए मेष राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Himanshi TiwariPublished on: November 21, 2022 21:22 IST
Taurus Weekly Horoscope 21 Nov 2022 - 27 Nov 2022- India TV Hindi
Taurus Weekly Horoscope 21 Nov 2022 - 27 Nov 2022

Taurus Weekly Horoscope 21 Nov 2022 - 27 Nov 2022: इस राशि के उम्रदराज़ जातकों को इस पूरे ही सप्ताह अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखने की ज़रूरत है। इसके लिए सुबह-शाम पार्क में जाकर, करीब 30 मिनट तक चले और जितना मुमकिन हो धूल भरी जगहों पर जाने से बचें। वहीं सप्ताह की शुरुआत में चन्द्रमा की एकादश भाव पर दृष्टि आपकी सुख-सुविधाओं में वृद्धि लेकर आएगी। जिसे पूरा करने के लिए आप तत्पर भी नज़र आएँगे। हालांकि इस दौरान आपको अपना ज़रूरत से ज्यादा संचय किया हुआ धन खर्च करना होगा, जिसके कारण बीच-बीच में कुछ आर्थिक त्नागि भी हो सकती है।

Aries Weekly Horoscope 21 Nov 2022 - 27 Nov 2022: - मेष राशि वालों को सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी

इस सप्ताह आप स्वंय ही घरेलू कार्यों में दिलचस्पी लेते हुए, घर की अन्य महिलाओं की मदद कर सकते हैं। इससे परिवार में मान-सम्मान की बढ़ोतरी के साथ ही, आपको दूसरे सदस्यों के साथ अपने रिश्ते को मजबूत करने में मदद मिलेगी। इस सप्ताह कार्यस्थल पर काम कम होने से, आपको कुछ बोरियत महसूस हो सकती है। ऐसे में अपने खाली वक्त का सदुपयोग करते हुए, आप अपने उन सभी कामों को पूरा करने की कोशिश कर सकते हैं, जो बीते दिनों पूरे नहीं हो पाए थे। 

Love Rashifal 20 November: इन राशियों वालों का कल का दिन होगा बहुत रोमांस भरा, जानें अन्य का हाल

इस सप्ताह मुमकिन है कि आप जिस परीक्षा के लिए पूर्व से दोगुनी मेहनत कर रहे थे, उसमे आपको बुध की दृष्टि आपकी ही राशि अर्थात प्रथम भाव पर होने से इच्छानुसार परिणाम न मिल सकें। इससे आपके घर में आपकी प्रतिष्ठा को भी, हानि पहुँचने के योग बन सकते हैं।

यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail.com)

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन