Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

Tula monthly horoscope February 2023: फरवरी में तुला राशि वाले सेहत को लेकर रहें सतर्क

Tula monthly Horoscope February 2023: तुला राशि वालों के लिए फरवरी का महीना कैसा रहेगा और किन उपायों के साथ वो महीना और भी बेहतर कर सकते हैं इन सभी सवालों के जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Published on: February 01, 2023 23:53 IST
तुला मासिक राशिफल- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV तुला मासिक राशिफल

Tula monthly horoscope in hindi February 2023 तुला मासिक राशिफल फरवरी 2023: तुला राशि वालों के लिए फरवरी का महीना कैसा रहेगा और किन उपायों के साथ वो महीना और भी बेहतर कर सकते हैं इन सभी सवालों के जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से। बता दें कि जिनका जन्म 23 सितंबर से 23 अक्टूबर के बीच होता है उनकी तुला राशि होती है। तुला राशि का स्वामी शुक्र होता है।

तुला मासिक राशिफल Tula monthly Horoscope

गणेशजी कहते हैं कि तुला राशि वालों के लिए शुरुआत में आय के नए स्रोत बनेंगे, लेकिन ध्यान रहे कि इस दौरान आप किसी भी तरह के शॉर्टकट से बचें। यदि आप सफलता या लाभ पाने के लिए कोई गलत कदम उठाते हैं तो आप कानूनी पचड़े में फंस सकते हैं। हालांकि इस दौरान परिवार और पारिवारिक-दोस्तों का पूरा सहयोग मिलेगा। माह के दूसरे सप्ताह में आपको अपनी सेहत को लेकर काफी सतर्क रहना होगा अन्यथा अस्पताल जाना पड़ सकता है। इस दौरान वाहन सावधानी से चलाएं और यात्रा के दौरान अपने सामान का विशेष ध्यान रखें। माह के मध्य में भाग्य आप पर मेहरबान रहेगा। 

इस दौरान कार्यक्षेत्र में जब पद में वृद्धि होगी तो सत्ता पक्ष से बड़ा लाभ होने के योग बनेंगे। अगर आप पार्टनरशिप में कोई काम शुरू करने जा रहे हैं तो कागजी कार्रवाई ठीक से कर लें। प्रेम संबंधों में किसी तीसरे का प्रवेश गलतफहमियां पैदा कर सकता है। मामले की संवेदनशीलता को समझते हुए धैर्य से इसे सुलझाने की कोशिश करें नहीं तो रिश्ता टूट सकता है। दांपत्य जीवन में छोटी-छोटी बातों का त्याग न करें और किसी भी तरह का अहंकार लाने से बचें।

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें - 

Monthly Horoscope February 2023: लव, करियर, हेल्थ के हिसाब से कैसा रहेगा फरवरी का महीना, जानिए सभी 12 राशियों का हाल

Vastu Tips: सोते समय बिस्तर के आसपास भी न रखें ये चीजें, वरना छिन जाएगी चैन की नींद!

 

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement