Friday, May 03, 2024
Advertisement

Kanya Weekly horoscope Weekly Horoscope 07-13 November 2022: कन्या राशि वालों को रहना होगा सावधान

Kanya Weekly horoscope 07-13 November 2022 कन्या साप्ताहिक राशिफल 07-13 नवंबर 2022: कन्या राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह मिला जुला रहने वाला है, मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Jyoti Jaiswal Published on: November 06, 2022 20:03 IST
कन्या साप्ताहिक राशिफल - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कन्या साप्ताहिक राशिफल

Virgo Weekly horoscope 07-13 November 2022 कन्या साप्ताहिक राशिफल 07-13 नवंबर 2022: कन्या राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह जहां एक तरफ लाभ दिलाएगा वहीं बच्चों को लेकर आपको सावधान रहने की जरूरत है। जिन लोगों का जन्म 23 अगस्त से 22 सितंबर के बीच होता है, उनकी सूर्य राशि कन्या होती है।

Kanya Weekly horoscope कन्या साप्ताहिक राशिफल 

गणेशजी कहते है कि कन्या राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह काफी फायदेमंद रहेगा। आप अपने जीवन में आवश्यक परिवर्तन करने में सक्षम हो सकते हैं। यह परिवर्तन आपको मजबूत और स्वतंत्र होने और नए सिरे से शुरुआत करने में भी सक्षम करेगा। आपके परिवार के सदस्य इस समय बहुत सहयोगी होंगे और जीवन में सही रास्ते पर आपका मार्गदर्शन करेंगे। आपके बच्चे चिंता का कारण बन सकते हैं, इसलिए समय-समय पर उन पर ध्यान देने की कोशिश करें। आपके पेशेवर जीवन में अधिक समय और ऊर्जा की आवश्यकता होगी। इस दौरान यात्रा के भी संकेत मिल रहे हैं जब आप अपने साथ समय बिता पाएंगे। अपने लाभ के लिए हर अवसर का उपयोग करने का प्रयास करें ताकि आप अपने जीवन के लक्ष्यों को प्राप्त कर सकें। आपकी वित्तीय स्थिति में सुधार होगा, जिससे आप अधिक समझदारी से निवेश करने में सक्षम होंगे। आपको अपनी बचत का प्रबंधन करने की आवश्यकता है, अन्यथा आपकी आर्थिक स्थिति जल्द ही खराब हो सकती है। 

एक रिश्ते में लोगों को भी अपने साथी की सलाह पर ध्यान देना चाहिए और जरूरत पड़ने पर उस पर अमल करना चाहिए। नतीजतन, आप अपने कनेक्शन में सुधार करने में सक्षम होंगे। अविवाहितों के लिए शादी के विकल्पों पर विचार करने का यह सबसे अच्छा समय है। यह सप्ताह आपके लिए अपने व्यक्तित्व को विकसित करने का एक शानदार अवसर होगा। आध्यात्मिक जागरूकता कन्या राशि वालों को बहुत जल्द परिपक्व बना देगी। आपका परिवार आपके लिए प्यार और देखभाल करेगा, जिससे आपको मानसिक शांति और स्थिरता मिलेगी।

यहां पढ़िए वृश्चिक राशि वालों का साप्ताहिक राशिफल

यहां पढ़िए मिथुन राशि का साप्ताहिक राशिफल

लेखक: श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं, उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

यहां पढ़िए अन्य राशियों के साप्ताहिक राशिफल

Vastu Tips: घर की खिड़की के सामने न लगाएं डिश का एंटीना वरना कंगाल होते नहीं लगेगी देर

Shani Pradosh Upay: प्रदोष व्रत के दिन इन आसान उपायों से शनिदेव को करें प्रसन्न, हर कार्य में मिलेगी सफलता

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement