Monday, April 29, 2024
Advertisement

Vrishchik Weekly Horoscope 07-13 November 2022: वृश्चिक राशि वालों की लव लाइफ में आएगा सुधार

Vrishchik Weekly Horoscope 07-13 November 2022 वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल 7 से 13 नवंबर 2022: वृश्चिक राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह मिला जुला रहने वाला है, मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए आने वाले सप्ताह आपको किन बातों का ध्यान रखना होगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Jyoti Jaiswal Published on: November 06, 2022 17:18 IST
वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल 7 से 13 नवंबर 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल 7 से 13 नवंबर 2022

Scorpio Weekly horoscope 07-13 November 2022 वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल 7 से 13 नवंबर 2022:  नया सप्ताह 7 नवंबर से शुरू हो रहा है और आने वाला समय वृश्चिक राशि वालों के लिए चुनौतीपूर्ण रहेगा मगर काफी कुछ अच्छा भी इस राशि के साथ होगा।  मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए किन बातों का रखना होगा ध्यान, लेकिन पहले जानते हैं वृश्चिक या स्कॉर्पियो राशि किन लोगों की होती है। जिनका जन्म 23 अक्टूबर से 21 नवंबर के बीच होता है उनकी सूर्य राशि वृश्चिक होती है।

Scorpio Weekly horoscope वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल 

गणेशजी कहते है कि वृश्चिक राशि के लोगों और उनके परिवारों के लिए यह सप्ताह स्थिर रहेगा। परिस्थिति कैसी भी हो, आपको अपने जीवन में नकारात्मकता से बचने की जरूरत है, तभी आप भविष्य में सफलता हासिल कर पाएंगे। आपके परिवार के सदस्य, विशेषकर आपके माता-पिता, आपको सही रास्ते पर ले जाएंगे। उनके स्वास्थ्य का ध्यान रखें और सुनिश्चित करें कि आप उनके साथ क्वालिटी टाइम बिताएं। आपको अपने भाई-बहनों का भी ध्यान रखना चाहिए ताकि वे आप पर विश्वास कर सकें और आपके सामने कुछ बातों पर खुलकर बात कर सकें। 

वृश्चिक राशि के लोगों को अपने लक्ष्य पर ध्यान देने की जरूरत है। प्रतियोगी परीक्षाओं में बैठने वाले छात्रों के लिए यह समय उपयुक्त रहेगा। सितारे आपके पक्ष में हैं, इसलिए जोखिम भरे मामलों पर निर्णय लेने का यह अच्छा समय है। वैज्ञानिक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए यह समय अनुकूल रहेगा। आपको समय-समय पर अपने खर्चों पर नजर रखने की जरूरत है। आपकी वित्तीय स्थिति की अस्थिरता आपको काफी हद तक प्रभावित कर सकती है। सुनिश्चित करें कि आप जितना हो सके बचत करें ताकि आप आगे एक स्थिर जीवन जी सकें। इस दौरान आपके पार्टनर के साथ आपके संबंध सुधरेंगे, इस विषय को लेकर ज्यादा चिंता न करें। यह सप्ताह जिम्मेदारियों से भरा रहेगा। सुनिश्चित करें कि आप अपने वरिष्ठों की सलाह का पालन करें ताकि उनका अनुभव आपको काम को ठीक से करने में सक्षम बनाए।

यहां पढ़िए मिथुन राशि का साप्ताहिक राशिफल

लेखक: श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं, उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

यहां पढ़िए अन्य राशियों के साप्ताहिक राशिफल

Vastu Tips: घर की खिड़की के सामने न लगाएं डिश का एंटीना वरना कंगाल होते नहीं लगेगी देर

Shani Pradosh Upay: प्रदोष व्रत के दिन इन आसान उपायों से शनिदेव को करें प्रसन्न, हर कार्य में मिलेगी सफलता

Grah Rashi Parivartan: जनवरी तक इन 5 राशियों पर बरसेगी शनिदेव की कृपा, बन रहा धन लाभ का प्रबल योग, देखें लिस्ट में अपना नाम

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement