Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Business Weekly Horoscope: बिजनेस के लिहाज से कैसा रहेगा सभी 12 राशियों का यह हफ्ता, पढ़िए अपना साप्ताहिक व्यापार राशिफल

Weekly Business Horoscope 11th September to 17th September 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में किसे मिलेगी सफलता।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: September 10, 2023 20:30 IST
Weekly Business Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Business Horoscope

Weekly Business Horoscope 11th September to 17th September 2023:  नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं किन राशियों को इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में दिखेगी बढ़ोतरी। 

मेष- अपने प्राकृतिक नेतृत्व कौशल को अपनाएं और परियोजनाओं का प्रभार लें। मेष साप्ताहिक करियर राशिफल के अनुसार, आपके नवीन विचार और साहसिक दृष्टिकोण आपके वरिष्ठों को प्रभावित करेंगे और नए अवसरों के द्वार खोलेंगे।

वृषभ- सितारे आपके लिए पेशेवर विकास के अनूठे अवसर लाने के लिए तैयार हैं। अपनी शक्ति में कदम रखें और आत्मविश्वास के साथ अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करें। अपनी अंतरात्मा पर भरोसा रखें, चुनौतियों को स्वीकार करें और अपनी अटूट कार्य नीति को चमकने दें।

मिथुन- आपका आत्मविश्वास और अपनी राय व्यक्त करने की क्षमता दूसरों को प्रेरित करेगी और प्रगति का मार्ग प्रशस्त करेगी। परिवर्तन को स्वीकार करें और परिकलित जोखिम लें। यह आपके आराम क्षेत्र से बाहर निकलने और नए क्षितिज तलाशने का समय है।

कर्क- आपका पोषण करने वाला स्वभाव और सहज अंतर्दृष्टि आपको नई ऊंचाइयों तक ले जाएगी। सहयोग और नेटवर्किंग रोमांचक अवसरों का मार्ग प्रशस्त करेगी। नवप्रवर्तन को अपनाएं, सोच-समझकर जोखिम उठाएं और अपनी रचनात्मकता को चमकने दें।

सिंह- आप पहल करें और अपने रास्ते में आने वाले नए अवसरों का पीछा करें, क्योंकि उनमें आपके करियर की गति को तेज करने की क्षमता है।

कन्या- ब्रह्मांड आपकी विशेषज्ञता को प्रदर्शित करने और आपको सफलता की ओर प्रेरित करने के लिए संरेखित है। नए अवसरों को स्वीकार करें और अपने विवेक पर भरोसा रखें।

तुला- सहयोगात्मक परियोजनाएं और टीम प्रयास सफलता लाएंगे, इसलिए सहकर्मियों के साथ सकारात्मक संबंधों को बढ़ावा देने पर ध्यान दें।

वृश्चिक- सहयोगात्मक प्रयास और नेटवर्किंग आपके पेशेवर क्षितिज का विस्तार करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

धनु- आपका उत्साह और उत्साह दूसरों को प्रेरित करेगा और आप खुद को नेतृत्व की भूमिका निभाते हुए या महत्वपूर्ण परियोजनाओं का नेतृत्व करते हुए पा सकते हैं।

मकर- जैसे-जैसे आप अपने कौशल और विशेषज्ञता का प्रदर्शन करेंगे, उन्नति या मान्यता के अवसर उत्पन्न हो सकते हैं। अपने काम पर ध्यान केंद्रित रखना और अनुशासित दृष्टिकोण बनाए रखना आवश्यक है।

कुंभ- आप अपने नवीन विचारों और अद्वितीय दृष्टिकोणों पर भरोसा करें क्योंकि वे सफलता और पहचान ला सकते हैं। आपके संचार कौशल विशेष रूप से मजबूत हैं, जिससे आप अपने विचारों को स्पष्टता और दृढ़ विश्वास के साथ व्यक्त कर सकते हैं।

मीन- जब निर्णय लेने और परिकलित जोखिम लेने की बात आती है तो आप अपनी प्रवृत्ति पर भरोसा करते हैं। आपकी रचनात्मकता और कल्पनाशीलता बढ़ती है, जिससे आप नवोन्मेषी समाधान और विचारों के साथ आ पाते हैं।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Weekly Love Horoscope 2023: लव और मैरिज लाइफ के लिए कैसा रहेगा आपका यह सप्ताह? जानिए अपनी लव लाइफ का हाल

Weekly Finance Horoscope 11th to 17th September 2023: निवेश और खर्चों के मामलों में ये राशियां रहे सर्तक, वरना सप्ताह भर बिगड़ा रहेगा बजट

Weekly Career Horoscope: इस सप्ताह इन 5 राशियों को करियर में मिल सकती है सफलता, जानें अपनी राशि का हाल

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement