Friday, May 03, 2024
Advertisement

Business Weekly Horoscope: इस हफ्ते इन 5 राशियों को बिजनेस में मिलेंगे शानदार मौके, व्यापार में मिलेगी अपार सफलता

Weekly Business Horoscope 4th September to 10th September 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में किसे मिलेगी सफलता।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Published on: September 03, 2023 23:56 IST
Weekly Business Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Business Horoscope

Weekly Business Horoscope 4th September to 10th September 2023:  नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं किन राशियों को इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में दिखेगी बढ़ोतरी। 

मेष राशि

यह सप्ताह मेष राशि वालों के लिए उन्नति और सफलता की जबरदस्त संभावनाएं लेकर आ रहा है। आपकी ऊर्जा और उत्साह सर्वकालिक उच्च स्तर पर है, जिससे आप कार्यों को बड़ी दक्षता से निपटा सकते हैं।

वृषभ राशि

वृषभ राशि वालों, आगे बढ़ने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि इस सप्ताह सफलता आपके दरवाजे पर दस्तक दे रही है! अपने करियर के प्रति आपका दृढ़ संकल्प और दृढ़ दृष्टिकोण बड़े पैमाने पर फायदेमंद साबित होने वाला है।

मिथुन राशि

मिथुन साप्ताहिक राशिफल के अनुसार, इस सप्ताह आपका करियर केंद्र स्तर पर है। रोमांचक अवसर और सफलताएँ आपका इंतजार कर रही हैं। खुद को प्रतिस्पर्धा से अलग करने के लिए अपने नवीन विचारों और रचनात्मक सोच पर भरोसा करें।

कर्क राशि

कर्क राशि, इस सप्ताह आपका करियर केंद्र स्तर पर है। अपने पेशेवर जादू को उजागर करें और सफलता को अपनी आंखों के सामने प्रकट होते हुए देखें।

सिंह राशि

इस सप्ताह, सिंह, आपका पेशेवर जीवन केंद्र स्तर पर है। ब्रह्मांड आपकी महत्वाकांक्षाओं का समर्थन करने और आपके रास्ते में सफलता लाने के लिए तैयार है। आपका प्राकृतिक नेतृत्व कौशल और करिश्मा चमकेगा, जिससे आप काम पर सकारात्मक प्रभाव डाल सकेंगे।

कन्या राशि

पेशेवर दुनिया को जीतने के लिए तैयार हो जाइए, कन्या राशि, क्योंकि यह सप्ताह करियर की जीत के बारे में है! जब आप सटीकता और चालाकी के साथ चुनौतियों का सामना करेंगे तो आपकी सूक्ष्म प्रकृति और विस्तार पर ध्यान आपके गुप्त हथियार होंगे।

तुला राशि

यह सप्ताह आपके करियर में उन्नति के लिए रोमांचक अवसर प्रस्तुत करता है। तुला साप्ताहिक कैरियर राशिफल भविष्यवाणी करता है कि आपकी कूटनीतिक प्रकृति और असाधारण संचार कौशल चमकेंगे, जिससे आप चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों को आसानी से पार कर सकेंगे।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि, यह सप्ताह आपके करियर में उन्नति के लिए आशाजनक अवसर लेकर आया है। आपका केंद्रित और दृढ़ स्वभाव आपके रास्ते में आने वाली किसी भी चुनौती से निपटने में आपकी मदद करेगा।

धनु राशि

 करियर के लिहाज से यह सप्ताह धनु राशि वालों के लिए आशाजनक दृष्टिकोण प्रस्तुत करता है। आप अपने पेशेवर लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए प्रेरणा और दृढ़ संकल्प में वृद्धि महसूस करेंगे।

मकर राशि

मकर साप्ताहिक करियर राशिफल के अनुसार, यह सप्ताह मकर राशि वालों के लिए आपके करियर के मामले में आशाजनक दृष्टिकोण प्रस्तुत करता है। आपकी कड़ी मेहनत और समर्पण रंग लाएगा क्योंकि आप अपने पेशेवर लक्ष्यों की दिशा में महत्वपूर्ण प्रगति करेंगे।

कुंभ राशि

कुंभ राशि, इस सप्ताह आपका करियर केंद्र स्तर पर है। आपके पास अपने पेशेवर लक्ष्यों के बारे में स्पष्ट दृष्टिकोण है, और आप उनके प्रति महत्वपूर्ण प्रगति करने के लिए दृढ़ हैं।

मीन राशि

यह सप्ताह आपके करियर में सकारात्मक विकास लेकर आएगा। आपका सहज और सहानुभूतिपूर्ण स्वभाव पेशेवर स्थितियों से निपटने में आपकी बहुत मदद करता है।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें - 

September Career Horoscope 2023: करियर के लिहाज से सितंबर माह में ये 5 राशि वाले करेंगे तरक्की, नौकरी में महालाभ के योग

September 2023 Horoscope: सितंबर में इन राशियों की लगेगी लॉटरी, धन के मामले में रहेगी चांदी ही चांदी, जानिए आपके लिए कैसा रहेगा यह महीना?

Weekly Horoscope 4th - 10th September 2023: इस हफ्ते बन रहा है अद्भुत संयोग, जन्माष्टमी से पहले इन 5 राशियों पर बरसेगा पैसा, श्रीकृष्ण की कृपा से होंगे मालामाल! 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement