Friday, May 10, 2024
Advertisement

Weekly Horoscope 10th to 16th July 2023: सोमवार से इन राशियों पर रहेगी शिवजी की कृपा, पूरी होगी हर मनोकामना, जानें अपनी राशि का हाल

Weekly Horoscope 10th to 16th July 2023: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारुवाला से जानिए यह सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: July 08, 2023 8:30 IST
Weekly Horoscope 0th to 16th July 2023- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Horoscope 0th to 16th July 2023

Weekly Horoscope 10th to 16th July 2023: यह सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी इन सवालों के जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारुवाला से।

साप्ताहिक राशिफल 10 जुलाई से 16 जुलाई 2023 (Weekly Hindi Predictions-10th to 16th July 2023)

मेष 

गणेशजी कहते हैं कि कठिनाइयों से निपटने के लिए अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा रखें और अपने प्राकृतिक नेतृत्व कौशल पर भरोसा करें। आपके रिश्तों में संचार महत्वपूर्ण होगा। इस हफ्ते धन के प्रबल योग बन रहे हैं। इस हफ्ते आपके घर-परिवार पर शिवजी की कृपा बरस सकती है।

वृषभ

गणेशजी कहते हैं कि नए अवसरों के लिए खुले रहें जो आपके पेशेवर विकास को बढ़ा सकते हैं। आप दिल के मामलों में भावनात्मक स्थिरता और संतुष्टि का अनुभव कर सकते हैं। मौजूदा रिश्ते और गहरे हो सकते हैं क्योंकि आप और आपका साथी विश्वास और समर्थन की मजबूत नींव बनाते हैं।

मिथुन

गणेशजी कहते हैं कि व्यवस्थित रहें और अपनी जिम्मेदारियों को प्राथमिकता दें। सहकर्मियों के साथ नेटवर्किंग और सहयोग करने के लिए भी यह अनुकूल समय है, क्योंकि आपका आकर्षण और बुद्धिमत्ता सकारात्मक प्रभाव डालेगी। व्यापार में धन का लाभ होगा जिससे घर की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

कर्क

गणेशजी कहते हैं कि अपने आस-पास के लोगों की जरूरतों के प्रति ग्रहणशील रहें और अपना समर्थन और सहानुभूति प्रदान करें। कर्क साप्ताहिक राशिफल बताता है कि करियर के लिहाज से यह सप्ताह उन्नति या दिशा परिवर्तन के अवसर लेकर आ सकता है।

सिंह

गणेशजी कहते हैं कि इससे आपका रिश्ता मजबूत होगा और समझ बढ़ेगी। हालांकि, अपनी स्व-देखभाल की दिनचर्या की उपेक्षा न करें। आराम और ताजगी के लिए समय निकालें। अपनी ऊर्जा को रिचार्ज करने के लिए एकांत के क्षणों के साथ अपनी सामाजिक व्यस्तताओं को संतुलित करें।

कन्या

गणेशजी कहते हैं कि दूसरों के साथ सहयोग करना भी फायदेमंद साबित होगा, इसलिए जरूरत पड़ने पर मदद मांगने या देने में संकोच न करें। दिल के मामलों में, संचार और समझ महत्वपूर्ण हैं। आपकी राशि पर भोलेनाथ की अपार कृपा है तो इस हफ्ते धन-धान्य में बढ़ोतरी होगी।

तुला

गणेशजी कहते हैं कि सहयोग को अपनाएं और साझा उद्देश्यों को पूरा करने के लिए सहयोगियों से समर्थन मांगें। आपके कूटनीतिक कौशल और सामान्य आधार खोजने की क्षमता संघर्षों को सुलझाने और सकारात्मक कार्य वातावरण को बढ़ावा देने में सहायक होगी।

वृश्चिक

गणेशजी कहते हैं कि यह आपके बीच समझ को बढ़ावा देगा और आपके बीच के बंधन को मजबूत करेगा। एकल वृश्चिक राशि वालों को एक शक्तिशाली आकर्षण का अनुभव हो सकता है, जो एक भावुक रिश्ते को जन्म दे सकता है। हालाँकि, सावधानी बरतें और दीर्घकालिक अनुकूलता का आकलन करने के लिए समय निकालें।

धनु

गणेशजी कहते हैं कि प्यार के मामले में अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा रखें। करियर के मामले में आपके नवीन विचारों और रणनीतिक सोच को पुरस्कृत किया जाएगा। आपकी कड़ी मेहनत और समर्पण पर ध्यान दिया जा रहा है, इसलिए अपना कौशल दिखाने और नई चुनौतियों का सामना करने में संकोच न करें।

मकर

गणेशजी कहते हैं कि यह रिश्तों को पोषित करने और विश्वास और आपसी समझ के आधार पर एक ठोस नींव बनाने का एक अच्छा समय है। करियर के मामले में आपको उन्नति और उन्नति के नए मौके मिल सकते है। इस सप्ताह कहीं से अचानक धन लाभ हो सकता है।

कुंभ 

गणेशजी कहते हैं कि संचार टूट सकता है, इसलिए अपने विचारों और भावनाओं को स्पष्ट रूप से व्यक्त करने का प्रयास करें। धैर्य और समझ विवादों को सुलझाने की कुंजी होगी। विदेश जाने के योग बन रहे हैं। रुका हुआ पैसा मिल सकता है।

मीन 

गणेशजी कहते हैं कि करियर के नए अवसर आने वाले हैं, इसलिए खुला दिमाग रखें और बदलाव के लिए ग्रहणशील रहें। नेटवर्किंग और सहयोग के लिए यह अनुकूल समय है। हालांकि, आवेग में निर्णय लेने से बचें और आपके सामने आने वाले किसी भी प्रस्ताव का सावधानीपूर्वक मूल्यांकन करें।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

अधिकमास को क्यों कहा जाता है पुरुषोत्तम मास? कितने साल बाद लगता है मलमास, यहां जानें पूरी डिटेल्स

Mercury Transit 2023: शनिवार को बुध कर रहे हैं कर्क राशि में प्रवेश, इन 6 राशियों के सितारे रहेंगे बुलंदी पर

बस कुछ दिन बाद ही शुरू होने वाला है मलमास, इस माह में ये काम होते हैं वर्जित, जानिए इसका महत्व

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement