Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Weekly Horoscope 10-16 October 2022: इन 2 राशियों को मिलने वाला है अचानक धन, इन 3 राशियों की पलटेगी किस्मत

Weekly Horoscope 10-16 October 2022 साप्ताहिक राशिफल 10 अक्टूबर से 16 अक्टूबर 2022: अक्टूबर का आने वाला सप्ताह कुछ राशियों के लिए बेहद लकी होने वाला है वहीं कुछ राशियों को चुनौतियों का सामना करना होगा। राशि के अनुसार जानिए आने वाला सप्ताह आपके लिए कैसा होने वाला है।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Jyoti Jaiswal Updated on: October 06, 2022 16:12 IST
Weekly Horoscope 10-16 October 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Horoscope 10-16 October 2022

Weekly Horoscope 10-16 October 2022 साप्ताहिक राशिफल 10 अक्टूबर से 16 अक्टूबर 2022: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए राशि के अनुसार आने वाला सप्ताह आपके लिए कैसा रहेगा और किन उपायों से आप इसे बेहतर कर सकते हैं।

मेष राशि

गणेशजी कहते है की यह सप्ताह आपके और आपके परिवार के लिए संतोषजनक रहेगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि आप अपने जीवन में महत्वपूर्ण मानसिक स्थिरता और संतुलन हासिल करेंगे। इस समय में अपने जीवन को सर्वोत्तम संभव तरीके से जीने की जिम्मेदारी आपकी है। आपका परिवार समर्थन और सलाह के लिए आप पर निर्भर रहेगा। उन्हें विश्वास दिलाएं कि आप उनकी बात सुनें और उन्हें समझदारी से सलाह दें। स्वास्थ्य संबंधी किसी भी समस्या को नजरअंदाज न करें और हर समय अपने स्वास्थ्य पर नजर रखें। आपके पेशेवर जीवन में सुधार होगा, और आप जीवन में अधिक सूचित निर्णय ले सकते हैं। व्यापार के लिए यह समय अच्छा है। आपको काम पर अपने वरिष्ठों के साथ अपनी बातचीत में भी सुधार करना चाहिए। उन्हें प्रभावित करने का यही एकमात्र तरीका है। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा और आप इस समय निवेश करने में सक्षम होंगे। सुनिश्चित करें कि आप इस समय का उपयोग विरासत से सर्वोत्तम संभव तरीके से लाभ उठाने के लिए करते हैं। आपका साथी एक देखभाल करने वाला व्यक्ति होगा जो आपको सही रास्ते पर ले जाएगा। यह सप्ताह आपके लिए कई चुनौतियां लेकर आएगा। हालाँकि, आप उनमें से प्रत्येक को अपनी क्षमता के अनुसार पूरा करने में सक्षम होंगे। इस सप्ताह खुद को सुरक्षित रखने के लिए धोखेबाजों से सावधान रहें।

वृषभ राशि

Weekly Horoscope 10-16 October 2022

Image Source : INDIA TV
Weekly Horoscope 10-16 October 2022

गणेशजी कहते है की वृषभ राशि वालों के लिए यह सप्ताह कठिनाइयों से भरा रहेगा। इस कारण आपको पूरे सप्ताह निष्क्रिय रहना चाहिए और किसी से भी गर्मागर्म बात करने से बचना चाहिए। आपके निजी जीवन में कई गलतफहमियां और मुद्दे होंगे। अपने परिवार के सामने खुद को व्यक्त करने के हर अवसर का लाभ उठाएं। अपने बड़ों के साथ क्वालिटी टाइम बिताएं क्योंकि वे आपको बहुत अच्छी सलाह देंगे। अभी अपने काम पर ध्यान दें और अपने सहकर्मियों के साथ मजबूत कामकाजी संबंध बनाएं। यह आपको नकारात्मकता से दूर रखने में काफी मददगार साबित होगा। यह आपके चमकने का समय है और आप इस समय जोखिम भरे काम कर सकते हैं। जैसे-जैसे आपकी वित्तीय स्थिति में सुधार होगा, आप किसी ऐसी चीज़ में निवेश कर सकते हैं जिससे आपको लाभ हो। घोटालों के शिकार होने से बचने के लिए व्यक्तियों के साथ संवाद करते समय बेहद सतर्क रहें। रिश्ते में गलतफहमियों से बचने के लिए पार्टनर के सामने अपनी चिंताएं जाहिर करें। यह सप्ताह आपके और आपके परिवार के लिए काफी अच्छा रहने वाला है। आप महत्वपूर्ण निर्णय लेने में सक्षम होंगे जिससे आपका जीवन बेहतर होगा। सावधान रहें और समाज के नकारात्मक पहलुओं से खुद को किसी भी तरह से प्रभावित न होने दें।

मिथुन राशि

Weekly Horoscope 10-16 October 2022

Image Source : INDIA TV
Weekly Horoscope 10-16 October 2022

गणेशजी कहते है की मिथुन राशि के लोग इस सप्ताह आपका समय बहुत अच्छा बीतेगा। आप एक परिपक्व व्यक्ति के रूप में उभरेंगे जो अपनी क्षमता के अनुसार अपने जीवन का प्रबंधन करने में सक्षम होगा। कोई भी काम अनुभवी लोगों से सलाह लेकर ही करें, ताकि किसी भी तरह की कोई गलती न हो सके। आपके परिवार के सदस्य आपकी बहुत मदद करेंगे और सही दिशा में आपका मार्गदर्शन करेंगे। वहीं रिश्तेदार आपकी चिंता का कारण बन सकते हैं इसलिए उनसे निडरता और बहादुरी से बात करने की कोशिश करें। तभी आप अपने परिवार में उनके अवांछित प्रवेश को खत्म कर पाएंगे। आपको अपने पेशे पर अधिक ध्यान देना चाहिए। अब समय है अपना सर्वश्रेष्ठ देने का ताकि आप अपना भविष्य सुरक्षित कर सकें। जब तक आपके पास ऊर्जा है, जितना हो सके उतना मेहनत करें। जो छात्र एक सफल करियर बनाना चाहते हैं, उनके लिए यह एक बेहतरीन समय है। आर्थिक स्थिति स्थिर रहेगी, इसलिए चिंता की कोई बात नहीं है। भविष्य में पर्याप्त धन प्राप्त करने के लिए आपको यथासंभव बचत करनी चाहिए। इस बात का ध्यान रखें कि आपके परिवार के सदस्य अधिक खर्च न करें। आपको अपने पार्टनर के साथ संबंध बेहतर करने चाहिए। वैसे भी तीसरा सप्ताह आपके लिए फलदायी रहेगा। आप कठिनाइयों को दूर करने और अपना जीवन स्थापित करने में सक्षम होंगे। आपको अपने परिवार में बाकी सभी लोगों पर खुद को प्राथमिकता देने की जरूरत है। जब तक आप ऐसा नहीं करेंगे आप लंबे समय में सफल नहीं होंगे।

कर्क राशि

Weekly Horoscope 10-16 October 2022

Image Source : INDIA TV
Weekly Horoscope 10-16 October 2022

गणेशजी कहते है की कर्क राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह फायदेमंद रहेगा। सुखी जीवन के लिए सही समय पर सही अवसरों का लाभ उठाएं। आपके परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त आपका मार्गदर्शन और समर्थन करते रहेंगे। आप नए दोस्त बनाएंगे जो आपकी हर संभव मदद करेंगे। अपने जीवन में उन लोगों के लिए आभारी रहें जो आपसे अपने लिए कुछ अच्छा करने के लिए कहते हैं। आपके पेशेवर जीवन में सुधार होगा, और आपको अपने करियर को आगे बढ़ाने के कई अवसर मिलेंगे। सुनिश्चित करें कि आप काम पर अपने वरिष्ठों के साथ अनावश्यक बहस में शामिल न हों। आपकी आर्थिक स्थिति स्थिर रहेगी, फिर भी आपको इस पर नजर रखने की जरूरत है। आपको भविष्य के लिए योजना बनानी चाहिए और अपनी वर्तमान बचत को बढ़ाना चाहिए। साथ ही निवेश के लिए भी यह अच्छा समय है, लेकिन ज्यादा जोखिम लेने से बचें। आपका पार्टनर आपको सही राह पर ले जाएगा। यह सप्ताह आपके लिए सबसे अच्छा समय रहने वाला है। यह आपके रास्ते में आने वाले अवसरों की प्रचुरता के कारण होगा। भविष्य के बारे में घबराहट से त्रस्त चिंता को रोकने के लिए हर अवसर का यथासंभव उपयोग करें।

सिंह राशि

Weekly Horoscope 10-16 October 2022

Image Source : INDIA TV
Weekly Horoscope 10-16 October 2022

गणेशजी कहते है की सिंह राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह आपके लिए चुनौतीपूर्ण रहेगा। इसका कारण यह है कि आप जीवन में अपने लक्ष्यों को सही समय पर प्राप्त नहीं कर पाएंगे। सुनिश्चित करें कि आप आशा नहीं खोते हैं और अपने जीवन में आवश्यक परिवर्तन करने का प्रयास करते हैं। आप इसमें इतने व्यस्त रहेंगे कि आपके पास अपने परिवार के साथ बिताने का भी समय नहीं होगा। उनके लिए कुछ समय निकालें ताकि आप उनके साथ एक मजबूत रिश्ता बना सकें। आपको अपने पेशे के प्रति अपने दृष्टिकोण में भी परिपक्व होना चाहिए। आप या तो अपने वरिष्ठों को प्रभावित करने की कोशिश कर सकते हैं या अपने सहकर्मियों के साथ मजबूत संबंध बना सकते हैं। लंबे समय में आप जितना सोच सकते हैं उससे कहीं अधिक आपको इससे लाभ होगा। हालाँकि आपकी आर्थिक स्थिति स्थिर रहेगी, लेकिन आपको अपनी बचत बढ़ानी चाहिए। ऐसा इसलिए क्योंकि एक बार जब आप बेवजह समय बिताने की कोशिश करेंगे तो आपके पास पैसे खत्म हो जाएंगे। विवाह के बारे में विचार करने के लिए भी यह एक अच्छा समय है। यदि आप एक गंभीर रिश्ते में हैं, तो अगला कदम उठाने का समय आ गया है। यह सप्ताह आपके लिए सरप्राइज से भरा रहेगा। मुश्किल समय में ऐसी खुशखबरी सुनकर आपको खुशी होगी। वे हर तरह से रमणीय होंगे। सफलता के लिए बेताब न हों; कुछ अलग करने की अपनी क्षमता बनाने की कोशिश करें।

कन्या राशि

Weekly Horoscope 10-16 October 2022

Image Source : INDIA TV
Weekly Horoscope 10-16 October 2022

गणेशजी कहते है की इस सप्ताह आपको शांतिपूर्ण समय की उम्मीद करनी चाहिए। आप अपने सारे काम खत्म करने और आराम करने में सक्षम होंगे। इस दौरान आप विलासिता में लिप्त हो सकते हैं। सामान्य रूप से लोगों के आसपास बेहतर व्यवहार करें। केवल आपके माता-पिता और रिश्तेदार ही आपको सबसे अच्छी सलाह दे सकते हैं। समारोह आपके परिवार को हिला देंगे। अपने माता-पिता का ख्याल रखें। समय के साथ आपकी प्रोफेशनल लाइफ में सुधार होगा। आपके कार्यक्षेत्र में कोई प्रतिस्पर्धी माहौल नहीं है और वर्तमान में आप यही उम्मीद कर सकते हैं। नकली और दोहरे चेहरे वाले लोगों से सावधान रहें और अपनी प्रतिबद्धताओं से दूर रहें। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा और आप अधिक समझदारी से निवेश करने में सक्षम होंगे। सुनिश्चित करें कि आप इस समय जोखिम भरे अवसरों को अपने हाथ में न लें। विरासत से लाभ भी संभव है। सुगम लाभ के लिए इस संबंध में अपने साथी की सहायता का लाभ उठाएं। यह सप्ताह आपके और आपके परिवार के लिए सबसे अच्छे अनुभवों में से एक होगा। बेवजह ज्यादा सोचने से बचने के लिए अभी आपको बस इतना करना है कि आप अपना आत्मविश्वास बनाए रखें।

तुला राशि 

Weekly Horoscope 10-16 October 2022

Image Source : INDIA TV
Weekly Horoscope 10-16 October 2022

गणेशजी कहते है की  तुला राशि वालों के लिए परेशानी से बचने के लिए इस सप्ताह निष्क्रिय रहने का प्रयास करें। ऐसा इसलिए है क्योंकि सितारे आपके पक्ष में नहीं हैं और आपकी ओर से अत्यधिक गतिविधि खतरनाक हो सकती है। दूसरों को ठेस पहुंचाने से बचने के लिए अपने शब्दों पर ध्यान से विचार करें। आपके परिवार के सदस्य आपका समर्थन करेंगे और सही दिशा में आपका मार्गदर्शन करेंगे। सुनिश्चित करें कि आप उनके साथ उचित समय पर क्वालिटी टाइम बिताएं ताकि वे अपनेपन का एहसास महसूस कर सकें। आपको अपने काम पर ध्यान देने और आसपास की नकारात्मकताओं से बचने की जरूरत है। तभी आप इस स्थिति में सफल हो पाएंगे। अन्यथा, आपके उच्च अधिकारी आपसे कठोर टिप्पणी कर सकते हैं। अपने सहकर्मियों के साथ सकारात्मक संबंध स्थापित करने के लिए इसे एक बिंदु बनाएं। आपकी आर्थिक स्थिति कुछ समय के लिए आपके लिए चिंता का कारण बनेगी। आप मानते हैं कि यह जीवन का केवल एक अस्थायी चरण है जो आपके जानने से पहले ही समाप्त हो जाएगा। आपका साथी आपके जीवन के इस पड़ाव पर एक संरक्षक और समर्थक के रूप में कार्य करेगा। यह सप्ताह भावनाओं से भरा रहेगा। बेहतर जीवन की लालसा के साथ-साथ आप इसका भरपूर आनंद उठा पाएंगे। ये हर किसी के जीवन का हिस्सा हैं, और आपको इन्हें जल्द से जल्द पहचान लेना चाहिए।

वृश्चिक राशि 

Weekly Horoscope 10-16 October 2022

Image Source : INDIA TV
Weekly Horoscope 10-16 October 2022

गणेशजी कहते है की वृश्चिक राशि के लोग इस सप्ताह आपका समय समृद्ध रहेगा। आप बेहद आराम महसूस करते हुए अपने वर्तमान जीवन के लक्ष्यों को प्राप्त करने में सक्षम होंगे। अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन को अधिक प्रभावी ढंग से प्रबंधित करने का प्रयास करें, ताकि आप तनाव में न आएं। अपने परिवार का ख्याल रखें। आपके परिवार के बुजुर्ग बहुमूल्य सलाह देंगे, जिससे आपको लंबे समय में फायदा होगा। आपको अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए और नियमित जांच का समय निर्धारित करना चाहिए। आपके पेशे को बड़े पैमाने पर आपके अतिरिक्त ध्यान देने की आवश्यकता होगी। यदि आप इस समय अपना सर्वश्रेष्ठ नहीं करते हैं तो अवसर आपके हाथ से निकल सकता है और आप अपने जीवन स्तर में सुधार नहीं कर पाएंगे। इस समय आपको अपने सहकर्मियों का पूरा सहयोग और सहयोग मिलेगा। आर्थिक स्थिति पहले की तरह समृद्ध रहेगी। इसके अतिरिक्त, जोखिम भरी संभावनाओं में निवेश करने का अब एक अच्छा समय है। आपको अनुकूल परिणाम मिलेंगे, जो आपको संतुष्ट और प्रसन्न करेंगे। अभी के लिए आपको अपने पार्टनर के साथ संबंध सुधारने की जरूरत है। इस सप्ताह आपके पास अपने जीवन के लिए भरपूर समय होगा। आपके जीवन की सभी प्रतिबद्धताएं पूरी होंगी और आप आराम करने में सक्षम होंगे। इस समय का उपयोग अपने जीवन के अगले चरण की तैयारी के लिए करें। यह मौलिक जीवन मूल्य है, जिसका आपको अभी पालन करना चाहिए।

धनु राशि

Weekly Horoscope 10-16 October 2022

Image Source : INDIA TV
Weekly Horoscope 10-16 October 2022

गणेशजी कहते है की इस सप्ताह आपका समय आपके लिए समृद्ध रहेगा। आप अपने जीवन में महत्वपूर्ण बदलाव करने में सक्षम होंगे और अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन के बीच संतुलन बना पाएंगे। आपको इस समय जीवन के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण बनाए रखना चाहिए। आपका परिवार प्यार करने वाले लोगों से भरा होगा जो आपकी बहुत परवाह करते हैं। कोशिश करें कि अनजाने में उन्हें चोट न पहुंचे। तभी आप बेहतर जीवन के लिए आशीर्वाद और शुभकामनाएं प्राप्त कर पाएंगे। अपने भाई-बहनों पर नज़र रखें क्योंकि वे आपके परिवार के लिए चिंता का विषय हो सकते हैं। आपका काम आपके वरिष्ठों को प्रभावित करेगा और परिणामस्वरूप आपको पदोन्नति मिल सकती है। अपना अच्छा काम करते रहें और अपने कार्यालय में लोगों की संगति में रहें। आपकी आर्थिक स्थिति में काफी सुधार होगा। हालाँकि, अब नया निवेश करने का समय नहीं है क्योंकि आपकी बचत किसी भी तरह से समाप्त नहीं होनी चाहिए। अपने साथी के साथ एक मजबूत रिश्ता बनाएं ताकि आप अधिक आसानी से जुड़ सकें और अपनी चिंताओं को खुलकर व्यक्त कर सकें। यह सप्ताह आपको एहसास कराएगा कि आपके जीवन में मूल्यों का कितना महत्व है। आप जीवन के कई सबक सीखेंगे, जो आपको लंबे समय में फायदा पहुंचाएंगे। अपने जीवन में सकारात्मक बदलाव लाएं।

मकर राशि

Weekly Horoscope 10-16 October 2022

Image Source : INDIA TV
Weekly Horoscope 10-16 October 2022

गणेशजी कहते है की आपको इस सप्ताह के दौरान यथासंभव निष्क्रिय रहने की आवश्यकता है। आपका परिवार आपको बहुत प्रोत्साहित करेगा और आपको सही निर्णय लेने में मदद करेगा। आपके माता-पिता आपके जीवन की जटिलताओं को पहचानेंगे और मदद के लिए हाथ बढ़ाएंगे। फिलहाल उनके साथ बहसबाजी से बचने की कोशिश करें। आप पेशेवर रूप से अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाएंगे, जो आपके जीवन में एक झटका होगा। हालाँकि, नई परियोजनाओं के बारे में आशावादी बने रहने के लिए, आपको अपनी आशाएँ ऊँची रखनी चाहिए। आपके सहकर्मी आपको किसी भी तरह से नुकसान पहुंचा सकते हैं, इसलिए सतर्क रहने की कोशिश करें। आपकी वित्तीय संभावनाओं को जल्द से जल्द पहचानने की जरूरत है। अन्यथा, आप जल्दी से धन प्राप्त करने की संभावना खो देंगे और आपको इसका एहसास बहुत लंबे समय तक नहीं होगा। सुनिश्चित करें कि आप एक साथ काम करने के लिए नियमित रूप से अपने साथी के साथ उपयोगी बातचीत करें। यह सप्ताह आपके लिए सबसे अच्छा समय नहीं रहेगा, लेकिन सामान्य तौर पर आप जीवन के बारे में बहुत कुछ सीखने में सक्षम होंगे। यह आपके जीवन में बाधाओं को दूर करने और चीजों को प्राथमिकता देने में आपकी बहुत मदद करेगा।

कुंभ राशि 

Weekly Horoscope 10-16 October 2022

Image Source : INDIA TV
Weekly Horoscope 10-16 October 2022

गणेशजी कहते है की इस सप्ताह आपका समय बहुत अच्छा बीतेगा। आप अपने जीवन को और भी अधिक प्रभावी ढंग से संतुलित करने में सक्षम होंगे। कई अवसर आपको अपने करियर को आगे बढ़ाने के साथ-साथ अपने निजी जीवन को स्थिर करने में मदद करेंगे। आपके निजी जीवन में सुधार होगा और आप अपने आप को अधिक प्रभावी ढंग से व्यक्त करने में सक्षम होंगे। रिश्तेदार चिंता का कारण बन सकते हैं और आपको उनसे फिलहाल बचना चाहिए। आपका काम आपके अधिक समय और धैर्य की मांग करेगा। आपको अपने वरिष्ठों और उच्च अधिकारियों को प्रभावित करने के लिए परिपक्व तरीके से कार्य करना चाहिए। जो छात्र प्रतियोगी परीक्षा दे रहे हैं उनके लिए यह अच्छा समय है। आर्थिक परेशानियां दूर होंगी और आप अपनी बचत को बढ़ाने में सफल रहेंगे। निवेश के नए अवसर भी आपको विभिन्न स्रोतों से लाभ दिलाएंगे। अपने साथी के साथ स्वस्थ संबंध स्थापित करने का यह एक उत्कृष्ट समय है, जो हमेशा आपके साथ रहेगा। यह सप्ताह आपके जीवन में अच्छे निर्णय लेने में सक्षम होने के मामले में सबसे अच्छे सप्ताहों में से एक होगा। यह आपको बुद्धिमान निर्णय लेने में मदद करेगा और आपके परिवार को आपके संरचनात्मक और सकारात्मक विकास के घेरे में लाएगा।

मीन राशि

Weekly Horoscope 10-16 October 2022

Image Source : INDIA TV
Weekly Horoscope 10-16 October 2022

गणेशजी कहते है की मीन राशि के लोग इस सप्ताह आपका समय बहुत अच्छा बीतेगा। आपके सामने कई मौके आएंगे, इसलिए सही समय आने पर उनका लाभ उठाएं। आपको अभी अपने जीवन की परवाह करने की जरूरत है क्योंकि बाकी सब ठीक हो जाएगा। आपका परिवार आपके जीवन में मार्गदर्शन और समर्थन का निरंतर स्रोत रहेगा। उनसे आपको काफी सकारात्मक ऊर्जा भी मिलेगी, जो आपके लिए काफी फायदेमंद होगी। अपने भाई-बहनों से जुड़ने की कोशिश करें ताकि वे महत्वपूर्ण मामलों के बारे में आप पर विश्वास कर सकें। आपका पेशेवर जीवन शानदार रहेगा और आपके पास अपने जीवन स्तर को सुधारने के लिए पर्याप्त समय होगा। आपको अपनी चिंताओं को उच्च अधिकारियों के सामने व्यक्त करना चाहिए ताकि वे उचित समय पर आवश्यक परिवर्तन कर सकें। कला उद्योग में काम करने वालों के लिए समय अनुकूल है। ठोस वित्त के कारण आप अधिक समझदारी से निवेश करने में सक्षम होंगे। विरासत से लाभ भी संभव है, इसलिए आपको अपनी बचत को अधिकतम करना चाहिए। दीर्घकालिक सोचें और प्रभावी समाधान के लिए अपने साथी को वित्तीय निर्णयों में शामिल करें। इस सप्ताह आप अपने जीवन को बेहतर बनाने में सफल रहेंगे। आपको इस समय चमत्कार करने की अपनी सहज क्षमता के बारे में पता होना चाहिए। तभी आप आत्मविश्वास के साथ काम कर पाएंगे और अवसरों के आने पर उनका फायदा उठा पाएंगे।

यहां पढ़िए कैसा रहेगा अक्टूबर का महीना

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

Chanakya Niti: सांप की तरह जहरीले होते हैं ये लोग, भूलकर भी न करें इनकी मदद वरना मौका पाते ही कर देंगे आप पर वार

Shani Margi 2022: शनि की सीधी चाल से बढ़ेंगी इन राशियों की मुश्किलें, लिस्ट में हैं शामिल तो हो जाएं सावधान

Vastu Tips For Dussehra: दशहरे पर जरूर करें ये काम, हर जगह होगी जीत और मिलेगा सौभाग्य

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement