Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Weekly Love Horoscope 19 to 25 February 2024: प्यार के मामले में ये लोग रहेंगे सबसे लकी, लाइफ में सुंदर जीवनसाथी की हो सकती है एंट्री, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 19th to 25th February 2024: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Aditya Mehrotra Published on: February 18, 2024 12:16 IST
Weekly Love Horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Love Horoscope

Weekly Love Horoscope 19th to 25th February 2024: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं। इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए अपना साप्ताहिक लव राशिफल।

मेष: इस अवसर का उपयोग अपने बंधन को गहरा करने और स्थायी यादें बनाने के लिए करें। मेष राशि के लिए साप्ताहिक प्रेम राशिफल बताता है कि एकल लोगों के लिए प्यार बस आने ही वाला है।

वृषभ: अपने साथी के साथ सार्थक बातचीत करने, अपने सपनों, डर और आकांक्षाओं को साझा करने के लिए समय निकालें। यह भेद्यता आपके बीच एक गहरा बंधन बनाएगी।

मिथुन: इस ऊर्जा का उपयोग गहन बातचीत में शामिल होने और अपने साथी के साथ बौद्धिक स्तर पर जुड़ने के लिए करें। साथ मिलकर नई गतिविधियां खोजें और चिंगारी को जीवित रखें।

कर्क: एक-दूसरे से खुलकर बात करें और अपनी भावनाओं को ईमानदारी से व्यक्त करें। कर्क साप्ताहिक प्रेम राशिफल भविष्यवाणी करता है कि एकल कर्क राशि वालों को किसी विशेष व्यक्ति से मिलने का अवसर मिल सकता है जो उनके मूल्यों और रुचियों को साझा करता है।

सिंह: चिंगारी को फिर से जगाने के लिए कुछ विशेष क्षणों की योजना बनाएं। सिंह साप्ताहिक प्रेम राशिफल भविष्यवाणी करता है कि एकल सिंह राशि वाले किसी ऐसे व्यक्ति की ओर आकर्षित हो सकते हैं जो आत्मविश्वास और आकर्षण प्रदर्शित करता है।

कन्या: खुलकर बातचीत करें और अपना प्यार और प्रशंसा व्यक्त करें। एकल कन्या राशि वालों को किसी ऐसे विशेष व्यक्ति से मिलने का अवसर मिल सकता है जो उनके मूल्यों और रुचियों से मेल खाता हो।

तुला: अविवाहित तुला राशि के लोग किसी दिलचस्प व्यक्ति की ओर अत्यधिक आकर्षित हो सकते हैं। अपने दिल को आपका नेतृत्व करने दें, और प्यार में जोखिम लेने से न डरें।

वृश्चिक: अपनी इच्छाओं और डर को व्यक्त करके आप और आपका पार्टनर अपने रिश्ते को मजबूत बना सकते हैं। सिंगल स्कॉर्पियोस अपने रोमांटिक लक्ष्यों का पुनर्मूल्यांकन कर सकते हैं और गहरे रिश्तों की तलाश कर सकते हैं।

धनु: विश्वास और समझ को बढ़ावा देकर आप अपने रिश्ते को गहरा कर सकते हैं। एकल धनु राशि वाले खुद को किसी ऐसे व्यक्ति के प्रति आकर्षित पा सकते हैं जो उनके दिमाग को उत्तेजित करता है और रोमांच के प्रति उनके प्यार को साझा करता है।

मकर: यह अपने प्यार और स्नेह को व्यक्त करने का अच्छा समय है। एकल मकर राशि वालों के लिए, किसी नए व्यक्ति से मिलने की संभावना है जो आपकी रुचि बढ़ाएगा। हालांकि, चीजों को धीरे-धीरे लें और रिश्ते को स्वाभाविक रूप से विकसित होने दें।

कुंभ: यदि आप एक प्रतिबद्ध रिश्ते में हैं, तो आप और आपका साथी एक साथ नए अनुभवों को शुरू कर सकते हैं, चिंगारी को फिर से जगा सकते हैं और जुनून को फिर से जगा सकते हैं। एकल कुंभ राशि वालों के लिए, किसी दिलचस्प व्यक्ति से मिलने का मौका है जो आपकी रुचियों और मूल्यों को साझा करता है।

मीन: यदि आप एक प्रतिबद्ध रिश्ते में हैं, तो आप और आपका साथी एक गहरे भावनात्मक बंधन का अनुभव कर सकते हैं। आप स्वयं को असुरक्षित होने की अनुमति देते हैं और अपनी भावनाओं को खुलकर व्यक्त करते हैं। एकल मीन राशि वालों के लिए नए रोमांटिक रिश्ते की संभावना है।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Weekly Career Horoscope 19 to 25 February 2024: इस हफ्ते इन राशियों के लोगों को करियर में मिल सकती है बड़ी कामयाबी, सुनहरे भविष्य के बन रहे हैं योग!

Weekly Business Horoscope 19 to 25 February 2024: इस हफ्ते कैसी रहेगी आपके व्यापार की स्थिति? जानिए अपना साप्ताहिक बिजनेस राशिफल

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement