Friday, April 19, 2024
Advertisement

Business Weekly Horoscope: कारोबार के क्षेत्र में इन 5 राशियों को मिलेगा बंपर लाभ, छप्पर फाड़ होगी कमाई

Business Weekly Horoscope 27th March to 2nd April 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते किन राशियों को कारोबार के क्षेत्र में होगा फायदा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Published on: March 25, 2023 13:19 IST
Business Weekly Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Business Weekly Horoscope

Business Weekly Horoscope 27th March to 2nd April 2023: नया हफ्ता शुरू होने वाला है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। ऐसे में आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते किन राशियों को कारोबार के क्षेत्र में होगा फायदा। 

मेष राशि

व्यावसायिक जीवन ठीक रहेगा और आप अपने उच्चाधिकारियों को भी प्रभावित करने में सफल रहेंगे। अपने हर सहकर्मी से अच्छे संबंध बनाकर रखें। साथ ही कपड़ों के कारोबार से जुड़े जातकों के लिए भी यह समय अच्छा है।

वृष राशि

आपके पेशे में आपके बहुत समय और ऊर्जा की आवश्यकता होगी। करियर को बेहतर बनाने के लिए अगर आप कुछ नया करते हैं तो वह आपके काम आ सकता है। यह एक नई नौकरी या एक नई व्यावसायिक संभावना हो सकती है।

मिथुन राशि

आपका पेशेवर जीवन शानदार रहने वाला है। आपके वरिष्ठ और वरिष्ठ अधिकारी आपसे प्रभावित रहेंगे और महत्वपूर्ण परियोजनाओं को लेकर वे आप पर भरोसा भी करेंगे। इसके अलावा करियर को आगे बढ़ाने की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए भी यह अच्छा समय है।

कर्क राशि

आपका पेशेवर जीवन सफलता और उत्सव से भरा रहेगा। सुनिश्चित करें कि आपके वरिष्ठ आपकी मेहनत और समर्पण के गवाह हैं। वे इस हफ्ते आपको कुछ अतिरिक्त जिम्मेदारियां भी दे सकते हैं। इसके अलावा, किसी कंपनी में फ्रेशर्स के रूप में शामिल होने की योजना बना रहे छात्रों के लिए भी यह एक अच्छा समय है।

सिंह राशि

आपका पेशेवर जीवन स्थिर रहेगा और आप चाहें तो अधिक काम कर सकते हैं। इस तरह आपके वरिष्ठ आपसे प्रभावित होंगे और वे कार्यक्षेत्र में आपको कोई नया मुकाम भी दिला सकते हैं। आप इस सारी प्रशंसा और मान्यता के पात्र हैं। आपकी मेहनत और लगन आपके सहकर्मियों को भी प्रेरित करेगी।

कन्या राशि

आपका पेशेवर जीवन जिम्मेदारियों से भरा रहेगा। इसलिए आपको लगातार पहचान बनाने के लिए कड़ी मेहनत करने की जरूरत है। यह आपके चमकने का समय है, इसलिए किसी भी चीज़ को अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने से न रोकें। इसके अलावा बिजनेस शुरू करने के लिए भी यह समय अच्छा हो सकता है।

तुला राशि

अपने काम पर ध्यान दें और किसी भी तरह की नकारात्मकता को खुद पर हावी न होने दें। कई मौके आपका इंतजार कर रहे हैं, इसलिए चिंता करने की कोई बात नहीं है। बेहतर होगा आप अपने सहकर्मियों से संबंध अच्छे बनाएं ताकि आप मिलकर मुश्किलों को पार कर सकें।

वृश्चिक राशि

अपने पेशे को अभी गंभीरता से लें और अपने सभी लंबित कार्यों को पूरा करें। आपके सहयोगी आपको बहुत जल्द सफलता दिलाने में मदद करेंगे। सुनिश्चित करें कि आप उनमें से प्रत्येक के साथ मैत्रीपूर्ण संबंध बनाए रखें।

धनु राशि

अपने पेशेवर जीवन को गंभीरता से लें तो अच्छा होगा। कार्यक्षेत्र में अपनी प्रतिष्ठा बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत करने की कोशिश करें। अन्यथा, आप बहुत जल्द अपना पद खो सकते हैं। आपके काम की दिनचर्या पर आपके वरिष्ठों की कड़ी नज़र रहेगी, इसलिए सतर्क रहने की कोशिश करें।

मकर राशि

आपके पेशे में आपके बहुत समय और ऊर्जा की आवश्यकता होगी। इसमें अपना सर्वश्रेष्ठ दें ताकि आप आगे की जिंदगी आराम से जी सकें। इस दौरान आपके सहकर्मी किसी न किसी तरह से आपकी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं।

कुंभ राशि

इस समय आपका काम ही आपकी प्राथमिकता होनी चाहिए। सफलता का कोई शॉर्टकट नहीं होता, इसे महसूस करने का यही सही समय है।

मीन राशि

आपको अपने काम पर ध्यान देने की जरूरत है और सबके सामने खुद को साबित करने की भी जरूरत है। आपके सहकर्मी आपसे ईर्ष्या कर सकते हैं, इसलिए कोशिश करें कि फिलहाल उनसे दूरी बना लें। इस दौरान आपको प्रमोशन या इंक्रीमेंट का प्रस्ताव भी मिल सकता है। इसके अलावा व्यापारियों के लिए भी यह समय अच्छा है।

ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें - 

Weekly Horoscope: अगले 7 दिनों तक इन 6 राशियों की रहेगी बल्ले-बल्ले, खूब मिलेगा मान-सम्मान, जानें अपना हाल 

Ram Navami 2023: राम नवमी पर करें रामचरितमानस की इन 7 चौपाइयों का पाठ, रघुनंदन पूरा करेंगे हर काज

लाल और गुलाबी गालों वालों का ऐसा होता है स्वभाव, कला के क्षेत्र में कमाते हैं खूब नाम 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Festivals News in Hindi के लिए क्लिक करें धर्म सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement