Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Vastu Tips: आज ही घर लाएं इस तरह के लाफिंग बुद्धा, खुल जाएगा किस्मत का दरवाजा, पैसों की कभी नहीं होगी कमी

Vastu Tips: अगर आपके जीवन में पैसों से जुड़ी परेशानियां बनी हुई हैं तो आज इस तरह के लाफिंग बुद्धा अपने घर ले आएं। इससे न केवल आपकी धन की समस्या दूर होगी बल्कि आपके काम में आ रही हर बाधा भी समाप्त हो जाएगी।

Written By : Acharya Indu Prakash Edited By : Vineeta Mandal Updated on: October 03, 2023 11:40 IST
Vastu Tips- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK Vastu Tips

Vastu Tips: वास्तु शास्त्र में आज हम आपको बताएंगे कि किसी काम में बार-बार असफलता से बचने के लिए कौन-सा लाफिंग बुद्धा लगाना चाहिए। अगर आपकी भी किस्मत का दरवाजा अब तक नहीं खुला है और दुर्भाग्य का साया आप पर बना हुआ है। आप जो भी काम करते हैं, उसमें आपको बार-बार असफलता मिल रही है तो अपने घर या दुकान में लेटे हुए यानि आराम करते हुए लाफिंग बुद्धा की मूर्ति रखें। इससे काफी हद तक आपकी परेशानी हल हो जाएगी। इसके अलावा घर से पैसों की तंगी दूर करने के लिये कंधे पर पैसों की पोटली टांगे हुए लाफिंग बुद्धा की मूर्ति रखें। इससे आपको कभी भी पैसों की कमी महसूस नहीं होगी।

इनकम बढ़ाने के लिए लाएं यह लाफिंग बुद्धा

अपनी इनकम बढ़ाने के लिये लाफिंग बुद्धा की हाथ में थैली लिए हुए मूर्ति रखनी चाहिए और यह मूर्ति आपको अपने ऑफिस या अपने कैबिन के मेन गेट के पास इस तरह रखनी चाहिए कि आते-जाते लोगों की उस पर नजर पड़े। एक बात और कि वह थैली खाली नहीं होनी चाहिए उसमें से सामान बाहर की तरफ निकलता हुआ नजर आना चाहिए। वहीं अगर आप नौकरी-पेशा हैं तो आपको अपने ऑफिस की वर्किंग टेबल पर नाव पर बैठे हुए लाफिंग बुद्धा रखने चाहिए। इससे तरक्की के रास्ते अपने आप खुलते नजर आएंगे।

कॉन्फिंडेंस के लिए घर लाएं यह लाफिंग बुद्धा

अगर आपका कॉन्फिंडेंस लेवल बहुत ही कम है  तो अपना कॉन्फिंडेंस लेवल बूस्ट करने के लिए और अपनी निर्णय क्षमता को बढ़ाने के लिये घर में हंसते हुए बुद्धा की मूर्ति या तस्वीर आपको लगानी चाहिए। इससे घर की खुशहाली तो बढ़ेगी ही, साथ ही आपका कॉन्फिडेंस लेवल भी बढ़ेगा। 

(आचार्य इंदु प्रकाश देश के जाने-माने ज्योतिषी हैं, जिन्हें वास्तु, सामुद्रिक शास्त्र और ज्योतिष शास्त्र का लंबा अनुभव है। इंडिया टीवी पर आप इन्हें हर सुबह 7.30 बजे भविष्यवाणी में देखते हैं।)

ये भी पढ़ें-

Surya Grahan 2023: इस दिन लगने जा रहा है साल का आखिरी सूर्य ग्रहण, इन सौभाग्यशाली राशियों की चमकेगी किस्मत, पैसों का मिलेगा बंपर लाभ

October 2023 Festival-Vrat List: नवरात्रि से लेकर विजयदशमी और शरद पूर्णिमा तक, अक्टूबर में आने वाले हैं ये प्रमुख व्रत-त्यौहार

October 2023 Horoscope: इन राशियों पर रहेगी मां दुर्गा की कृपा, धन की होगी वर्षा, मिलेगा मनचाहा परिणाम, जानिए आपके लिए कैसा रहेगा अक्टूबर का महीना?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Vastu Tips News in Hindi के लिए क्लिक करें धर्म सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement