Thursday, May 09, 2024
Advertisement

AUS vs IND 3rd T20I : जब विराट कोहली ने दर्शकों में देखा अपना हमशकल तो कुछ ऐसा था उनका रिएक्शन

ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब मैदान पर टीम इंडिया का मैच चल रहा हो और कोहली का हमशकल मैदान पर मौजूद हो। कई फैन्स कोहली को कॉपी कर मैदान पर पहुंच जाते हैं और वह कैमरान मैन का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करते हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: December 08, 2020 14:42 IST
AUS vs IND 3rd T20I: When Virat Kohli saw his Duplicate in the audience, his reaction was something - India TV Hindi
Image Source : TWITTER AUS vs IND 3rd T20I: When Virat Kohli saw his Duplicate in the audience, his reaction was something like this

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी20 मैच की सीरीज का आखिरी मुकाबला सिडनी में खेला जा रहा है। इस मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। फील्डिंग के दौरान दर्शकों में एक बार फिर विराट कोहली का हमशकल देखने को मिला, जब कोहली ने स्क्रीन पर अपने हमशकल को देखा तो वह भी हैरान रह गए थे।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब मैदान पर टीम इंडिया का मैच चल रहा हो और कोहली का हमशकल मैदान पर मौजूद हो। कई फैन्स कोहली को कॉपी कर मैदान पर पहुंच जाते हैं और वह कैमरान मैन का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करते हैं।

ये भी पढ़ें - AUS A vs IND A : ऑस्ट्रेलिया भारत के बीच प्रैक्टिस मैच रहा ड्रॉ, दूसरी पारी में फेल हुई भारतीय बल्लेबाजी

कोहली का हमशकल देखने के बाद ट्विटर पर फैन्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। कुछ ने इसको गरीबों का विराट कोहली बताया तो कुछ खिलाड़ियों ने इसे कोहली का 2.0 वर्जन करार दिया।

देखें ट्वीटस -

ये भी पढ़ें - फीफा विश्व कप 2022 क्वालीफायर में यूक्रेन से भिड़ेगा फ्रांस

 
उल्लेखनीय है, तीन मैच की इस सीरीज के पहले दो मैच जीतकर भारत सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना चुका है। आखिरी मैच में भारत की नजरें क्लीन स्वीप पर है।

ये भी पढ़ें - न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हुए विंडीज के रोच और डॉवरिच

टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने उतरी कोहली की टोली ने 10 ओवर में ऑस्ट्रेलिया के दो विकेट गिराकर मैच पर अपनी पकड़ बनाई हुई है। दोनों ही विकेट वॉशिंगटन सुंदर के नाम रही है।

सुंदर ने फिंच को शून्य पर हार्दिक पांड्या के हाथों कैच आउट कराया, वहीं स्मिथ को उन्होंने 24 के निजी स्कोर पर बोल्ड किया। खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया 86 रन बना चुका है और मैथ्यू वेड अपना तीसरा अर्धशतक पूरा कर चुके हैं। ऑस्ट्रेलिया की नजरें यहां से कम से कम 160 रन बनाने पर
 होगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement