1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हुए विंडीज के रोच और डॉवरिच

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हुए विंडीज के रोच और डॉवरिच

रोच ने सेडन पार्क में खेले गए पहले टेस्ट मैच में 114 रन देकर तीन विकेट लिए थे जबकि डॉवरिच मैच के पहले दिन चोटिल हो गए थे और वह बल्लेबाजी करने नहीं उतरे थे।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: December 08, 2020 12:00 IST
Kemar Roach- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Kemar Roach

वेलिंग्टन| वेस्टइंडीज के मुख्य तेज गेंदबाज केमार रोच और विकेटकीपर बल्लेबाज शेन डॉवरिच शुक्रवार से यहां बेसिन रिजर्व में न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले दूसरे और अंतिम टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों खिलाड़ी अब कैरेबियाई देश लौटेंगे। रोच अपने पिता के निधन के कारण जबकि डॉवरिच निजी कारणों से स्वदेश लौटेंगे।

रोच ने सेडन पार्क में खेले गए पहले टेस्ट मैच में 114 रन देकर तीन विकेट लिए थे जबकि डॉवरिच मैच के पहले दिन चोटिल हो गए थे और वह बल्लेबाजी करने नहीं उतरे थे।

पहले टेस्ट में जर्मेन ब्लैकवुड की 104 रनों की पारी भी वेस्टइंडीज को हार से नहीं बचा सकी थी। न्यूजीलैंड ने पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन ही वेस्टइंडीज पर पारी और 134 रनों से एकतरफा जीत दर्ज करते हुए सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है।

22 वर्षीय जोशुआ डी सिल्वा को विंडीज की 14 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है और अब वह डॉवरिच की जगह विकेट के पीछे की जिम्मेदारी संभालेंगे। सिल्वा के पास दूसरे टेस्ट से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करने का मौका होगा।

यह भी पढ़ें- संन्यास से लौटे साउथ अफ्रीकी क्रिकेटर जोहान बोथा, बीबीएल में इस टीम का बनेंगे हिस्सा

क्रिकबज ने क्रिकेट वेस्टइंडीज के हवाले से बताया है कि शिमरन हेटमायर अभी कनकशन प्रोटोकॉल में हैं। उन्हें दूसरे टी-20 में सिर पर चोट लग गई थी। उनके अलावा कीमो पॉल का अभी भी चोट का इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें-  पाकिस्तानी टीम ने पांचवां कोरोना टेस्ट किया पास, मंगलवार को होंगे क्वारंटीन से बाहर

वेस्टइंडीज टेस्ट टीम : जेसन होल्डर (कप्तान), रोस्टन चेज (उपकप्तान), जर्मेन ब्लैकवुड, क्रैग ब्रैथवेट, डैरन ब्रावो, शामर ब्रूक्स, जॉन कैंपबेल, रकीम कॉर्नवाल, जोशुआ डी सिल्वा, शैनन गेब्रियल, शिमरॉन हेटमायर, चेमार होल्डर, अज्लारी जोसेफ और कीमो पॉल।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
Modi Us Visit 2021