1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2020 : COVID-19 से संक्रमित खिलाड़ियों के बगैर आज से अभ्यास शुरू करेगा चेन्नई

IPL 2020 : COVID-19 से संक्रमित खिलाड़ियों के बगैर आज से अभ्यास शुरू करेगा चेन्नई

कोविड-19 से संक्रमित दीपक चाहर और रुतुराज गायकवाड़ को छोड़कर चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के बाकी खिलाड़ी अब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिये अभ्यास शुरू कर देंगे।

Bhasha Bhasha
Published on: September 04, 2020 11:23 IST
IPL 2020 : COVID-19 से संक्रमित...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/CHENNAIIPL IPL 2020 : COVID-19 से संक्रमित खिलाड़ियों के बगैर आज से अभ्यास शुरू करेगा चेन्नई

दुबई। कोविड-19 से संक्रमित दीपक चाहर और रुतुराज गायकवाड़ को छोड़कर चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के बाकी खिलाड़ी अब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिये अभ्यास शुरू कर देंगे क्योंकि तीसरे दौर के परीक्षण के बाद उन सभी के परिणाम नेगेटिव आये हैं। इन परिणामों से फ्रेंचाइजी को बड़ी राहत मिली क्योंकि पिछले सप्ताह उसके 13 सदस्य कोविड-19 के लिये पॉजीटिव पाये गये थे। टूर्नामेंट 19 सितंबर से तीन शहरों दुबई, शारजाह और अबुधाबी में खेला जाएगा।

सीएसके के मुख्य कार्यकारी अधिकारी केएस विश्वनाथन ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘अभ्यास आज से शुरू हो जाएगा। उन 13 को छोड़कर बाकी सभी का परीक्षण तीसरी बार भी नेगेटिव आया है। जिनका परीक्षण पॉजीटिव आया था उनका पृथकवास (14 दिन) पूरा करने के बाद ही फिर से परीक्षण किया जाएगा।’’ 

IPL 2020 में मेरा एकमात्र लक्ष्य पिछले साल की तुलना में बेहतर प्रदर्शन करना : शुभमन गिल

दीपक और रुतुराज के अलावा चेन्नई टीम स्टाफ के 11 सदस्यों का अगले सप्ताह 14 दिन का पृथकवास पूरा होने के बाद दो बार परीक्षण किया जाएगा। अभ्यास शुरू करने से पहले उनके दो परीक्षण नेगेटिव आने जरूरी हैं।

इस बीच अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह के टीम से जुड़ने में देरी को लेकर इस खिलाड़ी और सीएसके की तरफ से कोई पुष्टि नहीं हो पायी। कयास लगाये जा रहे हैं कि वह निजी कारणों से टूर्नामेंट से हट सकते हैं। विश्वनाथन ने इस पर टिप्पणी करने से इन्कार कर दिया। चेन्नई सुपर किंग्स के पास हरभजन के अलवा तीन अन्य प्रमुख स्पिनर हैं। इनमें लेग स्पिनर इमरान ताहिर, बायें हाथ के स्पिनर मिशेल सैंटनर और लेग स्पिनर पीयूष चावला शामिल हैं। 

वकार यूनुस का मानना, पाकिस्तान क्रिकेट के तेज गेंदबाजी का भविष्य फिर से उज्ज्वल होगा

गौरलतब है कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम चार्टेड फ्लाइट से 21 अगस्त को भारत से यूएई रवाना हुई थी। जिसके बाद उसने अनिवार्य 6 दिन का क्वांरटाइन भी पूरा किया था, लेकिन दो खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के कारण उनका 28 अगस्त से ट्रेनिंग शुरू करने का कार्यक्रम रद्द हो गया था। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X