Friday, April 19, 2024
Advertisement

बॉल टेंपरिंग के बाद पहली बार केपटाउन पहुंचे डेविड वॉर्नर का कुछ इस अंदाज में हुआ स्वागत

वॉर्नर ने कहा "यहां हमें प्रशंसकों से जो समर्थन मिला है उससे मैं बेहद खुश हूं। प्रशंसक शानदार हैं, यह लोग बेहद सम्मान दे रहे हैं।"

IANS Reported by: IANS
Published on: February 25, 2020 19:25 IST
David Warner arrived in Cape Town for the first time after ball tempering - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES David Warner arrived in Cape Town for the first time after ball tempering 

केपटाउन। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर दक्षिण अफ्रीका में अपने और स्टीव स्मिथ के स्वागत से खुश हैं। यह दोनों बॉल टेम्परिंग विवाद के बाद पहली बार दक्षिण अफ्रीका लौटे हैं। यह दोनों सोमवार को केपटाउन में टी-20 सीरीज खेलने के लिए आए हैं। क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने वॉर्नर के हवाले से लिखा है, "यहां हमें प्रशंसकों से जो समर्थन मिला है उससे मैं बेहद खुश हूं। प्रशंसक शानदार हैं, यह लोग बेहद सम्मान दे रहे हैं। बच्चे ऑटोग्राफ के लिए आवाज दे रहे हैं और हमने उनका मान रखा जिस तरह से रखते हैं। यह शानदार वातावरण था।"

ऑस्ट्रेलिया को रविवार को खेले गए दूसरे टी-20 मैच में हार मिली थी। वह हालांकि पहले मैच को जीतने में सफल रही थी और अब दोनों टीमें तीसरे मैच में बुधवार को आमने-सामने होंगी।

वॉर्नर ने कहा कि उनकी टीम की टी-20 विश्व कप की तैयारियां सही चल रही हैं। इसी साल ऑस्ट्रेलिया में ही टी-20 विश्व कप होना है।

उन्होंने कहा, "हम निश्चित तौर पर सही रास्ते पर हैं। आप अगर 18 महीने पहले देखेंगे तो या उससे भी पहले, लोग-बाग हमें शीर्ष-5 टीमों में भी नहीं रख रहे थे, लेकिन कार्यक्रम को देखते हुए हमेशा अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम उतारना मुश्किल होता है।"

बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा, "लेकिन बीते 18 महीनों में हमने अपने आप को एक मजबूत टीम के तौर पर स्थापित किया है और हम लगातार अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम उतार रहे हैं। मुझे लगता है कि हम विश्व कप पर अच्छी तरह से ध्यान दे रहे हैं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement