Thursday, April 25, 2024
Advertisement

ENG vs IND: इरफान पठान ने अश्विन के प्लेइंग 11 में न होने पर मजाकिया ट्वीट किया

पठान के इस ट्वीट से मालूम होता है कि वे भी चाहते हैं कि प्लेइंग 11 में अश्विन हों। अश्विन दुनिया के नंबर-2 टेस्ट गेंदबाज हैं और उनका टीम में न होना सभी की समझ के परे है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: September 06, 2021 16:03 IST
ENG vs IND: Irfan Pathan opens up on Ravi Ashwin’s...- India TV Hindi
Image Source : GETTY ENG vs IND: Irfan Pathan opens up on Ravi Ashwin’s omission with a funny tweet

भारतीय अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज में लगातार चौथे टेस्ट में जगह नहीं बना सके। उनके प्लेइंग 11 में न होने से पूरी दुनिया टीम मैनेजमेंट की आलोचना कर रही है। कप्तान विराट कोहली को भी फैंस काफी ट्रोल कर रहे हैं।

फैंस ही नहीं बल्कि क्रिकेट पंडितों और पूर्व दिग्गजों के बीच भी ये चर्चा तेज है कि अश्विन को टीम में होना चाहिए। अब पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने भी अश्विन को टीम में होने के पक्ष में एक मजाकिया ट्वीट कर दिया है। गौरतलब है कि द ओवल में जारी चौथे टेस्ट में भारत ने इंग्लैंड के सामने 368 रनों का लक्ष्य रखा था।

इस टेस्ट के आखिरी दिन भारतीय गेंदबाजों को इंग्लैंड के सभी 10 विकेट लेने होंगे। आखिरी दिन इंग्लैंड को जीत के लिए 291 रन बनाने हैं। लेकिन इस सभी के बीच सवाल ये है कि क्या मौसम भारत का साथ देगा और क्या भारत को अश्विन की याद आएगी।

ऐसे में इरफान पठान ने एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, "ये सीरीज में जितनी हिचकियां अश्विन को आई होंगी उतनी किसी को पूरी जिंदगी में शायद ही आई हों!"

ICC Player Of The Month: इंग्लैंड के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन कर ये भारतीय खिलाड़ी हुआ नामित

पठान के इस ट्वीट से मालूम होता है कि वे भी चाहते हैं कि प्लेइंग 11 में अश्विन हों। अश्विन दुनिया के नंबर-2 टेस्ट गेंदबाज हैं और उनका टीम में न होना सभी की समझ के परे है। सभी चार टेस्ट मैचों में भारतीय टीम ने चार तेज गेंदबाज और एक स्पिनर को मौका दिया है। अश्विन की जगह टीम ने रविंद्र जडेजा पर भरोसा जताया है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement