Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IPL 2021 : KKR के कप्तान इयोन मोर्गन ने किया राजस्थान रॉयल्स की सलामी जोड़ी का खुलासा

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन ने इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स के लिए ओपनिंग करने वाले बल्लेबाजों के नाम का खुलासा किया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 03, 2021 11:27 IST
IPL 2021 : KKR के कप्तान इयोन...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2021 : KKR के कप्तान इयोन मोर्गन ने किया राजस्थान रॉयल्स की सलामी जोड़ी का खुलासा

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन ने इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स के लिए ओपनिंग करने वाले बल्लेबाजों के नाम का खुलासा किया है। मॉर्गन ने स्काई को दिए एक इंटरव्यू में भारत दौरे पर इंग्लैंड के प्रदर्शन के साथ-साथ राजस्थान रॉयल्स की सलामी जोड़ी के नाम से पर्दा उठाया। मोर्गन के मुताबिक IPL 2021 में बेन स्टोक्स और जोस बटलर राजस्थान की ओर से ओपनिंग करते नजर आएंगे।

 इयोन मोर्गन ने कहा, "जोस (बटलर) को हमने (इंग्लैंड) जितने ज्यादा मौके दिए, उतने ही अच्छे तरीके से उन्होंने इनका फायदा उठाया। बेन (स्टोक्स) का प्रदर्शन भी कुछ इसी तरह का है। दोनों खिलाड़ी समय के साथ बेहतर होते जा रहे हैं। इसलिए हमारी और टीम की जिम्मेदारी बनती है कि उन्हें मौके दिए जाए।"

RSA vs PAK : बाबर आजम ने वनडे का 13वां शतक जड़ते हुए तोड़ा कोहली-अमला का ये रिकॉर्ड

उन्होंने कहा, "जाहिर है, दोनों (जोस बटलर और बेन स्टोक्स) इस साल आईपीएल में राजस्थान (रॉयल्स) के लिए ओपनिंग करेंगे, इसलिए यह देखना शानदार होगा। लेकिन एक टीम में जहां आपके पास दो सुपरस्टार हैं जो बल्लेबाजी की शुरुआत करते हैं, एक विरोधी टीम के रूप में मैं सोच रहा हूं, 'अच्छा, बेहतर शुरुआत करो!"

हालांकि मॉर्गन ने माना कि इंग्लैंड टीम में बटलर और स्टोक्स से ओपनिंग कराना नेशनल टीम के लिए फायदेमंद नहीं हो सकता है। मोर्गन ने कहा कि जब आप इंग्लैंड की बल्लेबाजी लाइनअप की बात करते हैं, तो हमें खेल जीतने के लिए सभी क्षेत्रों में ताकत और गहराई की आवश्यकता होती है। आपको खेल के सबसे महत्वपूर्ण हिस्से में अपने सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को खिलाने की जरूरत होती है।

पार्थिव पटेल का मानना, मुंबई को Playing XI के साथ ज्यादा छेड़छाड़ करने की जरूरत नहीं 

IPL 2021 में राजस्थान रॉयल्स की टीम विकेटकीपर-बल्लेबाज संजू सैमसन के नेतृत्व में खिताब जीतने के इरादे से उतरेगी। इससे पहले टीम की कमान स्टीव स्मिथ के हाथों में थी जिन्हें नीलामी में दिल्ली कैपिटल्स टीम ने 2 करोड़ रुपये में अपनी टीम से जोड़ा था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement