Thursday, May 16, 2024
Advertisement

India vs Australia: जीत के बाद फिंच ने टीम के प्रदर्शन को सराहा

तीसरे वनडे मैच में भारत को 32 रनों से हराने के बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने खिलाड़ियों के प्रदर्शन की जमकर सराहना की है। इस जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम अभी सीरीज में बनी हुई है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: March 09, 2019 11:41 IST
Team Australia- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Team Australia

रांची। तीसरे वनडे मैच में भारत को 32 रनों से हराने के बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने खिलाड़ियों के प्रदर्शन की जमकर सराहना की है। इस जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम अभी सीरीज में बनी हुई है। हालांकि हार के बावजूद भारत के पास पांच मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त है। 

ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए उस्मान ख्वाजा (104) के शतक की मदद से पांच विकेट पर 313 रनों का मजबूत स्कोर बनाया। भारतीय टीम इसके जवाब में 48.2 ओवर में 281 रन ही बना पाई। 

फिंच ने मैच के बाद कहा, "खिलाड़ियों का प्रदर्शन बहुत अच्छा था। इस विकेट पर 300 से अधिक का स्कोर करना और जल्दी ही तीन बड़े विकेट लेना महत्वपूर्ण था। हमें पता था कि इस विकेट पर नए बल्लेबाजों के लिए रन बनाना कितना मुश्किल है। उस्मान ने अच्छी बल्लेबाजी की और उन्होंने एक छोर को संभाले रखा।" 

फिंच ने इस मैच में 93 रन बनाए। उस्मान ख्वाजा ने 104 रनों की शतकीय पारी खेली। 

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा, "वास्तव में मैं मुश्किन दौर से गुजर रहा हूं और मुझे खुद पर विश्वास है कि मेरे बल्ले से रन निकलेंगे। अच्छी शुरुआत के साथ मजबूत साझेदारी करना अच्छा लगा। उस्मान के शानदार शतक के बाद जम्पा ने अच्छी गेंदबाजी की। इसके अलावा रिचर्डसन और पैटी कमिंस ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया।" 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement