Friday, March 29, 2024
Advertisement

PAK vs SL: चोटिल होकर श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हुए हसन अली

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज हनस अली चोटिल होकर श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की घेरलू सीरीज से बाहर हो गए हैं।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: November 30, 2019 9:34 IST
Hasan ali, pakistan, sri lanka, pak vs sl, test match- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Hasan ali

श्रीलंका के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज हसन अली रिब इंजुरी के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं। हसन को पाकिस्तान के घरेलू टूर्नामेंट कायदे आजम ट्रॉफी में कैबर पख्तुनख्वा के खिलाफ चोट लगी थी। हसन इस टूर्नामेंट में सेंट्रल पंजाब के लिए खेलते हैं।

इसके बाद कराची में हसन के चोट का स्कैन किया गया जहां उसे कम से कम छह सप्ताह के लिए आराम के लिए कहा गया है। इसके बाद हसन पूरी तरह से फिट होने के लिए नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैबिलिटेशन की प्रकिया से गुजरेंगे।

पाकिस्तान की टीम 10 साल बाद अपने घर में टेस्ट सीरीज की मेजबानी कर रहा है। ऐसे में हसन अली का चोटिल होकर बाहर टीम के लिए एक बड़ी परेशानी से कम नहीं है।

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज की शुरुआत 11 दिसंबर से रावलपिंडी में होगी. वहीं दूसरा टेस्ट मैच में 19 दिसंबर को कराची में खेला जाएगा। इस समय पाकिस्तान की टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है जहां वह दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है। 

हसन अली पाकिस्तान के लिए 9 टेस्ट, 53 वनडे और 30 टी-20 मैच खेल चुके हैं। टेस्ट क्रिकेट में हसन ने 31 विकेट लिए जबकि वनडे में उन्होंने 82 विकेट हासिल किए हैं। वहीं टी-20 फॉर्मेट में हसन ने कुल 35 विकेट हासिल किए हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement