1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs AUS : चहल TV पर पहली बार इंटरव्यू देते नजर आए चहल, मयंक को दे डाली चेतावनी

IND vs AUS : चहल TV पर पहली बार इंटरव्यू देते नजर आए चहल, मयंक को दे डाली चेतावनी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में बतौर कनकशन खिलाड़ी गेंदबाजी करने वाले चहल खुद मैच विनर बन गये। जिसके चलते पहली बार उन्होंने अपनी ही चहल टी. वी. पर इंटरव्यू दिया। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: December 05, 2020 10:54 IST
Yuzvendra Chahal and Mayank Agarwal- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/BCCI Yuzvendra Chahal and Mayank Agarwal

टीम इंडिया में जबसे लेग स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने कदम रखा है। तबसे बीसीसीआई हर जीते हुए मैच के बाद चहल टी. वी. लेकर आती है। इसमें चहल हमेशा उस खिलाड़ी का इंटरव्यू लेते नजर आते हैं। जिसने मैच में शानदार प्रदर्शन किया होता है। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में बतौर कनकशन खिलाड़ी गेंदबाजी करने वाले चहल खुद मैच विनर बन गये। जिसके चलते पहली बार उन्होंने अपनी ही चहल टी. वी. पर इंटरव्यू दिया। 

दरअसल, तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले टी20 मैच में पारी के अंतिम ओवर में रविंद्र जडेजा के सिर पर मिशेल स्टार्क की गेंद लग गई। जिससे चोटिल जडेजा की कनकशन विकल्प के तौर पर युजवेंद्र चहल को उतारा गया जिन्होंने 25 रन देकर तीन विकेट चटकाये और भारत की आस्ट्रेलिया के खिलाफ शुक्रवार को कैनबरा में पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में 11 रन की जीत में अहम भूमिका अदा की। इस दौरान चहल ने फिंच, स्मिथ और वेड जैसे बड़े बल्लेबाजों को चलता किया। 

ये भी पढ़ें - खिलाड़ी के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद दक्षिण अफ्रीका-इंग्लैंड के बीच मैच हुआ स्थगित

ऐसे में मैच विनर बनने के बाद जब चहल इंटरव्यू देने आये तो मयंक अग्रवाल उनका इंटरव्यू चहल टी.वी. पर ले रहे थे। जिस विडियो में अपनी गेंदबाजी के बारे में बताने के बाद अंत में चहल ने चेतावनी दी कि ये चहल टी. वी. उनकी ही है और अगले मैच में फिर से वो इंटरव्यू लेते नजर आ जाएंगे। क्योंकि वे ही इसके हकदार हैं और सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर वे फिर से चहल टी. वी. पर सभी को लाएंगे।

ये भी पढ़ें - विराट कोहली ने छोड़ा डार्सी शॉट का कैच तो फैन्स को आई 'लगान' फिल्म की याद, देखें मजेदार ट्वीट्स

बता दें कि मैच में टीम इंडिया ने पहले रविन्द्र जडेजा के नाबाद 44 रनों की बदौतल ऑस्ट्रेलिया के सामने जीत के लिए 162 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा। जिसके चलते ऑस्ट्रेलिया 20 ओवरों में सात विकेट गंवाकर 150 रन ही बना पाई। भारत के लिए युजवेंद्र चहल और टी।नटारजन ने तीन-तीन विकेट लिए। जबकि तीन मैचों की टी20 सीरीज में टीम इंडिया ने 1-0 से बढ़त हासिल कर ली है। जिसका दूसरा मुकाबला 6 दिसंबर को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जायेगा। 

ये भी पढ़ें - AUS vs IND 1st T20I : चोटिल जडेजा के कन्कशन सब्स्टीट्यूट के रूप में भारतीय प्लेइंग इलेवन में शामिल हुए चहल

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
bigg boss 15