Saturday, April 20, 2024
Advertisement

विराट कोहली ने छोड़ा डार्सी शॉट का कैच तो फैन्स को आई 'लगान' फिल्म की याद, देखें मजेदार ट्वीट्स

ऑस्ट्रेलियाई पारी के 7वें ओवर की दूसरी गेंद पर पहले बैकवर्ड प्वॉइंट की दिशा में मनीष पांडे ने एरोन फिंच का कैच छोड़ा और अगली ही गेंद पर कोहली ने डार्सी शॉट का कैच छोड़ा। इसके बाद ट्विटर पर फैन्स ने कोहली को ट्रोल कर दिया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: December 04, 2020 16:48 IST
Virat Kohli dropped the catch of darcy short, then fans remember the film Lagaan, see funny tweets- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Virat Kohli dropped the catch of darcy short, then fans remember the film Lagaan, see funny tweets

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी20 मैच की सीरीज का पहला मैच मनुका ओवल, कैनबरा में खेला जा रहा है। इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली ने सलामी बल्लेबाज डार्सी शॉट का कैच छोड़ा जिसके बाद फैन्स ने ट्विटर पर उनको जमकर ट्रोल कर दिया। एक फैन ने तो यह तक कह दिया कि कोहली को ऐसा कैच छोड़ता देख उन्हें लगान फिल्म की याद आ गई।

ऑस्ट्रेलियाई पारी के 7वें ओवर की दूसरी गेंद पर पहले बैकवर्ड प्वॉइंट की दिशा में मनीष पांडे ने एरोन फिंच का कैच छोड़ा और अगली ही गेंद पर कोहली ने डार्सी शॉट का कैच छोड़ा। इसके बाद ट्विटर पर फैन्स ने कोहली को ट्रोल कर दिया। 

ये भी पढ़ें - AUS vs IND 1st T20I : चोटिल जडेजा के कन्कशन सब्स्टीट्यूट के रूप में भारतीय प्लेइंग इलेवन में शामिल हुए चहल

देखें ट्वीट्स

ये भी पढ़ें - AUS vs IND 1st T20I : चोटिल होने के बावजूद जडेजा ने खेली आतिशी पारी, आखिरी दो ओवरों में ठोंक डाले इतने रन!

उल्लेखनीय है, इस मैच में 44 रन की नाबाद पारी खेलने वाले जडेजा के चोटिल होने के बाद भारतीय प्लेइंग इलेवन में युजवेंद्र चहल का चयन हुआ है। चहल जडेजा के कन्कशन सब्स्टीट्यूट के रूप में शामिल हुए हैं। 

ये भी पढ़ें - भारत-ऑस्ट्रेलिया की आगामी टेस्ट सीरीज पिछली की तुलना में अधिक प्रतिस्पर्धी होगी - विल पुकोवस्की

उल्लेखनीय है, मैच के दौरान जडेजा के दाएं पैर में भी चोट लगी थी, लेकिन इसके बावजूद वह क्रीज पर डटे रहे और अंत में उन्होंने हेजलवुड और स्टार्क के ओवरों ने 34 रन बटौरे।

जब दूसरी पारी के दौरान ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज एरॉन फिंच और डार्सी शॉट बल्लेबाजी के दौरान आ रहे थे तब ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर को चौथे अंपायर के साथ बातचीत करते हुए देखा गया। बताया जा रहा है कि वह जडेजा के कन्कशन पर सवाल उठा रहे थे।

हेजलवुड के 19वें ओवर में जडेजा ने तीन चौकों और एक छक्के की मदद से 23 रन बटौरे और उसके बाद स्टार्क के ओवर में 11 रन बटौरते हुए जडेजा ने दो चौके लगाए।

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : वनडे के बाद टी20 टीम इंडिया के लिए भी नटराजन ने किया डेब्यू, बुमराह ने दी कैप

बात अन्य भारतीय बल्लेबाजों की करें तो केएल राहुल ने सलामी बल्लेबाजी करते हुए 40 गेंदों पर 51 रन की पारी खेली। राहुल एक छोर पर डटे रहे, लेकिन दूसरे छोर पर कोई भी बल्लेबाज उनका साथ नहीं दे पा रहा था।

शिखर धवन ने 1, कोहली ने 9 और मनीष पांडे ने 2 रन बनाए। इनके बीच संजू सैमसन ने जरूर 23 रन की पारी खेली, लेकिन बड़ा शॉट लगाने के प्रयाास में वह अपना विकेट खो बैठे। इस सबके अलावा हार्दिक पांड्या ने 15 गेंदों पर 16 रन बनाए। भारत ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 161 रन बनाए।

ऑस्ट्रेलिया के लिए मोइसेस हेनरिक्स ने तीन, मिशेल स्टार्क ने दो और जैम्पा-स्वेपसन ने एक एक विकेट लिए।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement