Friday, April 26, 2024
Advertisement

IND vs ENG: कोहली एंड कंपनी ने जिम सेशन के बाद क्लिक करवाई ग्रुप फोटो

भारत को 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 25, 2021 16:50 IST
IND vs ENG: Virat Kohli And India Teammates All Smiles In...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@IMVKOHLI IND vs ENG: Virat Kohli And India Teammates All Smiles In "Work Done" Pic

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने रविवार को सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे अपने टीममेट्स के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो में विराट के अलावा इसमें उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह, रविंद्र जडेजा, मोहम्मद सिराज, हनुमा विहारी, चेतेश्वर पुजारा और मयंक अग्रवाल नजर आ रहे हैं। भारत को 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। पहला मुकाबला ट्रेंट ब्रिज, नॉटिंग्घम में खेला जाएगा।

विराट ने फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा, "वर्क डन।"

गौरतलब है कि भारत ने हाल ही में काउंटी सेलेक्ट इलेवन के खिलाफ तीन दिवसीय वॉर्म अप मैच खेला था। इस मुकाबले में राहुल, जडेजा और उमेश स्टार बन कर उभरे थे।

राहुल ने पहली पारी में शतक जड़ा था। जडेजा ने दोनों पारियों में अर्धशतक जमाया था और उमेश ने पहली पारी में तीन विकेट लिए थे।

श्रीलंकाई कोच आर्थर ने खिलाड़ियों से सोशल मीडिया इस्तेमाल न करने की विनती की

भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले यूके पहुंच गई थी। ये खिताबी मुकाबला 18 से 22 जून तक खेला गया था जिसमें न्यूजीलैंड ने भारत के हरा दिया था। उसके बाद भारतीय खिलाड़ियों ने तीन हफ्ते का ब्रेक एंजॉय किया। फिर उन्होंने वॉर्म अप मैच खेला और अब 4 अगस्त से वे पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में व्यस्त हो जाएंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement