Sunday, May 05, 2024
Advertisement

भारत-इंग्लैंड के बीच पहले टी20 मैच के लिए बड़ी संख्या में पहुंच सकते हैं दर्शक

भारत और इंग्लैंड के बीच शुक्रवार को यहां मोटेरो के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले पहले टी-20 मैच के लिए भारी संख्या में दर्शकों के पहुंचने की उम्मीद है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: March 10, 2021 19:52 IST
India-England for the first T20 match Large number of visitors can reach - India TV Hindi
Image Source : BCCI India-England for the first T20 match Large number of visitors can reach 

अहमदाबाद। भारत और इंग्लैंड के बीच शुक्रवार को यहां मोटेरो के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले पहले टी-20 मैच के लिए भारी संख्या में दर्शकों के पहुंचने की उम्मीद है। स्थानीय अधिकारियों का कहना है कि पहले मैच के लिए 40,000 से अधिक टिकटों की पहले ही बिक्री हो चुकी है। एक लाख और 10 दर्शकों की क्षमता वाला यह स्टेडियम दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम है। हाल ही में इस स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच दो टेस्ट मैच भी हुए हैं।

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : T20I सीरीज से पहले रोहित शर्मा ने हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत के लिए कही ये बात

गुजरात क्रिकेट संघ (जीसीए) के एक अधिकारी ने कहा, "हम बड़ी संख्या में दर्शकों के आने की उम्मीद कर रहे हैं, जोकि हम टेस्ट मैच में देख चुके हैं। अब हम हम 40,000 से अधिक टिकटें बेच चुके हैं। हमें उम्मीद है कि पहले टी20 मैच के लिए सीटें भरी होगी।"

ये भी पढ़ें - ICC Test Ranking में ऋषभ पंत ने लगाई लंबी छलांग, टॉप 10 में पहुंचे इतने भारतीय खिलाड़ी

टिकट ऑनलाइन और साथ ही मोटेरा में तथा सरदार पटेल स्टेडियम, नवरंगपुरा में आयोजन स्थल पर ऑफलाइन बेचे जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें - ऋषभ पंत के फॉर्म में आने से है केएल राहुल को खतरा? विक्रम राठौर ने दिया ये बयान

इस बीच, भारतीय टीम ने बुधवार को अभ्यास नहीं किया, क्योंकि उसने एक दिन की छुट्टी ली थी, जबकि इंग्लैंड की टीम ने ट्रेनिंग सेशन में भाग लिया।

भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टी-20 मैच शुक्रवार को खेला जाना है, जबकि बाकी के चार मैच 14, 16, 18 और 20 मार्च को इसी स्टेडियम में होना है। टी20 सीरीज के बाद दोनों टीमें तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेलेगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement