1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. India vs Australia 2nd ODI : विराट कोहली ने दिया रोहित शर्मा की चोट पर बड़ा अपडेट

India vs Australia 2nd ODI : विराट कोहली ने दिया रोहित शर्मा की चोट पर बड़ा अपडेट

कोहली ने कहा "मैंने रोहित के बारे में पूछा तो पता लगा उनका बायां कंधा कुछ समय के लिए निकल गया था। लेकिन घबराने वाली कोई बात नहीं है वह अगले मैच तक ठीक हो जाएंगे।"  

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: January 17, 2020 22:46 IST
India vs Australia 2nd ODI: Virat Kohli gave big update on Rohit Sharma injury- India TV Hindi
India vs Australia 2nd ODI: Virat Kohli gave big update on Rohit Sharma injury

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच राजकोट में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में टीम इंडिया ने कंगारुओं को 36 रनों से हराकर तीन वनडे मैच की सीरीज में 1-1 से बराबरी की। टीम इंडिया यह मैच तो जीत गई, लेकिन इस मैच के दौरान उनके दोनों सलामी बल्लेबाज चोटि हो गए। पहली इनिंग में बल्लेबाजी करते हुए जहां शिखर धवन पसली में गेंद लगने की वजह से चोटिल हुए वहीं दूसरी पारी में रोहित शर्मा फील्डिंग के दौरान गिर गए और उनके बाएं कंधे में चोट आ गई।

मैच के बाद धवन तो टीम के साथ अच्छी हालत में दिखाई दिए लेकिन रोहित शर्मा टीम के साथ मौजूद नहीं थे। मैच के बाद कप्तान कोहली ने रोहित शर्मा की चोट के बारे में बात करते हुए कहा "मैंने रोहित के बारे में पूछा तो पता लगा उनका बायां कंधा कुछ समय के लिए निकल गया था। लेकिन घबराने वाली कोई बात नहीं है वह अगले मैच तक ठीक हो जाएंगे।"

कोहली से जब टीम इंडिया की बैटिंग पोजिशन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा "हम सोशल मीडिया के उन दिनों में जी रहे हैं जहां पैनिक बटन काफी जल्दी दबा दिया जाता है। कई बार जरूरी हो जाता है कि हम केएल राहुल जैसे खिलाड़ियों को बाहर ना रखे। आपने देखा आज उसने किस अंदाज में बल्लेबाजी की। यह उसकी इंटरनेशनल लेवल पर सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक है। उसने परिपक्वता वाली पारी खेली।"

वहीं टीम इंडिया में वापसी कर रहे धवन के बारे में उन्होंने कहा "धवन के लिए आगले मैच काफी अहम होंगे। वह काफी समय से चोट से जूझ रहे थे। वनडे क्रिकेट में वह काफी आक्रामक है और सिलसिलेवार तरीके से रन बनाते हैं। वह टीम के लिए कभी भी मैच को पलट सकते हैं।"

भारतीय गेंदबाजों ने अंत के ओवरों में यॉर्कर से प्रहार कर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों की कमर ही तोड़ दी। इस बारे में कोहली ने कहा "मैंने जब गेंदबाजों से पूछा कि उन्हें क्या करना है तो उन्होंने कहा कि अब यॉर्कर डालने का समय आ गया है। तीनों ही गेंदबाजों को यॉर्कर में महारत हासिल है, खासकर शमी में जिन्होंने एक ही ओवर में मैच पलट दिया।"

 

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड