Friday, March 29, 2024
Advertisement

VIDEO: मुरली विजय ने एक बार फिर जड़ा दमदार शतक, डांस कर विराट के साथ स्‍टाइल से मनाया जश्‍न

श्रीलंका और भारत के बीच फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक मैच में मुरली विजय ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए शानदार शतक पूरा कर लिया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: December 02, 2017 14:56 IST
murli vijay- India TV Hindi
murli vijay

नई दिल्ली: श्रीलंका और भारत के बीच फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक मैच में मुरली विजय ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए शानदार शतक पूरा कर लिया है। मुरली विजय ने शानदार बल्‍लेबॉजी करते हुए 163 गेंद का सामना करते हुए शानदार शतक पूरा किया है। मुरली विजय का शतक महत्‍वूपूर्ण होने के साथ ही कप्‍तान विराट कोहली के साथ तीसरे विकेट लिए 162 रनों की साझेदारी का होना भी इस टेस्‍ट मैच के लिए बेहद खास रही है। एक तरफ विराट कोहली ने तेजी से रन बनाए हैं वहीं दूसरी तरफ मुरली विजय ने बहुत संजीदा अंदाज में बल्‍लेबॉजी करते हुए अपना शतक पूरा किया है, इस सिरीज़ में यह उनका दूसरा शतक है। इससे पहले नागपुर टेस्ट में भी उन्होंने 128 रन की शानदार पारी खेली थी।

 
गावस्कर और सहवाग के बाद ओपनर के रूप में मुरली विजय ने छुआ खास मुकाम
मुरली विजय का यह टेस्‍ट शतक इसलिए भी खास है क्‍योंकि ओपनर के रूप में यह उनका 11 वां शतक है और रिकार्ड बुक के हिसाब से देखा जाए तो ओपनर के रूप में पारी शुरु करते हुए सहवाग ने 11 और गावस्‍कर ने 33 टेस्‍ट शतक अपने नाम किए थे।

मौजूदा समय में वॉर्नर के बाद दूसरे सबसे कामयाब टेस्ट ओपनर
मौजूदा समय में ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर के बाद टेस्ट क्रिकेट में बतौर ओपनर सबसे ज्यादा शतक लगाने के मामले में मुरली विजय दूसरे नंबर पर हैं। वॉर्नर ने ओपनिंग करते हुए अबतक 17 शतक लगाए हैं तो वहीं मुरली ने 11 शतक जड़े हैं।

विराट के साथ डैब स्टाइल में मनाया शतक का जश्न
शतक जड़ने के बाद मुरली विजय के जश्न मनाने का अंदाज बिल्कुल अनूठा था। पहले उन्होंने डांस किया फिर वो जाकर विराट कोहली के गले मिले। ड्रेसिंग रूम में साथी खिलाड़ियों का अभिवादन स्वीकर करते किया और उसके कप्तान के डैब स्टाइल में सेलिब्रेट किया। आपको बता दें डैब स्टाइल एक डांस मूव है।

​देखिए डैब स्टाइल में जश्न मनाते मुरली विजय और विराट कोहली:

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement