1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. गाबा में गति और उछाल के खिलाफ हमारी अच्छी तैयारी : विक्रम राठौर

गाबा में गति और उछाल के खिलाफ हमारी अच्छी तैयारी : विक्रम राठौर

भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने गुरुवार को कहा कि गाबा में तेज गति और उछाल का सामना करने के लिए उनकी टीम ने अच्छी तैयारी की है।

IANS IANS
Published on: January 14, 2021 21:37 IST
Our good preparation against pace and bounce in Gaba: Vikram Rathore- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Our good preparation against pace and bounce in Gaba: Vikram Rathore

ब्रिस्बेन। भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने गुरुवार को कहा कि गाबा में तेज गति और उछाल का सामना करने के लिए उनकी टीम ने अच्छी तैयारी की है। भारत को आस्ट्रेलिया के साथ शुक्रवार से यहां ब्रिस्बेन के गाबा मैदान पर चौथा और अंतिम टेस्ट मैच खेलना है, जहां विकेट में उछाल और गति की उम्मीद की जा रही है।

ये भी पढ़ें - श्रीसंत ने की यशस्वी जायवाल की स्लेजिंग तो युवा खिलाड़ी ने कुछ इस अंदाज में दिया मुंहतोड़ जवाब, देखें वीडियो

राठौर ने मैच की पूर्वसंध्या पर कहा, "इस दौरे पर तैयारी के लिए हमें बहुत समय मिला है। हम यहां जल्दी आ गए थे और हमें बहुत से अभ्यास सत्र भी मिले। जैसा कि मैंने पहले कहा था कि हमने वास्तव में अच्छी तैयारी की है।"

ये भी पढ़ें - इंडियन एरोज को हराकर सुदेवा दिल्ली ने आई लीग में दर्ज की पहली जीत

उन्होंने कहा, " इस विकेट में अधिक उछाल होगी। आप यहां अधिक उछाल और गति की उम्मीद करते हैं। अच्छा खेलने और अब इतने दिनों तक अच्छा खेलने के बाद, विश्वास यह है कि लड़के इसे अच्छी तरह से संभाल पाएंगे और मुझे इसका यकीन है।"

ये भी पढ़ें - IND v AUS : पेन का दर्शकों से अनुरोध, अपशब्दों को भूलकर खिलाड़ियों का करें सम्मान

आस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन पिच को लेकर कहा कि उन्होंने अभी इसका मुआयना नहीं किया है, लेकिन उम्मीद है कि यहां अधिक गति और उछाल होगी।

पेन ने कहा, "निश्चित रूप से मैं इसकी उम्मीद कर रहा था। हालांकि मैंने अभी तक पिच का मुआयना नहीं किया है। मुझे लगता है कि टेस्ट क्रिकेट गाबा की विकेट अब तक शानदार रही है। टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए यह एक शानदार जगह है। मुझे यहां क्रिकेट खेलना पसंद है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड