1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. श्रीसंत ने की यशस्वी जायवाल की स्लेजिंग तो युवा खिलाड़ी ने कुछ इस अंदाज में दिया मुंहतोड़ जवाब, देखें वीडियो

श्रीसंत ने की यशस्वी जायवाल की स्लेजिंग तो युवा खिलाड़ी ने कुछ इस अंदाज में दिया मुंहतोड़ जवाब, देखें वीडियो

ओवर की पहली गेंद पर यशस्वी कदमों का इस्तेमाल करके बड़ा हिट लगाना चाहते थे, लेकिन वह अपने बैट को बॉल से कनेक्ट नहीं कर पाए।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: January 14, 2021 21:21 IST
Sreesanth sledding Yashasvi Jaiwal young player gave a befitting reply in this way, watch the video- India TV Hindi
Image Source : VIDEOGRAB/BCCI Sreesanth sledding Yashasvi Jaiwal young player gave a befitting reply in this way, watch the video

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के जरिए भारतीय घरेलू क्रिकेट की शुरुआत हो चुकी है। इस टी20 टूर्नामेंट में युवा खिलाड़ियों ने शुरुआत से अपनी प्रतिभा का जौहर दिखाते हुए रोमांच बढ़ दिया है। टूर्नामेंट के दौरान कई खिलाड़ियों ने शतक लगाए तो कई गेंदबाजों ने अपनी रफ्तार से बल्लेबाजों को भी परेशान किया, वहीं कुछ खिलाड़ियों को स्लेजिंग भी करता हुआ देखा गया। 

ये भी पढ़ें - इंडियन एरोज को हराकर सुदेवा दिल्ली ने आई लीग में दर्ज की पहली जीत

ऐसे ही जब केरला की ओर से कॉम्पिटेटिव क्रिकेट में वापसी कर रहे एस श्रीसंत ने मुंबई के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल की स्लेजिंग की तो इस युवा खिलाड़ी ने एक नहीं बल्कि दो छक्के लगाकर मुंह तोड़ जवाब दिया।

जी हां, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह घटना मुंबई की बल्लेबाज के 6ठें ओवर की है। ओवर की पहली गेंद पर यशस्वी कदमों का इस्तेमाल करके बड़ा हिट लगाना चाहते थे, लेकिन वह अपने बैट को बॉल से कनेक्ट नहीं कर पाए। इसके बाद श्रीसंत ने यशस्वी को स्लेज करना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें - IND v AUS : पेन का दर्शकों से अनुरोध, अपशब्दों को भूलकर खिलाड़ियों का करें सम्मान

इस युवा खिलाड़ी ने इसके बाद श्रीसंत को लगातार दो चौके और एक छक्का लगाया। यशस्वी ने इस दौरान 40 रन की पारी खेली थी।

देखें वीडियो - 

ये भी पढ़ें - इंग्लिश क्रिकेटर मोइन अली कोरोना के नये स्ट्रेन के पॉजिटिव पाए गए

बता दें, आईपीएल 2013 में बैन लगने के बाद श्रीसंत क्रिकेट से दूर हो गए थे। 7 साल बाद जब उनसे यह बैन हटा तो उन्होंने क्रिकेट के मैदान पर वापसी की। श्रीसंत ने इस मैच में 29 रन खर्च कर एक विकेट लिया था।

बात मुकाबले की करें तो मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 196 रन बनाए थे। केरला ने 15.5 ओवर में मोहम्मद अजहरूद्दीन के तूफानी शतक के दम पर जीत हासिल कर ली थी। केरला यह मैच 8 विकेट से जीता था और अजहरूद्दी ने नाबाद 137 रन बनाए थे।

इस टूर्नामेंट में अभी तक मुंबई की टीम ने दो मैच खेले हैं और दोनों में ही उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। पहले मुकाबले में उन्हें दिल्ली ने 76 रनों के विशाल अंतर से हराया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड