1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पाकिस्तान कप्तान बाबर आजम पर महिला ने लगाया 10 साल से यौन शोषण करने का आरोप

पाकिस्तान कप्तान बाबर आजम पर महिला ने लगाया 10 साल से यौन शोषण करने का आरोप

पाक कप्तान बाबर आजम पर एक महिला ने उनसे एक दशक यानी 10 साल तक यौन शोषण करने का आरोप लगाया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: November 29, 2020 11:27 IST
Babar Azam- India TV Hindi
Image Source : GETTY Babar Azam

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के युवा कप्तान बाबर आजम पर एक महिला ने उनसे एक दशक यानी 10 साल तक यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं उसका कहना है कि बाबर ने उनसे पहले शादी का झूठा वादा किया और उन्हें प्रेग्नेंट भी किया। जिसके बाद महिला ने सबके सामने आकर प्रेस वार्ता की और उसमें पाक कप्तान बाबर पर गंभीर आरोप लगाये। 

इस महिला ने प्रेस वार्ता में कहा, "वह और बाबर स्कूल के दोस्त हैं और क्रिकेटर ने 2010 में उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था। महिला ने आगे बताया कि 26 साल के बाबर ने पुलिस में जाने से पहले उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी थी।

महिला के इन दावों को पाकिस्तान के पत्रकार  साज सादिक ने अपने टि्वटर अकाउंट से इस प्रेस वार्ता का विडियो पोस्ट किया है। जिसमें महिला ने बाबर के उपर कोर्ट मैरिज के नाम पर घर से भगाकर शोषण करने और मारपीट करने के भी आरोप लगाए हैं।

IND vs AUS : 978 वनडे मैचों बाद फिंच और वॉर्नर की जोड़ी से भारत के नाम जुड़ा शर्मनाक रिकॉर्ड

गौरतलब है कि दूसरी तरफ पाकिस्तान की पूरी क्रिकेट टीम कप्तान बाबर आजम समेत अपने न्यूजीलैंड दौरे पर है। जहां पहले उनके 6 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गये थे। उसके बाद अब एक और ख़िलाड़ी कोरोना संक्रमित निकला है। इस तरह पाकिस्तान टीम के कुल 7 सदस्य वहाँ पर कोरोना से लड़ाई लड़ रहे हैं। वहीं 14 दिन के अनिवार्य आइसोलेशन के दौरान खिलाड़ियों और अधिकारियों की फिर जांच की गई। न्यूजीलैंड के नियमों के अनुसार आइसोलेशन में तीसरे और 12वें दिन जांच की जाती है।

आरसीबी में शामिल होना चाहता है इंग्लैंड फुटबॉल टीम का कप्तान, कोहली ने दिया मजेदार जवाब

बता दें कि इससे पहले न्यूजीलैंड क्रिकेट ने स्वास्थ्य प्रोटोकॉल तोड़ने के कारण पाकिस्तानी टीम को अंतिम चेतावनी दी थी। उन्होंने पाकिस्तान टीम को कहा था कि अगर खिलाड़ी प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन नहीं करेंगे तो पूरे टीम को उनके देश वापस भेज देंगे। क्योंकि मंत्रालय ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि क्राइस्टचर्च के होटल में खिलाड़ी साथ में खाना खा रहे थे और लॉबी में साथ घूम रहे थे। जबकि उन्हें अपने होटल के कमरे में ही रहना था। 

भारतीय क्रिकेट में सुपरस्टार कल्चर और गांगुली पर बरसे रामचंद्र गुहा

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड